Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें : 15 फरवरी 2018

PANKAJ

WWE सुपरस्टार पेज के रिलेशनशिप को लेकर नई खबर सामने आई

WWE

रैसलर पेज की ज़िंदगी में पिछले लगभग 2 साल के बाद कुछ खुशी ने दस्तक दी है। मेटल इंजेक्शन के मुताबिक, पेज फिलहाल अटिला बैंड के बेसिस्ट कालन ब्लैहम को डेट कर रही हैं।


WrestleMania 34 के लिए जॉन सीना के प्रतिद्वंदी का एलान?

इस हफ्ते रॉ में जॉन सीना ने काफी मजेदार बातें कही। और इसके बाद लगातार वो चर्चा में है कि रैसलमेनिया में उनका प्रतिद्वंदी कौन है। केज साइट शीट्स के अनुसार रैसलमेनिया में उनका प्रतिद्वंदी और कोई नहीं बल्कि द अंडरटेकर होंगे। जो की एक ड्रीम मैच होगा।


डॉल्फ जिगलर को हर साल WWE से करीब 10 करोड़ रूपये मिलेंगे

थोड़े दिनों पहले ही खबरें सामने आई थी कि पूर्व WWE चैंपियन डॉल्फ जिगलर ने कंपनी के साथ एक नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। अब डॉल्फ जिगलर के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर नई बातें सामने आई है। Sports Illustrated की रिपोर्ट के मुताबिक, डॉल्फ जिगलर ने कंपनी के साथ 2 साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और उन्हें हर साल 1.5 मिलियन डॉलर यानी करीब 10 रिकॉर्ड रूपये मिलेंगे। आपको बता दें कि जिगलर के नए कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक वो अपने मैच खत्म होने के बाद एरीना को छोड़कर किसी भी वक्त जा सकते हैं, कंपनी से बाहर कॉमेडियन के तौर पर अपने काम को जारी रख सकते हैं। यही बड़ा कारण माना जा रहा जिससे वो WWE के इस नए कॉन्ट्रैक्ट को ना नहीं कर पाए। WWE कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक अब वो कंपनी के अलावा भी बाहर के काम कर सकते हैं। नई रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले से तय माना जा रहा था कि डॉल्फ जिगलर कंपनी के साथ नया करार साइन करेंगे। बस उन्हें थो़ड़े समय के लिए WWE से ब्रेक चाहिए था।


SmackDown के टॉप 10 सुपरस्टार्स की लिस्ट को लेकर रैंडी ऑर्टन ने दिया चौंकाने वाला बयान

जिंदर महल ने इस हफ्ते स्मैकडाउन में रैंडी ऑर्टन और बॉबी रूड का जमकर मजाक बनाया था। खासतौ पर उन्होंने रैंडी ऑर्टन का बहुत मजाक बनाया। क्योंकि बॉबी रूड 5वे नंबर पर है और रैंडी ऑर्टन का 9वां नंबर है। इसी के चलते जिंदर महल ने खूब मजे लिए। शो के बाद रैंडी ऑर्टन ने बैकस्टेज इंटरव्यू में कहा कि,"मैं एक बात क्लीयर कर देना चाहता हूं मैं किसी भी लिस्ट की चिंता करता हूं और ना ही मुझे इन सब चीजों में भरोसा है। मैं चौंक भी गया था कि टॉप 10 की लिस्ट में मेरा नाम कैसे आ गया। लॉकर रूम में सभी को मैंने आरकेओ मारा है।ये सब मेरे बस का नहीं है और मैं खुद के लिए वोट नहीं करता हूं। मैं अपना काम करता हूं बस"।


WrestleMania 34 के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर vs रोमन रेंस का होगा मैच?

रैसलमेनिया 34 को अब बस कुछ ही दिन बचे है। फैंस के दिमाग में अब एक ही सवाल है कि मेन इवेंट में कौन सा मैच होगा? लेकिन अगर स्मैकडाउन और रॉ को गौर से देखा जाए तो ये तय करना काफी मुश्किल नहीं है। वैसे भी पीपीवी से एक हफ्ते पहले या दो हफ्ते पहले ही मेन इवेंट का एलान होता है तो वो सही होता है। रॉयल रंबल में इसका नजारा देखने को मिला था। हालांकि पहले ही कई लोगों ने ये मान लिया है कि मेन इवेंट में कौन सा मैच होगा।ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच होने वाला यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच रैसलमेनिया के मेन इवेंट के लिए तैयार किया जा रहा है। कुछ ऐसा ही दो साल पहले भी हुआ था। हालांकि प्लान में बदलाव भी किया जा सकता है। कई फैंस का ये भी कहना है कि एलिनिमेशन चैंबर में रोमन रेंस का जीतना तय है। और इसके बाद वो ही ब्रॉक लैसनर के खिलाफ फाइट करेंगे।


भारतीय मूल के WWE सुपरस्टार रिंकू सिंह ने परफॉर्मेंस सैंटर में अपनी ट्रेनिंग के बारे में जानकारी दी

''मिलियन डॉलर आर्म'' के नाम से मशहूर भारतीय मूल के अमेरिकी बेसबॉल खिलाड़ी रिंकू सिंह ने पिछले हफ्ते ही WWE परफॉर्मेंस सैंटर में रिपोर्ट किया था। जनवरी महीने से उन्होंने परफॉर्मेंस सैंटर में ट्रेनिंग लेनी शुरु कर दी है। WWE ने अपने यूट्यूब पेज पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें WWE सुपरस्टार नो वे होज़े और रिकोशे, रिंकू सिंह से उनकी प्रोग्रेस को लेकर पूछते नजर आ रहे हैं।


ब्रॉक लैसनर को फाइट के लिए चुनौती देने वाले जोन जोंस जल्द कर सकते हैं वापसी

पूर्व UFC लाइट हैवीवेट चैंपियन जोन जोंस के मैनेजर माल्की कावा के मुताबिक, इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि जोन जोंस अक्टूबर महीने तक एक बार फिर से ऑक्टागन में नजर आ सकते हैं।


इंडियन रैसलर महाबली शेरा अब WWE के साथ जुड़े

पहले द ग्रेट खली, उसके बाद जिंदर महल, फिर कविता देवी और अब महाबली शेरा उर्फ अमनप्रीत सिंह WWE के साथ जुड़ गए हैं। WWEभारतीय रैसलर को कंपनी में लाने की कोशिश में लगी हुई है। इन रैसलर्स के अलवा सौरव गुर्जर और रिंकू सिंह भी इस लिस्ट में शामिल है। अब महाबली शेरा WWE के परफॉर्मेंस सेंटर में कदम रखने वाले है।


WWE सुपरस्टार सैमी जेन ने अपनी हार के बाद निकाला फैंस पर गुस्सा

इस हफ्ते स्मैकडाउन का एपिसोड सैमी जेन के मुताबिक जा रहा था। सैमी जेन और डॉल्फ जिगलर का मेन मेन इवेंट मैच हुआ जिसमें सैमी को हार का सामना करना पड़ा। अपनी हार से सैमी जेन काफी बौखला गए और ऑफ एयर के बाद भी सैमी का गुस्सा देखने को मिला। ट्विटर पर एक फैन से सैमी जेन की गुस्से वाली वीडियो पोस्ट की है। मैच के बाद एक फैन सिर्फ सैमी के साथ सेल्फी लेना चाहता था।


SmackDown Live को लगा अक्टूबर के बाद सबसे बड़ा झटका

इस हफ्ते स्मैकडाउन में सैमी जेन और डॉल्फ जिगलर का मेन इवेंट हुआ जिसके बाद 2.449 मिलियन व्यूअर्स आंके गए। ये व्यूअर्स पिछले हफ्ते के 2.505 मिलियन से 2.2 प्रतिशत कम है। स्मैकडाउन की ये रेटिंग्स इस साल की सबसे कम आंकी गई है। इससे पहले 31 अक्टूबर 2017 को हालोविन एपिसोड के दौरान स्मैकडाउन को 2.119 मिलियन व्यूअर्स आई थी। जबकि 17 अक्टूबर को 2.320 मिलियन व्यूअर्स मिले थे।


दिग्गज रोंडा राउजी को SummerSlam की टिकट पर दिखाया गया

इस हफ्ते की रॉ में साफ कर दिया गया कि सुपरस्टार रोंडा राउजी रेड ब्रांड का हिस्सा होंगी और वो एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करेंगी। UFC की बेंटमवेट चैंपियन रोंडा राउजी को समरस्लैम की टिकट पर कई सुपरस्टार्स के साथ दिखाया गया है।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...