Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें : 4 दिसंबर 2017

मयंक मेहता
visit

Raw में शील्ड को मिल सकती है बड़ी खुशखबरी

कल होने वाले WWE मंडे नाइट रॉ में शील्ड के बाकी दो मेंबर्स डीन एंब्रोज और सैथ रॉलिंस रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए सिजेरो और शेमस को चैलेंज करेंगे। CageSide Seats की रिपोर्ट के अनुसार रॉलिंस और एंब्रोज एक बार फिर अपने टाइटल को वापस जीत सकते हैं। दो हफ्ते पहले रोमन रेंस ने द मिज को हराकर WWE आईसी चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। पिछले हफ्ते हुई रॉ में एंब्रोज की गैर मौजूदगी में सैथ रॉलिंस का मैच सिजेरो के साथ सिंगल्स मैच में हुआ था, जिसमें द आर्किटेक्ट की जीत हुई थी।


Raw से पहले समोआ जो ने रोमन रेंस को धमकी दी

पिछले हफ्ते की WWE रॉ में काफी एक्शन देखने को मिला था। रोमन रेंस ने जेसन जॉर्डन के खिलाफ इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल को डिफेंड किया। रोमन रेंस की जीत के बाद समोआ जो ने उन पर अटैक कर दिया। इस बार की रॉ शुरु होने से पहले ही समोआ जो ने रोमन रेंस को धमकी दी है। जो ने वीडियो मैसेज में कहा कि वो रोमन रेंस को अच्छी नींद सुलाएंगे।


जिंदर महल के साथी सिंह ब्रदर्स ने की कपिल शर्मा की तारीफ

हाल ही में 1 दिसंबर को मशहूर कमेडियन कपिल शर्मा की दूसरी मूवी फिरंगी रिलीज हुई। इस फिल्म को हर जगह से काफी तारीफ मिल रही है और WWE में शामिल भारतीय मूल के सुपरस्टार्स और पूर्व WWE चैंपियन सिंह ब्रदर्स के साथी सिंह ब्रदर्स की खूब तारीफ की। सिंह ब्रदर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, "कपिल पाजी, हमने आपकी मूवी को काफी एंजॉय किया। बेहतरीन स्टोरीलाइन और शानदार म्यूजिक। इस एंटरटेनमेंट के लिए शुक्रिया। हम उम्मीद करते हैं कि आगे भी आप हमारा ऐसे ही एंटरटेनमेंट करते रहोगे।"


WWE सुपरस्टार काइल ओ राइली की मां का कैंसर की वजह से निधन हुआ

WWE

NXT सुपरस्टार काइल ओ राइली का मां का कैंसर की वजह से निधन हो गया है। बीते 29 नवंबर को उन्होंने आखिरी सांसें ली। मौजूदा NXT टैग टीम चैंपियन काइल ओ राइली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी। राइली ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "29 नवंबर को कैंसर से लड़ाई लड़ने के बाद मेरी मां का निधन हो गया। वो सबसे अच्छी थीं और उन्होंने मुझे कामयाब बनाने में बहुत मदद की। वो एक अच्छी पत्नी, मां और नर्स थीं, जिन्होंने दूसरों की सेवा में अपनी जिंदगी लगा दी। मैं आपका बेटा होकर गर्व महसूस करता हूं। भगवान आपकी आत्मा को शांति दें।"


रैंडी ऑर्टन के बच्चों ने अपनी ही बहन को शील्ड स्टाइल में ट्रिपल पावरबॉम्ब दिया

13 बार WWE चैंपियन रह चुके ऑर्टन ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें रैंडी के तीन बच्चे शील्ड की तीनों सदस्य (सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस और डीन एंब्रोज) बनकर ऑर्टन की सबसे छोटी बेटी को मार रहे हैं और अंत में उन्होंने मिलकर छोटी से बेटी को बड़ा आराम से ट्रेडमार्क ट्रिपल पावरबॉम्ब दिया। फैंस इस पल की वीडियो को नीचे देख सकते हैं:


रोमन रेंस को इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल मैच के लिए जेसन जॉर्डन ने चैलेंज किया

रोमन रेंस सर्वाइवर सीरीज़ के बाद हुई रॉ में द मिज़ को हराकर WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने। द शील्ड के वो दूसरे सदस्य हैं, जिन्होंने ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनने का कारनामा किया है। इससे पहले डीन एम्ब्रोज़ ये कारनामा कर चुके थे। इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने के बाद रोमन रेंस ने WWE स्टार्स को ओपन चैलेंज किया था। पिछले हफ्ते WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच के चैलेंज को स्वीकार किया और उनके खिलाफ मैच लड़ा। जिन भी लोगों ने पिछले हफ्ते इलायस और रोमन रेंस के बीच मैच को देखा, उन्हें पता है कि वो कितना जबरदस्त मैच था।


एक बड़े इवेंट में नजर आ सकते हैं द अंडरटेकर

Wrestling Inc की रिपोर्ट के अनुसार द अंडरटेकर 8 दिसंबर 2017 को न्यू यॉर्क के नसाऊ वेटरंस मेमोरियल कोलेज़ियम में होने वाले एस कॉमिक कॉन में नजर आ सकते हैं। द अंडरटेकर इस साल हुए रैसलमेनिया 33 के बाद से WWE टीवी पर नजर नहीं आए हैं। उसके बाद से यह कयास लगाए जाने लगे थे कि टेकर अब रिटायर हो गए हैं। हालांकि उसके ऊपर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है, लेकिन अफवाहों के अनुसार शायद वो अभी रिटायर नहीं हुए हैं।


क्यों सीएम पंक को 5 सालों के भीतर WWE में वापिस आ जाना चाहिए ?

इस समय ये खबर आ रही है कि सीएम पंक के UFC करियर और भविष्य को लेकर डैना वाइट के साथ बातचीत चल रही है। ये सुनने में जितना आसान और अच्छा लगे, लेकिन ये उतना ही अजीब है, क्योंकि हम सब जानते हैं कि आखिरकार उनकी पहली फाइट का निर्णय क्या आया था।

रोमन रेंस ने डीन एम्ब्रोज़ द्वारा की गई एक फनी हरकत की कहानी शेयर की

रोमन रेंस WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। हाल ही में उन्होंने अपने शानदार करियर में एक और खास मुकाम हासिल किया। डीन एम्ब्रोज़ के बाद रोमन रेंस द शील्ड के दूसरे सदस्य बने, जिन्होंने ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया। द बिग डॉग रोमन रेंस हाल ही में WWE नेटवर्क के शो Straight to the Source पर कोरी ग्रेव्स के साथ इंटरव्यू में नजर आए। इस शो पर कोरी ग्रेव्स से बातचीत करते हुए रोमन रेंस ने द शील्ड के बारे में बात की और सर्वाइवर सीरीज़ के दौरान डीन एम्ब्रोज़ द्वारा की गई एक फनी हरकत के बारे में बताया।

डैल रियो ने पेज और उनके बीच हुए ब्रेकअप की वजह का खुलासा किया

पेज और अल्बर्टो डैल रियो के बीच रिलेशनशिप की बातें काफी लंबे समय तक फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई थी। दोनों ही पूर्व WWEचैंपियन की कहानी किसी फिल्म की तरह रही। अब पेज और डैल रियो का ब्रेकअप हो गया है और डैल रियो ने Keeping It 100 With Konnan के हालिया एपिसोड के दौरान ब्रेकअप की वजह के बारे में बात की।

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now