Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 30 जनवरी, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
11.89K   //    30 Jan 2019, 20:23 IST

Enter caption

डीन एम्ब्रोज ने लिया कंपनी छोड़ने का फैसला, WWE ने किया बयान जारी

हमने आपको कुछ घंटों पहले बताया था कि डीन एम्ब्रोज के लिए खबरें आ रही है कि वो रैसलमेनिया या फिर अप्रैल के बाद WWE को छोड़ देंगे। अब ये खबर शीशे की तरह साफ हो गई हैं क्योंकि WWE ने खुद एलान किया है कि डीन एम्ब्रोज ने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है और अप्रैल में वो अलविदा बोल देंगे, लेकिन वापसी की उम्मीद भी कंपनी को है।


डीन एम्ब्रोज के कंपनी छोड़कर जाने को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

WWE ने कुछ समय पहले जानकारी दी थीकि रॉ के सुपरस्टार डीन एम्ब्रोज़ अप्रैल में कंपनी छोड़ने वाले हैं। अब इस मामले में नई जानकारी सामने आ रही है। 

PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार, WWE ने एम्ब्रोज़ को पांच साल के कॉन्ट्रैक्ट की पेशकश की थी। जिसमें डीन को हर साल करीब $1 मिलियन से अधिक पैसे मिलने थे। लेकिन एम्ब्रोज़ ने इसे ठुकरा दिया। कई लोग एम्ब्रोज के WWE छोड़ने के फैसले के बारे में नहीं जानते थे, और रॉ के बाद ही इसके बारे में पता चला था। रॉलिंस के खिलाफ रॉ में एम्ब्रोज की हार के बाद रिंग में दोनों की दुश्मनी भी लगभग हुई।


डीन एम्ब्रोज़ द्वारा WWE छोड़ने के फैसले के बाद उनकी पत्नी रैने यंग की प्रतिक्रिया

रॉयल रंबल मैच में भी डीन एम्ब्रोज़ जल्द एलिमिनेट हो गए थे। वहीं अगले दिन मंडे नाइट रॉ में जब एम्ब्रोज़, सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच के बाद WWE यूनिवर्स से कुछ कहने बैठे तो नाया जैक्स के म्यूजिक से उसे बीच मे काट दिया गया। डीन एम्ब्रोज़ द्वारा कंपनी छोड़ने की खबर के बाद रैसलिंग जगत और फैंस की प्रतिक्रिया मिल रही है। इसमें डीन एम्ब्रोज़ की पत्नी, रैने यंग ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर डीन की तस्वीर अपलोड करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी।


WWE सुपरस्टार ने खुद को कंपनी से रिलीज़ किए जाने की मांग की

Fightful की रिपोर्ट के मुताबिक, WWE सुपरस्टार हीडियो इटामी ने कंपनी से रिलीज़ किए जाने की मांग की है। रिपोर्ट को सच मानें तो WWE ने उनकी मांग को स्वीकार कर लिया है, हालांकि कंपनी द्वारा अभी तक इस बात की पुष्ठि नहीं की गई है।

Advertisement

37 साल के जापानी रैसलर हीडियो इटामी ने ट्विटर पर 'थैंक यू' ट्वीट किया। इससे मतलब निकाला जा सकता है कि उन्होंने WWE फैंस को थैंक यू बोला।


डेनियल ब्रायन ने लकड़ी से बनी WWE चैंपियनशिप बेल्ट लॉन्च की

WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन ने स्मैकडाउन लाइव में नई 'इको-फ्रेंडली' चैंपियनशिप बेल्ट का अनावरण किया। उन्होंने पुरानी टाइटल बेल्ट को कूड़ेदान में डाल दिया। डेनियल ब्रायन द्वारा सामने लाई गई नई बेल्ट लड़की से बनी हुई है, जिसके पूरे स्ट्रैप (पट्टे) पर बोरी लिपटी हुई है।

इस दौरान डेनियल ब्रायन ने कहा, "मौजूदा WWE चैंपियनशिप बेल्ट कूड़ा है। मैंने कहा था कि जब WWE चैंपियन बन जाऊंगा तो दुनिया को बदल दूंगा। दुनिया में बदलाव लाने के लिए हमें नए सिंबल (चिह्न) की जरूरत है और ये है नई WWE चैंपियनशिप।"


ट्रिपल एच ने Elimination Chamber में WWE चैंपियनशिप के लिए डेनियल ब्रायन के मैच का एलान किया

WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में एजे स्टाइल्स, जैफ हार्डी, मुस्तफा अली, रैंडी ऑर्टन और समोआ जो के खिलाफ WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे। इस मैच का आधिकारिक तौर पर एलान ट्रिपल एच ने स्मैकाडाउन लाइव के मेन इवेंट में इस मैच का एलान किया।

डेनियल ब्रायन ने रिंग में आकर एजे स्टाइल्स के खिलाफ मिली जीत के बारे में बात की और साथ ही में रोवन को रिंग में बुलाया। रोवन अपने साथ डस्टबिन लेकर आए थे, जिसमें ब्रायन ने WWE चैंपियनशिप को फेंक दिया था। इसके बाद ब्रायन ने नई चैंपियनशिप का अनावरण किया।


गर्लफ्रेंड को Royal Rumble मैच में परफॉर्म करते देख रैसलर की आंखों से निकले आंसू

ट्विटर पर जारी की गई वीडियो फुटेज में रिकोशे ने केसी को गले लगाने के बाद कहा, "तुमने बहुत ही शानदार काम किया। तुम्हें मैच में देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए थे। अब भी मेरी आंखों में आंसू हैं।" केसी ने रिकोशे की बात सुनने के बाद कहा कि वो उनके बिना कुछ नहीं कर पातीं।


"सैथ रॉलिंस को पता है कि वो ब्रॉक लैसनर के खिलाफ नहीं जीत पाएंगे"

"मैं सैथ रॉलिंस की दाद देता हूं। हमें मानना पड़ेगा कि उनमें जिगरा है लेकिन सैथ रॉलिंस को कहीं न कहीं इस बात का अंदाजा है कि वो ब्रॉक लैसनर के खिलाफ रैसलमेनिया मैच नहीं जीत पाएंगे। इसके बावजूद सैथ रॉलिंस ने सुपलेक्स सिटी को #BurnItDown करने की कोशिश की।"

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...