Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिन भर की बड़ी खबरें : 14 जुलाई, 2017

FEATURED COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:30 IST
Advertisement

इस समय रोमन रेंस को हील नहीं बनना चाहिए : स्टीव ऑस्टिन ग्रेट बॉल्स ऑफ़ फायर में ब्रॉन स्ट्रोमैन से हारने के बाद जिस तरह का रवैया रोमन रेंस ने दिखाया उसके बाद से ही क्रिटिस और फैंस की तरफ से उन्हें हील बनाने की मांग तेज हो गई है। हालांकि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को ऐसा नहीं लगता कि रोमन रेंस को अभी हील बनने की जरुरत है।


अगले हफ्ते Raw के बाद होगा कर्ट एंगल का इंटरव्यू

काफी समय से कर्ट एंगल को कोई मैसेज आ रहा है, जिसे की वो सबसे छुपा रहे हैं, लेकिन अब लगता है कि वो बात सबके सामने आने वाली है। इस हफ्ते रॉ में कर्ट एंगल उस बात का एलान करेंगे और यहां तक कि 3 घंटे की रॉ ख़त्म होने के बाद WWE नेटवर्क पर उनका इंटरव्यू भी होगा और इस बात का एलान खुद WWE ने किया है।
Advertisement

Summerslam पीपीवी का अनुमानित मैच कार्ड सामने आया

समरस्लैस पीपीवी में अभी भी 6 हफ्तों का समय बाकि है और अफवाहों की माने तो WWE इस साल के पीपीवी के लिए कुछ बड़े मैच कराने का मन बना रही है। Wrestling Observer Newsletter के मुताबिक रॉ रॉस्टर के लिए कंपनी के पास काफी बड़े प्लान है, जिसमें कर्ट एंगल, द हार्डी बॉयज और द शील्ड शामिल है।

'मे यंग क्लासिक' टूर्नामेंट के लिए ट्रिपल एच के साथ नजर आईं रोंडा राउज़ी

WWE के एतिहासिक 'मे यंग क्लासिक' विमेंस रैसलिंग टूर्नामेंट का आगाज़ हो गया है। इस टूर्नामेंट में दुनिया के कई देशों की 32 महिला रैसलर्स हिस्सा ले रही हैं। इस इवेंट को देखने को लिए पूर्व UFC विमेंस बैंटमवेट चैंपियन रोंडा राउज़ी रिंग साइड मौजूद रहीं।

Summerslam में हो सकता है यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फैटल 4 वे मैच?

जब रोमन रेंस ने खुद को यूनिवर्सल चैंपियन के लिए नम्बर 1 कन्टेंडर बताया था तब ऐसा लग रहा रहा था कि वो ब्रॉक लैसनर या समोआ जो में से किसी एक का सिंगल मैच में सामना करेंगे लेकिन अब ऐसा नहीं होने जा रहा। ऐसा कई बार होता आया है जब किसी चीज की समय से पहले ही घोषणा कर दी जाती है लेकिन अंत में परिणाम कुछ अलग आता है, इससे लोग हैरान होते हैं और खुद को ज्यादा एंटरटेन होता हुआ महसूस करते हैं। WWE की क्रिएटिव टीम ने भी जरूर ऐसा ही महसूस किया होगा कि यह शायद सबसे अच्छा और एकमात्र तरीका है, बहुत ही स्पष्ट निष्कर्ष निकालने का - एक फैटल  4 वे मैच।

फेसबुक पर फॉलो किए जाने वाले WWE के सभी मौजूदा चैंपियंस की पूरी लिस्ट

WWE दुनिया की सबसे बड़ी रैसलिंग प्रमोशन हैं। WWE को दुनिया भर में देखा और पसंद किया जाता है, ऐसे में जाहिर सी बात है कि अलग- अलग रैसलिंग फैंस के अलग-अलग फेवरेट स्टार्स होंगे। फैंस अपने फेवरेट सुपरस्टार से जुड़ने के लिए तरह-तरह के माध्यमों का इस्तेमाल करते हैं।

पूर्व रेफरी ने क्रिस बैन्वा की मौत की खबर मिलने पर लॉकर रूम के रिएक्शन के बारे में बताया

10 साल पहले रैसलिंग वर्ल्ड के लिए काला दिन तब आया था, जब WWE सुपरस्टार क्रिस बैन्वा ने अपनी फैमिली को मारने के बाद उन्होंने खुद भी आत्महत्या कर ली थी। पूर्व WWE रेफरी मार्टी एलियस ने बताया कि जब विंस मैकमैहन और स्टेफनी मैकमैहन ने इस बात को लॉकर रूम को बताया तो वो बैकस्टेज मौजूद थे और हाल में Wrestling Inc साथ हुए इंटरव्यू में उन्होंने उस मुद्दे के बारे में बातें बताई।

SummerSlam 2017 में ब्रे वायट के साथ हो सकता है फिन बैलर का मैच

करीब 8 महीने की चोट के बाद फिन बैलर ने रैसलमेनिया 33 के बाद हुई रॉ में वापसी की थी। पिछले साल के समरस्लैम में सैथ रॉलिंस द्वारा दिए गए मूव की वजह से उऩ्हें कंधे में गंभीर चोट लगी थी। बैलर की वापसी की चर्चा बहुत जोरों पर थी, लेकिन वापिस आने के बाद से उन्होंने 3 में से सिर्फ 1 ही पीपीवी में मैच लड़ा है और वो चोट के कारण रैसलमेनिया का भी हिस्सा नहीं हो पाए।

रोहित शर्मा ने ट्रिपल एच को WWE चैंपियनशिप गिफ्ट करने के लिए शुक्रिया कहा

भारतीय ओपनर और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने WWE के सीओओ ट्रिपल एच को WWE चैंपियनशिप गिफ्ट करने के लिए शुक्रिया कहा। स्टार बल्लेबाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर WWE बेल्ट के साथ फोटो शेयर की और इस बेल्ट के लिए WWE और ट्रिपल एच को शुक्रिया कहा।



This is unreal ?thank you Triple-H and @wwe for sending this @mumbaiindians


A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on


ट्रिपल एच ने 'मे यंग क्लासिक' टूर्नामेंट के लोगो और सैट का अनावरण किया

क्रूजरवेट क्लासिक और WWE यूके चैंपियनशिप टूर्नामेंट का सफल आयोजन करने के बाद WWE ने अगस्त में ऑन एयर होने वाले 'मे यंग क्लासिक' टूर्नामेंट की तैयारियां पूरी कर दी है। इस टूर्नामेंट में अलग-अलग देशों की 32 महिला रैसलर हिस्सा लेंगी और आखिर में विजेता का एलान किया जाएगा। WWE ने आज टूर्नामेंट का लोगो का अनावरण किया और सभी महिला रैसलरों से फैंस को रूबरू करवाया।

Battleground पीपीवी की टिकटों की सेल बहुत कम हुई

स्मैकडाउन का अगला पीपीवी बैटलग्राउंड फिलाडैल्फिया के वैल्स फार्गो सैंटर में 23 जुलाई (भारत में 24 जुलाई) को होगा। WWE को बैटलग्राउंड के लिए मनचाही दर्शकों की संख्या शायद नहीं मिल पाएगी। Wrestling Observer Radio की रिपोर्ट के मुताबिक, बैटलग्राउंड की टिकटों की बिक्री ने अभी फिलहाल जोर नहीं पकड़ा है। Published 14 Jul 2017, 20:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit