Create

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 8 दिसंबर, 2018

Enter caption

WWE न्यूज़: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपनी वापसी पर दिया बड़ा अपडेट

WWE फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है कि उनका बेस्ट सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन वापसी के लिए तैयार है। ये हम नहीं ये खुद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को कहा है। WWE में चोटिल सुपरस्टार्स की लिस्ट बढ़ती जा रहा है लेकिन स्ट्रोमैन की वापसी कंपनी के लिएं संजीवनी बूटी साबित होगी।ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ट्विटर पर अपनी एल्बो की फोटो पोस्ट की जिसमें उन्होंने लिखा है कि दानव वापस आने वाला है। स्ट्रोमैन की वापसी से फैंस से लेकर WWE खुश होगा लेकिन अब TLC पीपीवी में कुछ दिन बाकी है ऐसे में फैंस स्ट्रोमैन की वापसी के गवाह रॉ में बनते हैं या फिर TLC में, ये देखना दिलचस्प होगा।


WWE न्यूज़: एक बड़े इवेंट से रोमन रेंस के नाम को हटाया गया

रोमन रेंस अभी WWE का हिस्सा नहीं है जिसके कारण उनके लाखों-करोड़ों फैंस उदास है और अब नए साल के लिए रेंस ने फिर से अपने फैंस को झटका दे दिया है । 11 जनवरी को रोमन रेंस फैंस के सामने एक इवेंट में आने वाले थे लेकिन प्लान में बड़ा बदलाव हुआ है जिसके कारण रेंस अब फैंस के सामने नहीं आएंगे।22 अक्टूबर 2018 को रोमन रेंस ने एलान किया था कि उन्हें ल्यूकीमिया बीमारी है जिसके कारण उन्हें टाइटल और WWE को छोड़ना पड़ रहा है। इसके बाद से रेंस को टीवी पर एक बार भी नहीं देखा गया। कुछ समय पहले रोमन रेंस Georgia Tech vs. Georgia college के फुटबॉल मैच के दौरान बीमारी के बाद पहली बार पब्लिक के सामने आए थे।अब The ACE Comic Con ने बताया है कि ग्लैनडेल, एरीजोना में 11 जनवरी 2019 को होने वाले इवेंट से रोमन रेंस के नाम को हटा दिया गया है। रेंस के प्लान में बदलाव हुआ है जिसके कारण ये फैसला लिया गया। The ACE Comic Con ने ये एलान किया है कि जिन्होंने ने भी इसकी टिकट खरीदी थी उसका पैसा उन्हें वापस मिल जाएगा।


WWE Live Event रिजल्ट्स: ब्यूनस एरिस, 6 दिसंबर 2018, रॉलिंस से फिर हारे एम्ब्रोज

नजर डालते हैं लाइव इवेंट में हुए सभी मुकाबलों के परिणामों पर-

-ड्रू मैकइंटायर ने अपने पुराने दोस्त डॉल्फ जिगलर को हराया, पूरे मैच में ड्रू हावी दिखे, अंत में अपना किक मारके इस मुकाबले को ड्रू ने जीता।

-सुपरस्टार नटालिया अपना प्रोमो करने के लिए बाहर आईं लेकिन रॉयट स्क्वॉड ने अटैक कर दिया। बैली और एंबर मून बचाने के लिए आईं लेकिन मिकी जेम्स और डैना ब्रूक ने अटैक किया। आखिरी में नटालिया ने लिव मोर्गन को टेबल पर पटका।

-क्रूजरवेट चैंपियन बडी मर्फी ने अपने टाइटल को ग्रैन मैटेलिक के खिलाफ डिफेंड किया।

-रे मिस्टीरियो ने एंड्राडे अल्मासो को ढेर किया।

-इलायस का मैच बैरन कॉर्बिन, ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले के खिलाफ था। इस हैंडीकैप मैच को इलायस ने जीत लिया। इलायस की मदद इस मुकाबले में डॉल्फ जिगलर और अपोलो क्रूज ने की।

-नो वे होजे, हीथ स्लेटर , टाइटस ओ नील और अपोलो क्रूज ने द रिवाइवल , रायनो और जिंदर महल को हराया। पिछले हफ्ते रायनो को कंपनी से निकाल दिया था लेकिन अब वो एक हील टर्न लेकर आए हैं।

-अपोलो क्रूज ने कर्ट हॉकिंस को हराया और उनकी हार की स्ट्रीक बरकरार रखा।

-रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी ने नाया जैक्स को डिसक्वॉलिफिकेशन से हराया। इस मैच में टमिना ने दखल दिया था जिसके बाद रोंडा राउजी को जैक्स और टमिना के खिलाफ हैंडीकैम मैच लड़ना पड़ा, रोंडा राउजी ने ये मैच जीत लिया। इस दौरान रोंडा राउजी ने टमिना को रोमन रेंस का सुपरमैन पंच भी मारा। नीचे दी गई वीडियो में आप 8:18 मिनट पर रोंडा का सुपरमैन पंच देख सकते हैं।

-मेन इवेंट में दो दुश्मन सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज का मैच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए हुआ। तमाम कोशिशों के बाद भी एम्ब्रोज को रॉलिंस से हार का सामना करना पड़ा।


WWE न्यूज़: रिंग में वापसी करने वाले जॉन सीना का बड़ा मैच हुआ रद्द

16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना वापसी के लिए तैयार है, इसकी जानकारी हम आपको पहले ही दे चुके थे। हमने आपको बताया था कि जॉन सीना दिसंबर के अंत में WWE में वापसी करने वाले हैं। 7 जनवरी को वो रॉ में आने वाले हैं लेकिन उससे पहले उनके कुछ मैच होने हैं लेकिन 26 दिसंबर को MSG में होने वाले मैच को रद्द कर दिया गया, दूसरी ओर उनके पुराने दुश्मन के साथ 27 दिसंबर को एक बड़ा सैगमेंट बुक किया है।


WWE न्यूज: वापसी की तैयारी में लगे ब्रॉन स्ट्रोमैन ने किया वर्कआउट का वीडियो अपलोड

पिछले महीने ब्रॉन स्ट्रोमैन को एल्बो इंजरी हो गई थी। लेकिन फिर वो परफॉर्म कर रहे थे। रॉ में बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले और मैकइंटायर ने उन पर अटैक किया। जिसके बाद उनकी इंजरी सीरियस हो गई थी। दो हफ्ते पहले उन्होंने अपनी सर्जरी कराई। और इसके बाद अब वो रिंग में आने की तैयारी कर रहे है। इस हफ्ते वो स्मैकडाउन के बैकस्टेज में भी नजर आए थे। यहां वो अपने एल्बो को चैक कराने के लिए आए थे। WWE टीएलसी में उनका मुकाबला बैरन कॉर्बिन के साथ होना है।ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हाल ही में अपनी वापसी का वीडियो अपलोड किया। जिसमें वो वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे है।


WWE न्यूज: भारत दौरे पर आए मैट हार्डी ने सुनील गावस्कर और माइकल क्लार्क से सीखा क्रिकेट

मैट हार्डी अभी कई इवेंट्स का हिस्सा है। सोनी टीवी के जो भी प्रोग्राम है वो वहां जाकर मस्ती कर रहे है। इंडियल आइडल में जाकर अब वो क्रिकेट ब्रॉडकॉस्ट बूथ का हिस्सा भी बने। ब्रॉडकॉस्ट पैनल में बैठे हर किसी सदस्य से उन्होंने मुलाकात की। खासतौर पर लैजेंड्री क्रिकेटर सुनील गावस्कर के साथ उन्होंने काफी टाइम बिताया। सेल्फी भी उन्होंने इनके साथ ली। मुंबई वो काफी कम समय के लिए आए थे। मुरली कार्तिक ने उऩ्हें क्रिकेट के रूल्स भी बताए। साथ ही सुनील गावस्कर और माइकल क्लार्क ने उनके साथ क्रिकेट भी खेला। हार्डी ने ये भी कहा कि अगले साल WWE सुपरस्टार कोई भी भारत का होगा।


WWE न्यूज: फिन बैलर ने स्मैकडाउन लाइव में जाने को लेकर दिया बड़ा बयान

बैलर ने हाल ही में एक रैसलिंग क्लब को अपना इंटरव्यू दिया। उन्होंने यहां पर कई मुद्दों पर बातचीत की।'जब बैलर से स्मैकडाउन में जाने की बात कही तो बैलर ने कहा कि,"मेरे लिए ये अच्छी खबर होगी। मुझे आगे बढ़ने का और मौका मिलेगा। ईमानदारी से कहूं तो आप मुझे किसी भी रिंग में डाल दो मैं खुश रहूंगा। जब मैं रैसलिंग रिंग में होता हूं तो मुझे फर्क नहीं पड़ता है रैड, ब्लू,यैलो है। मैं सिर्फ रैसलिंग करूंगा और अपना शत प्रतिशत दूगा। इसमें खुश रहूंगा।"


WWE न्यूज: रॉयल रंबल 2019 को लेकर सट्टाबाजार का भाव सामने आया

अभी भी रॉयल रंबल को काफी वक्त बचा हुआ है। स्काईबैट ने इससे पहले सट्टाबाजार के भाव का खुलासा कर दिया है। इस बार की फेवरटे शार्लेट फ्लेयर मानी जा रही है। सट्टाबाजा के अनुसार शार्लेट फ्लेयर ही इस बार रॉयल रंबल की विजेता बनेंगी। बैकी लिंच का नंबर 5/4 के साथ दूसरे पर है। एलेक्सा ब्लिस इसके बाद तीसरे नंबर पर 14/1 के साथ हैं। बैकी लिंच इस समय स्मैकडाउऩ विमेंस चैंपियन है। अगर वो चैंपियन बनीं रहती है फिर उन्हें रॉयल रंबल में मौका नहीं मिल पाएगा। टीएलसी में उन्हें अपना टाइटल ड्राप करना पड़ेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment