Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 27 दिसंबर 2017

Ankit

Raw में रोमन रेंस को उनके एक्शन के कारण लगा करीब तीन लाख 20 हजार रुपये का जुर्माना

WWE.com पर इस बात की जानकारी दी गई कि रोमन रेंस को रॉ में उनके द्वारा किए गए एक्शन के कारण उन्हें भारी जुर्माना भरना पड़ेगा। WWE ने रेंस के ऊपर 5000 $ (तीन लाख 20 हजार रुपये) का जुर्माना मंडे नाइट रॉ में रेफरी के साथ बदसलूकी के कारण लगाया।


WWE द्वारा लाखों रूपयों का जुर्माना लगाने पर बोले रोमन रेंस

WWE को चाहने वाले लोग अच्छी तरह से जानते हैं कि ये पूरी तरह स्क्रिप्टेड होती है। शो के दौरान रिंग के अंदर या बाहर जो कुछ भी एक्शन देखने को मिलते हैं, वो पहले से ही लिखे जा चुके होते हैं और सुपरस्टार्स को क्या करना है, उन्हें इस बात की पहले से जानकारी होती है। ये सब WWE स्टोरीलाइन का हिस्सा होता है।


केविन ओवंस ने खुद को बताया WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स से बेहतर

केविन ओवंस WWE के बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। ब्लू ब्रांड को शानदार बनाने के लिए केविन ओवंस भी फैंस को जबरदस्त मैच देते रहे हैं। ब्लू ब्रांड में इस बार मेन इवेंट में चैंपियन एजे स्टाइल्स और केविन ओवंस का मैच हुआ जिसमें सैमी जेन रिंग साइड पर थे। इस मुकाबले को काफी पंसद किया गया।


Royal Rumble पीपीवी से पहले फैंस को देखने को मिलेगा ब्रॉक लैसनर और केन का मुकाबला

रॉयल रंबल पीपीवी का मेन इवेंट मैच काफी धमाकेदार होने वाला है, क्योंकि ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप को केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड करेंगे। हालांकि ऐसा लग रहा है कि बाल्टीमोर में फैंस को उस मेन इवेंट से पहले ही केन और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच देखने को मिलने वाला है।


Raw के मैच के दौरान ब्रायन कैंड्रिक की नाक टूटी, WWE ने दी जानकारी

इस हफ्ते की WWE रॉ के दौरान क्रूजरवेट डिवीजन के मैच में हीडियो इटामी का सामना द ब्रायन कैंड्रिक के साथ हुआ। मैच के दौरान ब्रायन कैंड्रिक को हीडियो के हाथों GTS फिनिशर खाना पड़ा और उनको चोट लग गई। ऐसी खबरें सामने आई थी कि कैंड्रिक को मैच के बाद हॉस्पिटल ले जाया गया। अब WWE ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी कि ब्रायन कैंड्रिक की नाक टूट गई है।


नए साल की पहली स्मैकडाउन में होगा बड़ा चैंपियनशिप मैच

इस हफ्ते की स्मैकडाउन में शेल्टन बेंजामिन और चेड गेबल ने ट्रिपल थ्रेट मैच को जीत लिया और द उसोस के खिलाफ साल 2018 की पहली स्मैकडाउन में होने वाले टैग टीम चैंपियनशिप मैच के लिए क्वालिफाइ किया।


SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद एक बड़े मैच में डेनियल ब्रायन बने स्पेशल रेफरी

क्रिसमस के बाद स्मैकडाउन का पहला एपिसोड था। जिसको बेहतर बनाने के लिए WWE ने काफी जोर लगाया। डॉल्फ जिगलर के यूएस टाइटल को रिंग के बीच छोड़ जाने के बाद कयास लगाया जा रहा था कि कुछ रोमांचक ट्विस्ट इस टाइटल के लिए होगा। यूएस टाइटल के लिए एक टूर्नामेंट रखा गया। हालांकि मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स बनाम ओवंस का मैच हुआ।


Royal Rumble 2018: रम्बल मैच में हिस्सा लेने वाले नए रैसलरों के नाम सामने आए

साल 2018 का पहला पीपीवी रॉयल रम्बल सिर्फ 1 महीने दूर है। भले ही 2017 को खत्म होने में कुछ दिन बाकी हों, लेकिन कंपनी ने रॉयल रम्बल की तैयारियां पहले से करना शुरु कर दिया है। रॉयल रम्बल में पहले सिर्फ पुरुष रैसलरों के लिए ही रम्बल मैच कराया जाता था। इस बार से विमेंस रॉयल रम्बल मैच भी होगा।


WWE Royal Rumble 2018: अब तक का अपडेटेड मैच कार्ड

WWE रॉयल रम्बल 1988 के बाद से ही कंपनी के सबसे खास पीपीवी में बना हुआ है। रॉयल रम्बल पीपीवी की शुरुआत साल 1988 में की गई थी। ये कंपनी के बिग फोर पीपीवी में शामिल है। फैंस साल भर रॉयल रम्बल के लिए इंतजार करते हैं और अब सिर्फ 1 महीने बाद फैंस पर रम्बल का नशा चढ़ जाएगा।


WWE Live Event रिजल्ट्स मैडिसन स्कवायर गार्डन, 26 दिसंबर 2017: जॉन सीना vs रोमन रेंस

जिस समय WWE स्मैकडाउन के सुपरस्टार साल का आखिरी शो कर रहे थे, उसी समय रॉ के सुपरस्टार्स न्यूयॉर्क के सबसे खास मैडिसन स्कवायर गार्डन में लाइव इवेंट का हिस्सा बने। इस शो के मेन इवेंट मैच में जॉन सीना और रोमन रेंस की टक्कर हुई। रॉ के इस खास लाइव इवेंट में रोस्टर के ज्यादातर बड़े सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...