Create

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 30 अप्रैल, 2019

Enter caption

Raw में ऑफ एयर के बाद सैथ रॉलिंस ने पूर्व चैंपियन को मारा डबल कर्ब स्टॉम्प

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में मनी इन द बैंक को लेकर कहानी आगे बढ़ी। लैडर मैच के लिए मैंन और विमेंस के नामों का एलान हुआ। जिसमें पूर्व चैंपियन से लेकर दिग्गज रैसलर्स का नाम शामिल है। कुछ फैंस ने रॉ को पसंद किया जबकि कुछ फैंस को ये एपिसोड पसंद नहीं आया। ज्यादा मुकाबले फैंस को देखने को नहीं मिले लेकिन स्ट्रोमैन और रिकोशे की जोड़ी ने जीत दर्ज की। एलेक्सा ब्लिस ने दो सैगमेंट किए जो काफी धमाकेदार साबित हुए। दरअसल, मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स के बीच मनी इन द बैंक का कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ और दोनों ने खुद को बेस्ट बताया। एजे स्टाइल्स ने रॉलिंस पर अटैक किया और फिनोमिनल फॉर आर्म मारकर टेबल पर गिराया दिया और रॉ का कैमरा बंद हो गया।


WWE न्यूज़: Money in the Bank लैडर मैच के लिए सुपरस्टार्स के नाम की घोषणा हुई

मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। ऐसे में रॉ में इस बार पे-पर-व्यू को लेकर स्टोरीलाइन देखने को मिली। हर बार की तरह से इस बार भी सभी की निगाहें मेंस और विमेंस रैसलर के नाम पर टिकी रही जो मनी इन द बैंक मैच का हिस्सा बनेंगे। रॉ में एलेक्सा ब्लिस ने मेंस और विमेंस मैच के लिए रॉ ब्रांड से चार-चार रैसलर के नाम की घोषणा कर दी है।


WWE न्यूज़: Money in the Bank के लिए स्टील केज मैच का एलान हुआ

ऐसा लग रहा है कि मनी इन द बैंक 2019 WWE का काफी बड़ा पे-पर-व्यू होने वाला है। इस पीपीवी में मेन मनी इन द बैंक लैडर मैच और विमेंस लैडर मैच पहले ही शामिल किये जा चुके हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि WWE को इस पीपीवी के लिए शर्त से जुड़ी किसी और मैच की आवश्यकता नहीं है।


द रॉक ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स तोड़ने वाली फिल्म Avengers: Endgame की जमकर तारीफ की

मार्वल स्टूडियोज की फिल्म Avengers: Endgame ने रिलीज़ की बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। पूरी दुनिया में ही इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। यह फिल्म इतनी बेहतरीन बनी है कि बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज भी इस फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।


WWE न्यूज़: WWE के नए पे-पर-व्यू की घोषणा, लैजेंड के साथ लड़ेंगे रोमन रेंस

WWE ने अपने नए पे-पर-व्यू को लाने की योजना बना ली है। इस पे-पर-व्यू का नाम स्टॉम्पिंग ग्राउंड (Stomping Ground) बताया जा रहा है। साथ ही इस इवेंट के लिए एक मैच भी तय हो गया है। यह इवेंट जहां पर होने वाला है, उस एरीना के फेसबुक पेज पर रोमन रेंस बनाम रैंडी ऑर्टन के बीच मैच को दिखाया जा रहा है।


WWE न्यूज: 'WWE छोड़ना मेरे करियर का सबसे अच्छा फैसला था'

लगभग तीन साल हो गए रायबैक WWE में नजर नहीं आए। उन्होंने WWE छोड़ दिया। और सबसे बड़ी बात ये है कि वो शायद अब कभी वापस भी नहीं आएंगे। इस पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ने जाने के बाद WWE के ऊपर कई बड़े आरोप लगाए। लगातार ब्लॉग में वो आरोप पर आरोप जड़ते रहे हैं। Reddit AMA सेशन में हाल ही में रायबैक ने हिस्सा लिया। यहां कई सवालों का उन्होंने जवाब दिया और अपने रैसलिंग करियर के बारे में बात की। इसमें एक सवाल ये भी था कि क्या आपको WWE छोड़ने का दुख है? लेकिन रायबैक ने इस सवाल का जवाब देकर सभी को चौंका दिया। उन्होंने कह दिया ये उनके जिंदगी का सबसे बेस्ट निर्णय था।


WWE न्यूज: मनी इन द बैंक पीपीवी में रोमन रेंस पर हमला करेगा बड़ा सुपरस्टार?

स्मैकडाउन लाइव सुपरस्टार रोमन रेंस फिलहाल इलायस के साथ फ्यूड में है। मनी इन द बैंक पीपीवी में इन दोनों का मैच भी तय कर दिया गया। सुपरस्टार शेक-अप के दौरान रोमन रेंस ने स्मैकडाउन में आते ही विंस मैकमैहन के साथ रिंग में खड़े इलायस पर अटैक कर दिया। रोमन रेंस यहीं नहीं रूके और इसके बाद उन्होंने विंस मैकमैहन को भी सुपरमैन पंच जड़ दिया। यहीं से इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड शुरू हो गई।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment