COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 28 अक्टूबर, 2018

न्यूज़
2.44K   //    28 Oct 2018, 20:50 IST

Enter caption

WWE Evolution 2018: भारत में कब, कहां और किस चैनल पर लाइव आएगा ?

28 तारीख WWE में इतिहास के पन्नों में दर्ज हो जाएगी। WWE द्वारा पहली बार सिर्फ महिलाओं के लिए पे-पर-व्यू इवेंट का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें मौजूदा रैसलरों से लेकर एटिट्यूड एरा की दिग्गज महिला रैसलर भी हिस्सा लेंगी।

एवोल्यूशन पीपीवी का आयोजन न्यूयॉर्क के नसॉ कॉलेजियम में किया जाएगा। इसमें रॉ, स्मैकडाउन, NXT सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगी। शो अमेरिका में 28 और भारतीय समयानुसार 29 अक्टूबर को लाइव आएगा। WWE के बाकी पीपीवी इवेंटों की तरह ही एवोल्यूशन भी भारत में भी लाइव आएगा। ये इवेंट भारत में 29 अक्टूबर, सोमवार को आएगा।

29 अक्टूबर, 2018: सुबह 4:30 से Sony Ten 1/Ten 1 HD पर इंग्लिश में लाइव 

29 अक्टूबर, 2018: सुबह 4:30 Sony Ten 3/Ten 3 HD पर हिंदी में लाइव 


पॉल हेमन ने विराट कोहली के ब्रॉक लैसनर जैसा बनने को लेकर खोला एक बड़ा राज़

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी का हर कोई मुरीद है। कोहली जब भी मैदान पर उतरते हैं तो रिकॉर्ड खुद-ब-खुद बनते चले जाते हैं। वेस्टइंडीज़ के साथ जारी सीरीज़ में कोहली का बल्ला आग उगल रहा है। विराट कोहली बीती रात हुए तीसरे वनडे मैच में लगातार 3 शतक लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज़ बने। क्रिकेट जगत ही नहीं बल्कि दूसरे खेलों और प्रोफेशन से जुड़े लोग भी कोहली के फैन हैं।

WWE फैंस के लिए पॉल हेमन का नाम कोई अनजाना नहीं है। अक्सर ब्रॉक लैसनर की तारीफ करने वाले पॉल हेमनअगर विराट कोहली की तारीफ में कुछ कहें, तो रैसलिंग फैंस भी हैरान रह जाएंगे। पॉल हेमन ने इंडिया-वेस्टइंडीज़ के बीच हुए तीसरे मैच के बाद कुछ ऐसा ही ट्वीट किया।

विराट कोहली के लगातार तीसरे शतक को लेकर सीरीज़ के ब्रॉडकास्टर ने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए Eat. Sleep. Hit. Repeat लिखा। रैसलिंग फैंस को पता होगा कि ये चीज़े पॉल हेमन, ब्रॉक लैसनर के लिए सालों से इस्तेमाल करते हुए आ रहे हैं। पॉल हेमन ने विराट कोहली को बधाई भी दी।


जनवरी महीने में फैंस के बीच वापसी करेंगे रोमन रेंस

इस हफ्ते WWE रॉ में रोमन रेंस के एलान ने फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया। ल्यूकीमिया नाम की बीमारी की वजह से रोमन रेंस रिंग से दूर हुए और उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी छोड़नी पड़ी। फिलहाल माना जा रहा है कि रोमन रेंस करीब 1-2 साल तक रिंग में नजर नहीं आएंगे।

लेकिन रोमन रेंस के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। बीमारी की वजह से रोमन रेंस भले ही मैच ना लड़ पाएं लेकिन वो पब्लिक अपीयरेंस करते हुए जरूर दिखेंगे। ACE Comic Con इवेंट में अगले साल रोमन रेंस शिरकत करेंगे। इस बात की जानकारी इवेंट के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए दी गई।


डीन एम्ब्रोज़ ने एक बार फिर किया सैथ रॉलिंस पर हमला

कैनटकी के कॉर्बिन शहर में रॉ और स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स ने लाइव इवेंट में हिस्सा लिया। शो के दौरान इंटरकॉन्टिनेंटल और टैग टीम चैंपियन सैथ रॉलिंस रिंग में आए और उन्होंने डीन एम्ब्रोज़ को बाहर आने के लिए कहा। सैथ रॉलिंस जानना चाहते थे कि आखिर डीन ने उनपर रॉ में अटैक क्यों किया। पीछे से डीन एम्ब्रोज़ रिंग में घुस आए। डीन एम्ब्रोज़ ने सैथ रॉलिंस को बुरी तरह से मारा और उन्हें रिंग में अधमरा छोड़कर डीन एम्ब्रोज़ चले गए।


3 चीज़ें जो शील्ड के टूटने से सबसे ज्यादा नुकसान में रहेंगी

WWE ने हाल ही में सभी समय की सबसे शानदार टैग टीमों की एक लिस्ट जारी की, जिसमें द शील्ड को सबसे पहले स्थान पर रखा गया है। हमारे ख्याल से द शील्ड पहले स्थान पर होने के पूरे हकदार हैं। द शील्ड ने WWE में जितने शानदार मुकाबले दिए है शायद ही किसी टैग टीम ने दिए हों।


WWE Evolution पे-पर-व्यू की 5 पक्की भविष्यवाणियां

WWE द्वारा आयोजित महिलाओं के लिए पहले पीपीवी एवोल्यूशन का प्रसारण भारत मे 29 अक्टूबर को किया जाएगा। ये WWE द्वारा पहली बार सिर्फ महिलाओं के लिए पे-पर-व्यू इवेंट का आयोजन किया जा रहा है। न्यूयॉर्क से प्रसारित होने वाले इस इवेंट में एटिट्यूड एरा की टोरी विल्सन, किलर कैली, आइवरी, मोली होली और मिशेल मैक्कूल जैसे स्टार्स से लेकर NXT स्टार्स भी शिरकत करेंगे।


WWE Evolution: सभी मैचों की क्वालिटी का अनुमान

WWE एवोल्यूशन को लेकर काफी आलोचना हो रही है। इसे एक एतिहासिक कदम की जगह महज एक फीकी चाल और पब्लिसिटी स्टंट कहा जा रहा है। मैच कार्ड में दम नहीं है लेकिन ये इससे अच्छा हो सकता था। लेकिन इसके अलावा भी मैच कार्ड दिलचस्प है और अगर आपने इसके बारे में अबतक नहीं जाना तो कई दिलचस्प मैचों के बारे में आपको जानना चाहिए।


WWE Evolution: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी 

WWE एवोल्यूशन पीपीवी को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटे का समय बाकी रह गया है। पहली बार होने जा रहे ऑल विमेंस पीपीवी एवोल्यूशन के लिए WWE ने पूरी तैयारी कर ली है। वहीं पीपीवी से कुछ घंटे पहले ही WWE ने एक बड़े मुकाबले में बदलाव किया है।













Topics you might be interested in:
Fetching more content...