Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 25 अगस्त 2017

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018

Raw का हिस्सा बन सकती हैं असुका

Pro Wrestling Sheet के रैयान सेटिन से मुताबिक ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी दी कि NXT को हमेशा के लिए अलविदा कहने के बाद अब वो मंडे नाइट रॉ का हिस्सा बन सकती हैं।

शेल्टन बेंजामिन के टैग टीम पार्टनर बनने पर चैड गैबल ने प्रतिक्रिया दी

कई हफ्तों से चली आ रही अफवाहों के बाद इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव पर शेल्टन बेंजामिन ने वापसी की। इसके बाद उन्हें चैड गैबल का नया टैग-टीम पार्टनर बनाया। चैड गैबल ने सोशल मीडिया पर पूर्व WWE टैग-टीम चैंपियन शेल्टन बेंजामिन के साथ काम करने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

WWE Survivor Series 2017 पीपीवी के संभावित मैच कार्ड और प्रेडिक्शन

WWE समरस्लैम 2017 के खत्म होते ही सभी की निगाहें साल के आखिरी क्वार्टर पर टिक चुकी हैं। साल के चार बड़े पे पर व्यू- रॉयल रम्बल, रैसलमेनिया और समरस्लैम के बाद अब WWE के 2017 कैलेंडर में केवल सर्वाइवर सीरीज 2017 बचा है।

भारत के राष्‍ट्रगान को लेकर WWE चैंपियन जिंदर महल ने फैंस को दिया भावुक संदेश

इंटरव्यू में बात करते हुए जिंदर महल ने बताया की," न्यू ईयर के दौरान मैंने अपने गोल लिखे। और हर दिन मेैं वो लिखता था। जब तक मैं चैंपियन नहीं बना। मेरा लक्ष्य इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन और यूएस चैंपियन बनने का भी था। लेकिन ज्यादा में WWE चैंपियन के बारे में लिखता था। और अब मैं 10 बार चैंपियन बनने के बारे में लिखता हूं"।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE में अपने दो साल पूरे होने पर जश्न मनाया

मंडे नाइट रॉ को 'मॉन्सटर अमंग मैन' ब्रॉन स्ट्रोमैन के बिना सोच पाना लगभग नामुंकिन है। हालांकि फैंस को यह बात जानकार हैरानी होगी कि स्ट्रोमैन ने इतनी सफलता मात्र दो साल में ही हासिल की है। आपको बता दें कि स्ट्रोमैन ने आज से ठीक दो साल पहले ही मेन रोस्टर में डेब्यू किया था। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इंस्टाग्राम पर अपने इस बड़े पल को सेलिब्रेट किया।


जॉन सीना ने Raw में रोमन रेंस के साथ हुई नोंक-झोक की असली वजह बताई

Bleacher Report को हाल ही में सुपरस्टार जॉन सीना ने अपना इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में जॉन सीना ने कई मुद्दों पर जैसे रोमन रेंस की सहायता और नए टैलेंट को सलाह देने के बारे में बातचीत की। इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में जॉन सीना ने वापसी की। समरस्लैम में बैरन कॉर्बिन को हराने के बाद वो स्मैकडाउन से रॉ में आ गए है।

SummerSlam में ब्रॉक लैसनर द्वारा रोमन रेंस को पिन करने का कारण सामने आया

इस रविवार हुए समरस्लैम पीपीवी से पहले यह रिपोर्ट सामने आ रही थी कि शो के मेन इवेंट में लैसनर टाइटल को रिटेन करने के लिए समोआ जो को पिन करेंगे, लेकिन अंत में ऐसा नहीं हुआ और 'बीस्ट' लैसनर ने रोमन रेंस को f5 देकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया।

"ब्रॉक लैसनर जल्द ही WWE छोड़कर UFC में नजर आ सकते हैं"

समरस्लैम में फैटल 4 वे मैच में हिस्सा लेने के बाद समोआ जो ने WWE 2K18 लॉच पार्टी के दौरान समोआ जो ने WWE में अपने पिछले 6 महीनों के बारे में बातचीत की। साथ ही उन्होंने यहां अपने भविष्य और ब्रॉक लैसनर के UFC में जाने को लेकर भी चर्चा की। इंटरव्यू के दौरान समोआ जो ने ने कहा की वो अपने प्रदर्शन से थोड़ा बहुत खुश है। जब से वो मेन रोस्टर में आए है। उऩ्होंने ये भी कहा है कि वो अपने आप को WWE का फ्यूचर देखते है और यकीन है की वो अपने लक्ष्य को यहां पा कर रहेंगे।

Wrestlemania को छोड़कर सभी पीपीवी में रोमन रेंस के हारने की वजह सामने आई

रोमन रेंस ने रैसलमेनिया 33 में अंडरटेकर को हराकर उनके करियर को खत्म किया। इसके अलावा उन्होंने किसी भी पीपीवी में कोई भी सिंगल मैच नहीं जीता है। डेव मैल्टजर ने ट्विटर पर एक फैन के इस फैक्ट का जवाब दिया।मैल्टजर ने कहा की WWE ऐसा इसलिए करता है ताकि फैंस रोमन रेंस को पसंद करते रहे।

ब्रॉक लैसनर को लेकर सुपरस्टार केन ने किया बड़ा खुलासा

केन अभी हाल ही में जिम रॉस के पॉडकास्ट में पहुंचे थे। उऩके अनुसार ये कभी नहीं हुआ। ब्रॉक लैसनर ने सबसे पहले ये अफवाहें फैलाई थी। लैनसर के अनुसार,मैंने बिग शो जैसे सभी सुपरस्टार्स को फेंक दिया था। लेकिन केन के साथ मैं ऐसा नहीं कर पाया। जबकि केन ने मुझे एक हाथ से उठाकर पेड़ के ऊपर फेंक दिया था।
Published 25 Aug 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now