Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 4 अगस्त 2017

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:30 IST
Advertisement

WWE चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटैंडर मैच में जॉन सीना की हार की वजह सामने आई

इस हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव पर जॉन सीना और शिंस्के नाकामुरा के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंंटैंडर मैच देखने को मिला। स्मैकडाउन के मेन इवेंट मैच में जॉन सीना को नाकामुरा के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। लेकिन WWE ने शुरुआत से ही ये प्लान नहीं बनाया था।


SummerSlam में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप के विनर का नाम सामने आया?

Dirty Sheets ने अपने यूट्यूब चैनल "डीएस ब्रेकिंग न्यूज" पर एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें समरस्लैम में होने वाले फैटल 4 वे मैच के विनर के बारे में जानकारी दी। उनकी रिपोर्ट के मुताबिक ब्रॉक लैसनर उस मैच को अपने नाम करके WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन करेंगे।

Advertisement

SummerSlam से लगभग बाहर हो सकती हैं बेली, प्लान में हुआ बदलाव

"द डर्डी शीट्स " के "डीएस ब्रेकिंग न्यूज" के चैनल पर बताया गया है कि सुपरस्टार बेली लगभग 90% समरस्लैम से बाहर होने वाली हैं। जिसके बाद कुछ बदलाव कर दिए गए है। वहीं अपनी चोट पर बेली ने बैकस्टेज कहा की-" हर जगह टेंशन का माहौल है, इससे पहले मुझे ऐसी चोट नहीं आई है , तो मुझे भी इसका कोई अंदाजा नहीं है देखते है आगे क्या होगा।"


SummerSlam में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को लेकर सट्टाबाजार के शुरुआती भाव सामने आए

WrestlingInc.com की रिपोर्ट के मुताबिक बैट रैसलिंग की ओर से WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के फैटल 4 वे मैच को लेकर सट्टाबाजार का भाव सामने आया है।सट्टाबाजार के शुरुआती भाव के मुताबिक, ब्रॉक लैसनर को फैटल 4 वे मैच को जीतने के फेवरेट माने जा रहा हैं, उन पर फिलहाल -120 का भाव चल रहा है। वहीं रोमन रेंस और समोआ जो पर बराबर +245 का भाव चल रहा है, जिसका मतलब है कि रोमन रेंस और समोआ जो भी जीत के बड़े दावेदार हो सकते हैं।


SummerSlam में बैरन कॉर्बिन करवा सकते हैं अपना ब्रीफकेस कैश, जिंदर महल की हो सकती है हार

हमने आपको कुछ दिनों पहले बताया था कि जिंदर महल की बादशाहत WWE से अब जल्द खत्म होने वाली है। अब खबरों के अनुसार बैबीफेस महल को हरा सकते हैं और मनी इन द बैंक विनर बैरन कॉर्बिन अपना ब्रीफकेस कैश करवा सकते हैं।


SummerSlam में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ मैच लड़ सकते हैं जॉन सीना

Dirty Sheets ने अपने यूट्यूब चैनल "डीएस ब्रेकिंग न्यूज" पर एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें इस बात को रिपोर्ट किया गया है कि इस साल होने वाले समरस्लैम इवेंट में जॉन सीना का सामना बैरन कॉर्बिन से हो सकता है और समरस्लैम के बाद जॉन सीना स्मैकडाउन लाइव को छोड़कर रॉ में जा सकते हैं।


एजे स्टाइल्स ने TNA को छोड़ने का कारण बताया

ऐज और क्रिश्चियन के E&C Pod of Awesomeness पॉडकास्ट में एजे स्टाइल्स ने TNA में अपने सफर के बारे में, वहां से जाने और इसके साथ ही TNA में क्रिश्चियन( जे रेसो) के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बताया। स्टाइल्स ने समझाया कि TNA की हैड डिक्सी कार्टर ने अपने सभी एंप्लोई को ओपन चैलेंज दिया था कि अगर वो अपनी जॉब से खुश नहीं है, तो वो आराम से कंपनी को छोड़ कर जा सकते हैं। स्टाइल्स ने कहा कि वो उसी समय कंपनी को छोड़ना चाहते थे, लेकिन क्रिश्चियन के रुकने के कारण वो वहां से नहीं गए।


सैथ रॉलिंस ने WrestleMania 33 में अपने मैच को लेकर बड़े राज से पर्दा उठाया

सैथ रॉलिंस का हाल ही में Sporting news ने इंटरव्यू लिया, जहां उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि घुटने में लगी चोट के कारण उन्होंने लगभग एक बार फिर रैसलमेनिया 33 को मिस कर ही दिया था। रॉलिंस का घुटना साल 2015 से बुरी हालात में था। रॉलिंस ने उस पल को याद किया, जब उन्हें लगा कि एक बार फिर उनके घुटने की चोट की वजह से वो ट्रिपल एच के खिलाफ होने वाले अनसैन्शन मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। द आर्किटेक्ट ने इस बात का भी कहा कि मौजूदा समय में WWE के अन्दर हील और बेबिफेस के बीच में ज्यादा फर्क नहीं रह गया है।


रिंग में वापसी के लिए तैयार हो रही हैं ब्री बैला

बैला बहनों को WWE प्रोग्रामिंग में तबसे ज्यादा पहचान मिली जब विमेंस डिवजन में रेवोल्यूशन आया था लेकिन अब फिर से पूर्व डीवाज चैंपियन रिंग में उतरने को तैयार हो रही है। ब्री बैला ने ट्विटर पर एक पोस्ट करके संकेत दिए है कि वो जल्द रैसलिंग में लौट वाली है जिसके लिए उन्होंने लिखा है , सफर का आगाज हो गया है।


जल्द से जल्द WWE में वापसी करना चाहती हैं पेज

WWE सुपरस्टार पेज और उनके मंगेतर एल्बर्टो एल पैट्रन (डैल रियो) SiriusXM's Busted Open शो में नजर आए। शो में आकर दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ और हाल ही एयरपोर्ट पर हुई घटना के बारे में बात की। पेज ने शो के दौरान एक बड़ी स्टेटमेंट दी, जिसके बाद ये तय हो गया है कि वो जल्द से जल्द रिंग में नजर आ सकती हैं।


ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा बार में कथित तौर पर माफी मांगने की घटना में नया मोड़

कुछ समय पहले खबरें सामने आई थी कि कैरेन जैरेट और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच एक ऑटोग्राफ को लेकर बार में विवाद पैदा हो गया था। GFW के टैलीकॉन्फ्रेंस के दौरान कैरेन जैरेट ने इस पूरे मसले पर अपनी बात रखी और सफाई दी। कॉन्फ्रेंस के दौरान कैरेने जैरेट, सिएना और लॉरेल वैन नैश मौजूद थे।

Published 04 Aug 2017, 20:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit