Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 27 जुलाई 2017

FEATURED COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:30 IST
Advertisement

मैट हार्डी ने पहली बार WWE में इस्तेमाल किया "DELETE" शब्द

इस हफ्ते के मंडे नाइट रॉ पर हुए टैग टीम मैच में द रिवाइवल की भिड़ंत कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज़ से हुई। दोनों टीमों में एक समानता है, पिछले हफ्ते दोनों टीमों ने हार्डी बॉयज पर हमला किया था। इस मैच में हार्डी बॉयज़ ने दखल दिया जिसकी वजह से कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज़ मैच हार गए।

Battleground पीपीवी से भी नहीं हुआ स्मैकडाउन लाइव को फायदा

बैटलग्राउंड पीपीवी के धमाकेदार एपिसोड और उसके बाद इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन लाइव के बेहतरीन शो के बाद भी ब्लू ब्रांड को इस हफ्ते व्यूवरशिप के मामले में ज्यादा फायदा नहीं हुआ और पिछले हफ्ते की तुलना में इस हफ्ते भारी गिरावट देखने को मिली। 26 जुलाई को हुए एपिसोड को 2.535 मिलियन व्यूवर मिले।
Advertisement

WWE SummerSlam के बाद हो सकता है सुपरस्टार शेकअप

PWInsider और रैसलिंग ऑब्जर्वर की रिपोर्ट्स के अनुसार WWE समरस्लैम पीपीवी के बाद फिर से सुपरस्टार्स के साथ शेकअप किया जाएगा। इससे पहले रैसलमेनिया 33 के बाद सुपरस्टार्स का शेकअप हुआ था। इस शेक में सुपरस्टार्स एक दूसरे ब्रांड में तो ड्राफ्ट किए जा सकता हैं साथ में कुछ सुपरस्टार्स को बड़ा नुकसान भी हो सकता है क्योंकि कंपनी कुछ को मेन रोस्टर से हटा सकती हैं। कंपनी के मुताबिक इस बार वो मेन रोस्टर से WWE NXT में कुछ रैसलर्स को भेजने का मन बना चुकी हैं। NXT में जाने वाले बड़े स्टार्स भी हो सकते हैं जिसके पास अच्छा टैलेंट है लेकिन विंस मैकमैहन उन्हें रॉ या स्मैकडाउन के मेन रोस्टर में सही तरीके से इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं। हालांकि NXT में जाने से सुपरस्टार्स को फायदा और नुकसान दोनों हो सकता है।

टॉकिंग स्मैक की जगह डेनियल ब्रायन लेकर आए स्मैकिंग टॉक नाम का नया शो

स्मैकिंग टॉक का पहला एपिसोड रैने यंग और डेनियल ब्रायन द्वारा सामने आया है जिसमें चैड गैबल ने पहले गेस्ट के रुप में शिरकत की । ये स्मैकडाउन लाइव के पोस्ट शो टॉकिंग स्मैक की जगह बनाया गया है, इससे पहले फैंस टॉकिंग स्मैक देखते थे लेकिन कुछ कारणों की वजह से इस शो को बंद कर दिया गया था।

कर्ट एंगल के अगले प्रतिद्वंदी का खुलासा

WWE में अब कर्ट एंगल और द मिज के बीच रॉ में एक नई स्टोरीलाइन की शुरूआत हो सकती है। और ये फ्यूड ऐसे हो सकती है जैसे स्मैकडाउन में डेनियल ब्रायन की इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के लिए हुई थी।

द रॉक ने ब्री बैला और डेनियल ब्रायन की बेटी पर अपनी प्रतिक्रिया दी

हॉलीवुड के बड़े स्टार और WWE के सुपरस्टार द रॉक को लगता है सुर्खियों में बने रहने की अब आदत पड़ गई है। हाल ही में ब्री बैला और डेनियल ब्रायन की बेटी की एक फोटो सामने आई जिसमें वो द रॉक की तरह अपने आंखों से खेल रही हैं।

"Battleground में हुआ पंजाबी प्रिजन मैच साल के सबसे घटिया मैचों में शुमार किया जाएगा"

WWE लैजेंड और कमेंटेटर जिम रॉस ने बैटलग्राउंड में हुए मैचों को लेकर अपनी राय रखी है। जेआर ब्लॉग में जिम रॉस ने कहा की फ्लैग मैच और पंजाबी प्रिजन मैच में जो नियम बनाए गए थे वो काफी परेशान करने वाले  और ना समझने वाले थे।

WWE SummerSlam में शेन मैकमैहन कर सकते हैं रिंग में वापसी

WWE स्मैकडाउन लाइव के लिए कुछ सवाल अब सामने आ रहे हैं। वहीं समरस्लैम के लिए भी ब्लू ब्रांड के मैच कार्ड में बदलाव हो सकता है। जबकि Cageside Seats के मुताबिक स्मैकडाउन के कमिश्नर शेन मैकमैहन का मैच हो सकता है जिसके चलते उनकी वापसी रिंग में हो सकती है।

डीन एंब्रोज और सैथ रॉलिंस के गले मिलने से ट्रिपल एच हुए नाराज

ट्रिपल एच इस हफ्ते रॉ के मेन इवेंट से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। असल में WWE समरस्लैम पीपीवी में शील्ड को साथ मे लाकर उन्हें रॉ टैग टीम चैंपियन बना सकती थी, लेकिन उनके ऐसा करने से कंपनी के बड़े प्लान पर पानी फिर सकता है।

Smackdown Live ऑफ एयर होने के बाद जिंदर महल का पहली बार WWE लैजेंड से हुआ मुकाबला

कल हुए स्मैकडाउन में जिंदर महल ने रिंग में आकर समरस्लैम में अपने प्रतिद्वंदी के बारे में बातचीत की। इसके बाद जिंदर महल के प्रोमो में जॉन सीना ने दखलअंदाजी की। और जिंदर को समरस्लैम में लड़ने की बात कही। लेकिन इसके बाद डेनियल ब्रायन आ गए और उन्होंने अगले हफ्ते जॉन सीना और नाकामुरा के बीच नंबर वन कंटेंडर का मैच रख दिया। जो इस मैच को जीतेगा वो समरस्लैम में जिंदर महल को WWE चैंपियनशिप के लिए चुनौती देगा।इससे पहले बैटलग्राउंड में जॉन सीना ने फ्लैग मैच में रूसवे को हराया था। और वहीं नाकामुरा ने इस हफ्ते स्मैकडाउन में बैरन कॉर्बिन को हराया।

ब्रॉक लैसनर के चैलेंज को स्वीकार करते हुए पूर्व UFC चैंपियन ने दिया करारा जवाब

पूर्व अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप (UFC) फाइटर जोन जोंस ने WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर के चैलेंज पर जवाब दिया है। उन्होंने कहा की मैं UFC 214 में होने वाली अपनी फाइट के बाद इस फाइट के लिए तैयार हूं। और इस लड़ाई में बहुत मजा आएगा। मैं ब्रॉक लैसनर को आराम से संभाल सकता हूं। और उन्हें हरा सकता हूं।

SummerSlam में 2 दिग्गज रैसलरों के बीच हो सकता है बड़ा मैच

Wrestling Observer Radio के डेव मैल्टजर ने अपने हाल के एपिसोड में कहा है कि, समरस्लैम में बिग कैस का मुकाबला बिग शो के साथ हो सकता है। पिछले 4 हफ्ते पहले जब बिग कैस और एंजो के ऊपर अटैक का मामला चल रहा था तो बिग कैस ने बिग शो पर एंजो के ऊपर हमला करने का आरोप लगा था। इसके बाद इन दोनों की स्टोरीलाइन में बिग शो ने हमेशा ही दखलअंदाजी दी।
Published 27 Jul 2017, 19:26 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit