WWE राउंड अप: सैथ रॉलिंस ने दिए हील टर्न लेने के संकेत, पत्नी के हाथों पिटा पति

Enter caption

सैथ रॉलिंस ने किया एरिक रोवन पर घातक हमला, चेयर, लैडर समेत कई चीज़ों का किया इस्तेमाल

इस हफ्ते रॉ में फैंस को यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस और एरिक रोवन के बीच फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच देखने को मिला। क्राउन ज्वेल से पहले ये साफ किया कि सैथ रॉलिंस ऐसे मैच में किस तरह का प्रदर्शन दे सकते हैं जबकि पूर्व वायट फैमिली के मेंबर के खिलाफ मैच बुक कर फीन्ड के खिलाफ कहानी को आगे बढ़ाया है। हालांकि मैच एक्शन से भरपूर था और फैंस को WWE के कौने-कौने में इसका रोमांच दिखा।


Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने लिया 3 हफ्ते पहले मिली करारी हार का बदला

इस हफ्ते रेड ब्रांड का शो रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच के लिए काफी अच्छा रहा क्योंकि उन्होंने अपना बदला तीन हफ्ते पहले बनी दुश्मन से ले लिया। जी हां, 3 हफ्ते पहले विमेंस टैग टीम चैंपियन में से एक कायरी सेन ने उन्हें पिन किया था जिसके बाद बैकी को अब पिन करने का मौका मिला।


WWE सुपरस्टार लाना ने लगाए अपने पति रुसेव पर बेहद गंभीर आरोप, रिंग में स्टिक से भी मारा

जैसा की सभी WWE फैंस जानते हैं कि बॉबी लैश्ले ने दखल देते हुए लाना और रुसेव के रिश्ते में दरार डाल दी है। लाना और लैश्ले को अब साथ देखा जाता है। कुछ हफ्ते पहले सैथ रॉलिंस और रुसेव का मैच था जिसके अंत में लाना बाहर आईं साथ ही बॉबी लैश्ले भी, उसके बाद जो हुआ सबसे देखा।


असुका द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाला 'ग्रीन मिस्ट' क्या होता है और इसे किसने फेमस बनाया?

WWE रिंग में इन दिनों 'ग्रीन मिस्ट' फिर से देखने को मिल रहा है। असुका अपने प्रतिद्वंदियों के चेहरे पर 'ग्रीन मिस्ट' फेंक रही हैं। इसे प्रोफेशनल रेसलिंग में 'एशियन मिस्ट' के नाम से जाना जाता है, जो कि काफी सारे अलग-अलग रंग में होता है और हर रंग का अलग काम होता है।


WWE न्यूज़: Crown Jewel में होने वाले 20 मैन बैटल रॉयल के सभी प्रतियोगी के नाम सामने आए

क्राउन ज्वेल पीपीवी अब सिर्फ कुछ दिनों दूर है। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने इस शो के लिए कई सारे बड़े मैचों की घोषणा की है। ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज़ के बीच WWE टाइटल के लिए मैच देखने को मिलेगा। इसके अलावा बॉक्सिंग दिग्गज टायसन फ्यूरी और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच होगा।


WWE Raw में मास्क पहनकर डेब्यू करने वालीं सुपरस्टार की पहचान हुई उजागर

WWE में मास्क वाले सुपरस्टार्स के बारे में सुनते हैं फैंस को अक्सर पुरुष रेसलर्स ही याद आते हैं। अब WWE में एक फीमेल सुपरस्टार का डेब्यू हो चुका है, जो कि मास्क पहनकर आती हैं। रॉ में मास्क पहनकर डेब्यू करने वालीं सुपरस्टार का नाम कैरोलिना है।


WWE न्यूज: भारतीय मूल के पूर्व WWE चैंपियन ने अपनी वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

भारतीय मूल के पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन जिंदर महल लंबे समय से टीवी स्क्रीन से दूर है। फैन बज़ के क्रिस फेदरस्टोन ने हाल ही में पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल का इंटरव्यू लिया था। इस दौरान महल ने बताया कि वह अगले साल शुरूआती दौर में रिंग में वापसी कर लेंगे।