COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 28 जुलाई, 2018

35   //    28 Jul 2018, 19:52 IST

NJPW के सुपरस्टार के साथ ट्विटर पर भिड़ंत के बाद कैनी ओमेगा ने रेंस का दिया साथ


हाल ही में NJPW सुपरस्टार टामा टोंगा की रोमन रेंस के साथ ट्विटर पर बहस हुई थी। वहीं अब कैनी ओमेगा ने रेंस और टोंगा की लड़ाई में अपनी प्रतिक्रिया दी है। आपको बता दे कि कैनी ओमेगा अभी IWGP हैवीवेट चैंपियन है और अब रेंस का साथ देते हुए टामा टोंगा के खिलाफ हल्ला बोला है।




भारतीय WWE सुपरस्टार जीत रामा ने दर्ज की शानदार जीत


WWE के डेवलपमेंटल ब्रैंड NXT का लाइव इवेंट अमेरिका के जैक्सनविले में हुआ। इसमें NXT के कई सारे सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया और मैचों के जरिए फैंस को एंटरटेन किया।इस लाइव इवेंट की खास बात रही भारत के WWE सुपरस्टार जीत रामा का मैच लड़ना और मैच में जीत हासिल करना। हरियाणा के सोनीपत में जन्में 37 साल के जीत रामा ने NXT के लाइव इवेंट में बिग बोआ के खिलाफ मैच लड़ा और शानदार जीत हासिल की।




ट्रिपल एच ने की रोंडा राउजी की तारीफ


रैसलमेनिया 34 में रोंडा राउजी ने पहली बार WWE में कर्ट एंंगल के साथ मिलकर फाइट की थी। उनके प्रतिद्वंदी स्टेफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच थे। प्रो रैसलिंग के लिए प्रतिबद्ध थी तब भी ट्रिपल एच वहीं मौजूद  थे। 




रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने 3MB के जिंदर और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ लड़ा मैच


WWE हर हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन के अलावा भी शो का आयोजन करती है। ये लाइव इवेंट्स कहलाते हैं, जिनको टीवी पर प्रसारित नहीं किया जाता। लाइव इवेंट अमेरिका और दुनिया के अलग-अलग देशो में कराए जाते हैं। 27 जुलाई (भारत में 28 जुलाई) को रॉ का लाइव इवेंट जॉर्जिया के कोलंबस शहर में हुआ। शो में रॉ के ज्यादातर सुपरस्टार्स मौजूद थे और मेन इवेंट मैच में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस का सामना ड्रू मैकइंटायर और जिंदर महल के साथ हुआ।




SummerSlam में होने वाले इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच में होगा बड़ा बदलाव?


WrestleVotes के रिपोर्ट्स के अनुसार WWE समरस्लैम में होने वाले डॉल्फ ऑर सैथ रॉलिंस के इंटरकॉन्टिनेंटल फिउड के लिए कुछ बदलाव कर सकता है। बताया गया है कि डॉल्फ और सैथ के समरस्लैम मैच को अंतिम दिनों में बदला जा सकता है। WWE एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में डॉल्फ जिगलर ने सैथ रॉलिंस को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को डिफेंड किया था।




"मुझे रोमन रेंस की जीत और बॉबी लैश्ले की हार पर भरोसा नहीं हुआ"


रोमन रेंस ने रॉ के एपिसोड में बॉबी लैश्ले को मात देकर 19 अगस्त (भारत में 20 अगस्त) को होने वाली समरस्लैम में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए जगह बना ली है।  एक बार फिर से लैसनर और रोमन रेंस का जबरदस्त मैच कुछ हफ्तों बाद फैंस के सामने होगा।  E&C's Pod Of Awesomeness podcast में पूर्व चैंपियन एज ने रेंस और लैश्ले की आलोचना की है।




आर ट्रुथ ने अपनी कंधे में लगी भयानक चोट के बारे में बताया


आर ट्रुथ ने हाल ही में करीब एक साल बाद स्मैकडाउन में वापसी की। रिंग में उन्होंने शानदार डेब्यू किया। उन्होंने यहां पर अपनी शोल्डर इंजरी के बारे में बताया। इंस्टाग्राम पर उन्होंने पिक्चर पोस्ट करते हुए अपनी इंजरी के बारे में बताया और इसका नतीजा भी बताया।




WWE Live Event रिजल्ट्स, कोलम्बस: 27 जुलाई 2018, रेंस और रॉलिंस जीते


27 जुलाई (भारत में 28 जुलाई) को रॉ का लाइव इवेंट जॉर्जिया के कोलंबस शहर में हुआ। शो में रॉ के ज्यादातर सुपरस्टार्स मौजूद थे और मेन इवेंट मैच में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस का सामना ड्रू मैकइंटायर और जिंदर महल के साथ हुआ। रॉ विमेंस चैपियनशिप को दांव पर रखा, जबकि फिन बैलर और बैरन कॉर्बिन की दुश्मनी यहां भी देखने को मिली। हालांकि सबसे ज्यादा मजा फैंस को मेन इवेंट में आया।




रोमन रेंस, द ग्रेट खली जैसे रैसलरों से हार चुके सुपरस्टार ने WWE वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान


रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर की रिपोर्ट के अनुसार, WWE के अधिकारी पूर्व NXT सुपरस्टार और मौजूदा NJPW के चैंपियन जूस रॉबिनसन उर्फ सीजे पार्कर को साइन करने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। NJPW के हालिया इवेंट के दौरान जूस ने इस मामले को लेकर अपनी राय दी।




ट्रिपल एच को लेकर बॉबी लैश्ले ने दिया बड़ा बयान


बॉबी लैश्ले ने जब WWE में शुरूआत की थी तो मात्र तीन साल बाद वो चले गए। बाएं कंधं की उनकी सर्जरी हो गई थी। 2007 में ग्रेट अमेरिकन बैश पीपीपी में उन्हें चोट लग गई थी। जिसके बाद उनकी सर्जरी हुई। इसके छह महीने बाद लैश्ले को WWE ने अपने कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज कर दिया था।




ब्रॉक लैसनर के साथ लड़ना एक बेहद खास और अलग तरह का अनुभव रहा: जैफ हार्डी


जैफ हार्डी पूर्व यूएस चैंपियन रह चुके हैं और WWE में उनका करियर काफी लंबा रहा है। जैफ हार्डी ने हाल ही में Planeta Wrestling के साथ बातचीत के बातचीत करते हुए कई चीज़ों पर बात की। उनसे WWE के ऐसे सुपरस्टार के बारे में पूछा गया, जिनके साथ मैच लड़ना जैफ के लिए सबसे अलग और अनोखा अनुभव था और इस सवाल का जवाब देते हुए जैफ ने ब्रॉक लैसनर का नाम लिया।

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...