Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 27 मार्च 2018

WWE ने रोमन रेंस के ऊपर से हटाया सस्पेंशन: पॉल हेमन

रॉ में हुए सैगमेंट में इतनी मार पड़ने से पहले लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन ने रेंस और उनके फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी कि उनके ऊपर लगा सस्पेंशन अब खत्म हो गया है और बाद में WWE ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि भी कर दी।


Raw में साशा बैंक्स और बेली के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई

एलिमिनेशन चैंबर में साशा बैंक्स ने बेली को धोखा दिया था, उसके बाद से ही इन दोनों दोस्तों के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा है। हालांकि इस हफ्ते रॉ में हालात बिल्कुल ही हाथ से निकल गए और इन दोनों पूर्व चैंपियंस के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली। बैंक्स और बेली NXT से एक साथ हैं। बैंक्स को हराकर ही बेली पहली बार NXT चैंपियन बनी थीं। उसी मैच को साल का सबसे अच्छे मुकाबले का अवॉर्ड मिला था।

WWE ने Greatest Royal Rumble इवेंट के लिए जॉन सीना vs ट्रिपल एच मैच का एलान किया

हमने आपको कुछ हफ्तों पहले जानकारी दी थी कि WWE साऊदी अरब में ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट का आयोजन करेगी। 27 अप्रैल को साऊदी अरब के जेद्दाह शहर के किंग अबदुल्ला स्पोर्ट्स सिटी में Greatest Royal Rumble इवेंट का आयोजन किया जाएगा। इस इवेंट में 7 मैच और 50 रैसलरों का रॉयल रम्बल मैच होगा। WWE ने अब एलान किया है कि साऊदी अरब में होने वाले इवेंट के लिए जॉन सीना और ट्रिपल एच के बीच मैच होगा। कंपनी ने ट्विटर के जरिए इस मैच की आधिकारिक घोषणा कर दी है।

Raw में मैच के दौरान जॉन सीना ने दिग्गज अंडरटेकर की उतारी नकल

हर बार की तरह इस एपिसोड में लग रहा था कि टेकर नजर आएंगे। मैच शुरु हुआ केन और सीना की जंग फैंस को पसंद आई। मजा तो तब आया जब सुपरस्टार जॉन सीना ने अंटरटेकर की नकल की। पहले सीना, अंडरटेकर की तरह रिंग में उठे, उसके बाद उनकी तरह फिनिश करने का साइन किया, जबकि केन को चोक्स्लैम भी मार दिया। इस तरह की नकल करके लगा कि टेकर इस बार बाहर आएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हालांकि सीना ने केन को हराकर जीत दर्ज की।

अंडरटेकर की हरकतों से हताश हुए जॉन सीना, कहा- कुछ तो करो

इस हफ्ते रॉ में सीना का सामना केन से होना था और इससे पहले उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मीम(MEME) शेयर किया, जिसमें लिखा हुआ था "C'mon Do Something।"

शेन मैकमैहन हॉस्पिटल में भर्ती, करानी पड़ सकती है सर्जरी

WWE ने अपनी वेबसाइट पर दिए एक आर्टिकल के जरिए शेन मैकमैहन को लेकर अहम जानकारी दी है। स्मैकडाउन लाइव के कमिश्नर शेन मैकमैहन फिलहाल इंफेक्शन से जूझ रहे हैं और उन्हें सर्जरी करवानी पड़ सकती है।

अगले हफ्ते Raw में आमने-सामने आएंगे रोंडा राउजी-कर्ट एंगल और स्टेफनी मैकमैहन-ट्रिपल एच

इस साल रैसलमेनिया में रोंडा राउजी WWE में अपना पहला मैच लड़ने वाली हैं। वो मिक्स्ड टैग टीम मैच में कर्ट एंगल के साथ टीम बनाकर स्टेफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच का सामना करेंगी। रोंडा राउजी के लिए शायद इससे अच्छा पहला मैच लड़ने के लिए नहीं मिल सकता था। इस स्टोरी को शानदार तरीके से बिल्ड किया जा रहा है और कहीं न कहीं इसकी शुरूआत रैसलमेनिया 31 में हो गई थी, जब रोंडा ने द रॉक के साथ मिलकर हंटर और स्टेफनी के ऊपर अटैक किया था।

ब्रॉक लैसनर का WWE लाइव इवेंट मैचों का कॉन्ट्रैक्ट खत्म, इस हफ्ते लड़ेंगे आखिरी मैच

इस शुक्रवार को ब्रॉक लैसनर अपना यूनिवर्सल टाइटल केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड करेंगे। लाइव इवेंट में शानदार ट्रिपल थ्रैट मुकाबला देखने को मिलेगा। ब्रॉक लैसनर का ये अंतिम लाइव इवेंट होगा। इसके बाद उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो जाएगा। इसके बाद अब वो सीधे रैसलमेनिया 34 में रोमन रेंस के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करेंगे। अप्रैल तक लैसनर का कॉन्ट्रैक्ट WWE के साथ है। रैसलमेनिया 34 के बाद उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो जाएगा। उससे पहले अब ये उनका लाइव इवेंट अंतिम होगा।बोस्टन में ये लाइव इवेंट होगा।

WrestleMania के इवेंट का हिस्सा नहीं होंगे डीन एंब्रोज, उनकी जगह रिक फ्लेयर और स्टिंग हुए शामिल

ये खबर फैंस के लिए बुरी है। अगर आप रैसलमेनिया देखने न्यू ओर्लियंस जा रहे है और अाप रैसलमेनिया एक्सेस प्रीमियम वीआईपी ऑटोग्राफ सैशन में डीन एब्रोज से मिलने जा रहे है तो उनका वहां हिस्सा लेना कैंसल हो गया है। उनकी जगह अब फैंस WWE हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर और स्टिंग से मुलाकात कर पाएंगे। डीन एंब्रोज की जगह इन दोनों को शामिल किया गया हैं।

WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स की इंजरी को लेकर बड़ा अपडेट

पिछले हफ्ते सैमी जने और केविन ओवंस ने एजे स्टाइल्स पर हमला किया था। लाइव इवेंट में ये हमला इन दोनों ने एजे स्टाइल्स पर किया था। और पहले एजे स्टाइल्स इंजरी से जूझ रहे थे। इस हमले के बाद उनकी इंजरी और बढ़ गई हैं। रैसलमेनिया में उनका मैच नाकामुरा के साथ होना है। और अब इसे शक की निगाह से देखा जा रहा है।
Edited by Staff Editor
Be the first one to comment