Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 23 अगस्त 2017

FEATURED COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:29 IST
Advertisement

रोमन रेंस ने Summerslam फेटल 4 वे मैच की तुलना 'कार एक्सीडेंट' में होने से की

ESPN स्पोर्ट्ससेंटर के साथ समरस्लैम के बाद बातचीत में रोमन रेंस ने बताया कि समरस्लैम में फेटल 4 वे मैच का हिस्सा होना 'एक कार एक्सीडेंट' में होने के जैसे था। रेंस ने कहा कि वह भले ही खुद एक हैवीवेट हैं और 275-280 पाउंड्स के हैं लेकिन वह मैच में सबसे छोटे कॉम्पिटिटर थे। 'द बिग डॉग' ने आगे कहा कि उन्हें WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के मैच में ऐसा लग रहा था कि वह बार-बार दीवार से भिड़ रहे हैं।

आज ही के दिन दो साल पहले जॉन सीना को हराकर एक साथ WWE और यूएस चैंपियन बने थे सैथ रॉलिंस

आज ही के दिन 23 अगस्त 2015 को हुए समरस्लैम पीपीवी में सैथ रॉलिंस जॉन सीना को हराकर एक साथ WWE और यूएस चैंपियन बने थे। वो ऐसा कारनामा करने वाले शील्ड के इकलौते सुपरस्टार भी है।
Advertisement

स्मैकडाउन लाइव के ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

WrestlingInc की रिपोर्ट के अनुसार स्मैकडाउन लाइव के खत्म और 205 लाइव के टेपिंग के बाद हुए ब्लू ब्रांड के डार्क मैच में रैंडी ऑर्टन ने भारतीय मूल के WWE चैंपियन जिंदर महल के साथ फिउड को आगे बढ़ाया।

WWE Raw में नाराज थे इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन द मिज

रैसलिंग ऑर्ब्जवर डेव मेल्टजर ने अपने हाल ही के पोडकास्ट में कहा कि समरस्लैम के बाद हुई रॉ में मिज काफी नाराज दिखे थे। रॉ के एपिसोड में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन अपने प्रोमो के वक्त काफी गुस्से में दिख रहे थे।

अगले हफ्ते SmackDown Live पर कुछ बड़ा करेंगे डॉल्फ जिगलर

डॉल्फ जिगलर ने चैनल गाइड मैगजीन के साथ इंटरव्यू में अपने कैरेक्टर की रीपैकेजिंग की अफवाहों के बेबुनियाद बताया था। रीपैकेजिंग की अफवाहों का जवाब देते हुए डॉल्फ जिगलर ने कहा, "मेरे रीपैकेजिंग की काफी सारी बातें चल रही हैं, मुझे नहीं लगता है कि मैं ऐसा करने वाला हूं।"

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने अपने और 16 बार के पूर्व चैंपियन के साथ रिश्तों के बारे में बताया

सुपरस्टार रोमन रेंस ने स्पोर्ट्स सेंटर में हाल ही में दस्तक दी और अपने और रिक फ्लेयर के साथ रिश्तों के बारे में बात की, उनके मुताबिक फ्लेयर और उनका परिवार हमेशा खुश रहे। रेंस ने पूर्व चैंपियन की तारीफ की और उन्हें बेहतर इंसान बताया। हाल ही में रिक फ्लेयर को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया जिसमें उनकी रुटिन सर्जरी हुई थी। हालांकि उस दौरान रिक फ्लेयर को कुछ दिक्कतों का सामना कर पड़ा, बताया जा रहा है कि ये दौर रिक के लिए काफी बुरा वक्त था।

रूसेव ने WWE में अपनी सफलता के लिए ट्रिपल एच को क्रेडिट दिया

2012 के बाद से ट्रिपल एच WWE के डेवलपमेंटल सीन में काफी मेहनत से लगे हुए हैं। वो WWE परफॉर्मेंस सैंटर को फ्लोरिडा लेकर आए, उसे NXT के रूप में रीपैकेज किया। NXT ने थोड़े ही सालों में फैंस के बीच एक खास पहचान बना ली है।

ब्रॉक लैसनर को फाइट की चुनौती देने वाले UFC लाइट हैवीवेट चैंपियन जोन जोंस डोप टेस्ट में फेल

UFC 214 में डैनियल कॉर्मियर को हराकर नए लाइव हैवीवेट चैंपयिन बने डैनियल कॉर्मियर और उनके फैंस के लिए एक बेहद बुरी खबर सामना आई है। जोन जोंस ड्रग टेस्ट में फेल हो गए हैं।

RAW के एपिसोड के बाद एरीना से बाहर निकाले गए फैंस

समरस्लैम के बाद अब बारी थी मंडे नाइट रॉ की। इस हफ्ते की रॉ का एपिसोड ब्रुकलिन से लाइव आय़ा। इस हफ्ते की रॉ की टेपिंग के दौरान कई फैंस को उनके खराब व्यवहार के कारण एरीना से बाहर कर दिया गया।

WWE के पूर्व सुपरस्टार शेल्टन बेंजामिन की स्मैकडाउन में हुई वापसी

कई महीनों से कयास लगाया जा रहा था कि पूर्व WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन, यूएस चैंपियन और टैग टीम चैंपियम शेल्टन बेंजामिन स्मैकडाउम लाइव में वापसी करने वाले है, लेकिन अब इस पूर्व सुपरस्टार की सात साल बाद ब्लू ब्रांड में वापसी हो गई है। इस हफ्ते की स्मैकडाउन में शेल्टन बेंजामिन ने बैकस्टेज दस्तक दी। बेंजामिन डेनियल ब्रायन और चैड गेबल के साथ देखे गए। उम्मीद है कि चैड गेबल को उनका नया पार्टनर मिल गया है।

ब्रॉक लैसनर की धुनाई के बाद रॉ को हुआ जबरदस्त फायदा

WWE मंडे नाइट रॉ के इस हफ्ते की रेटिंग और व्यूवरशिप आ गई है और इस हफ्ते का एपिसोड साल 2017 में व्यूवरशिप के मामले में सबसे बेहतरीन रहा। कल रात हुए शो में समरस्लैम का फॉलआउट तो देखने को मिला ही, इसके अलावा यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर और मॉन्सटर अमंग मैन ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच भी क्लैश हुआ, जिसमें लैसनर की हालत खराब हुई।

जॉन सीना से प्रेरित उनके फैंस का भावुक कर देने वाला वीडियो,इस प्यार को देख कर हैरान हो जाएंगे

क्रिकेट वायरलेस ने पिछले साल ‘ अनएक्पेक्टेड जॉन सीना’ मेमे प्रैंक की शुरुआत की थी, जिसके बाद वह इस साल एक बार फिर 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन सीना के साथ एक सैगमेंट लेकर आए हैं।

रोमन रेंस-जॉन सीना के मैच के दौरान फैंस की अजीब हरकत, WWE सुपरस्टार्स हुए नाराज़

जैसा कि डर्टी शीट्स ने हमारे यूट्यूब चैनल के माध्यम से कहा था, कई दर्शक ब्रुकलिन के बार्कलेज सेंटर में हुए मंडे नाइट रॉ को 22 बीच बॉल्स और आठ मेक्सिकन वेव की मदद से हाईजैक करने की कोशिश कर रहे थे।

SummerSlam में जिंदर महल के WWE चैंपियन बनने की असली वजह का हुआ खुलासा

बैरन कॉर्बिन इस बार जिंदर महल के लिए पॉजेटिव काम कर गए है। डर्टी शीट्स ने समरस्लैम में जिंदर महल की नाकामुरा पर जीत का बड़ा खुलासा  किया है। इसकी रिपोर्ट में ये बात कही गई है कि WWE ने ये निर्णय इसलिए लिया तांकि जो पुश बैरन कॉर्बिन को दिया गया था उसे नीचे किया जाए। Published 23 Aug 2017, 20:07 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit