Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 30 मार्च 2018

Ankit

जॉन सीना ने बताया कि अंडरटेकर द्वारा WrestleMania का चैलेंज न स्वीकारने पर वो क्या करेंगे

रैसलमेनिया 34 एकदम नजदीक आ गया है। शो में होने वाले सभी मैच लगभग सेट हो चुके हैं, लेकिन सिर्फ एक मैच को लेकर अभी तक असमंजस की स्थिति बनी हुई है। वो जॉन सीना और अंडरटेकर का मैच है, जॉन सीना इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लेकिन अंडरटेकर की तरफ से रैसलमेनिया मैच को लेकर अभी तक कुछ नहीं कहा गया है।


"मैं अंडरटेकर के खिलाफ रैसलमेनिया 33 पर मैच से खुश नहीं था"

पिछले साल रैसलमेनिया पर रोमन रेंस बनाम अंडरटेकर का मेन इवेंट मैच हुआ था। जिसमें रोमन रेंस ने जीत दर्ज करते हुए डैडमैन को रैसलमेनिया पर दूसरी हार का स्वाद चखाया था। CBS पोडकास्ट में रोमन रेंस ने माना कि वो ग्रैंड स्टेज पर अंटरटेकर के खिलाफ मैच से खुश नहीं थे।


WWE में अब कभी नहीं दिखेगी शील्ड: डेव मेल्टजर

रोमन रेंस , सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज का नाम जब भी एक साथ लिया जाता है, तो फिर हर किसी WWE फैंस को शील्ड ही याद आती है। जी, हां शील्ड एक वो टीम है जिसने कंपनी के हर बड़े सुपरस्टार को मारा है। शील्ड के सुपरस्टार्स ने एक टीम के तौर पर बेहतर काम किया लेकिन जब अकेले रिंग में पहुंचे तो चैंपियन बनकर ही बाहर आए। कुछ वक्त पहले शील्ड फिर से एक साथ आई थी लेकिन अब रैसलिंग जानकार डेव मेल्टजर के मुताकिब अब WWE में शील्ड फिर से नहीं दिखने वाली है। WWE अब शील्ड के लिए कोई प्लान तैयार नहीं करने वाली है।


WrestleMania के बाद रोमन रेंस ने पॉल हेमन के साथ टीम बनाने को लेकर दी सफाई

ऐसी खबरें सामने आ रही है कि ब्रॉक लैसनर रैसलमेनिया 34 के बाद WWE को अलविदा कह देंगे। काफी लंबे समय से पॉल हेमन, ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट बने हुए हैं। लैसनर के जाने के बाद पॉल हेमन के WWE करियर को लेकर भी असमंजस की स्थिति पैदा हो जाएगी। रैसलमेनिया 34 में रोमन रेंस के खिलाफ ब्रॉक लैसनर की हार तय मानी जा रही है।


स्टेफनी मैकमैहन ने बांधे भारतीय मूल के सुपरस्टार जिदंर महल के लिए तारीफों के पुल

The Times Of India से हाल ही में WWE की चीफ ब्रांड ऑफिसर स्टेफनी मैकमैहन ने कई सारें मुद्दों को लेकर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि जिंदर महल को दिया गया पुश जबरदस्त कामयाब हुआ था , इतना ही नहीं इंडिया के साथ साथ पूरी दुनिया में जिंदर महल का परचम लहराया था।


WrestleMania 34 का हिस्सा नहीं होंगे पूर्व चैंपियन रे मिस्टीरियो

रैसलमेनिया 34 को लेकर अफवाहें चल रही थी कि पर्व चैंपियन रे मिस्टीरियो दस्तक देने वाले थे लेकिन अब मिस्टीरियो इस ग्रैंड इवेंट पर शिरकत नहीं करेंगे। मिस्टीरियो ने हाल ही में BELOW THE BELT में दस्तक दी जहां उन्होंने कुछ मुद्दों को लेकर अपनी बात रखी। साथ ही रैसलमेनिया को लेकर अभी अपने स्टेटर पर अपडेट दिया।


सुपरस्टार्स की एंट्री और जीत के वक्त होने वाली आतिशबाजी को फिर से वापिस ला सकती है WWE

WWE में एक समय था, जब कोई भी बड़ा इवेंट या पीपीवी होता था, तो सुपरस्टार्स की एंट्री और जीत के बाद कंपनी पायरोटैक्निक्स (आतिशबाजी) का इस्तेमाल करती थी। लेकिन WWE द्वारा अब पायरोटैक्निक्स का इस्तेमाल नहीं किया जाता है। कंपनी द्वारा ये कदम खर्चे में कटौती करने के लिए उठाया गया है।


डीन एम्ब्रोज़ की चोट पर बड़ा अपडेट सामने आया

PWInsider की रिपोर्ट के मुताबक, पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डीन एम्ब्रोज़ और रैने यंग को हाल ही में बर्मिंघम में देखा गया। डीन एम्ब्रोज़ यहां WWE के डॉक्टरों के पास चैक अप कराने के लिए आए हुए थे। खास बात ये है कि इस दौरान डीन एम्ब्रोज़ ने हाथ पर सपोर्टर बांधा गया था।


प्रो रैसलर डेविन ने एक छोटी बच्ची पर थूका, जमकर हुई पिटाई

प्रोफेशनल रैसलिंग में हील किरदार निभाना काफी मुश्किल भरा काम होता है क्योंकि मैच के बाद बाहर भी आपको हील किरदार के अनुसार ही काम करना पड़ता है। इस वजह से रैसलरों को फैंस के गुस्से और नफरत का भी सामना करना पड़ता है। लेकिन कभी-कभी रैसलरों द्वारा की जाने वाली हील हरकतों की वजह उनके लिए मुसीबत पैदा हो जाती है। ऐसा ही एक हादसा अमेरिका के कैलीफॉर्निया में हुआ।


WrestleMania 34 में दस्तक दे सकते हैं UFC के दिग्गज कॉनर मैक्ग्रेगर

Bookmakers कि रिपोर्ट्स के मुताबिक UFC के लाइट वेट चैंपियन कॉनर मैक्ग्रेगर WWE में बुकिस के मुताबिक दस्तक दे सकते हैं। सट्टाबजार के मुताबिक कॉनर मैक्ग्रेगर पर 7/4 का रैसलमेनिया 34 पर एंट्री करने का भाव लगा है।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment