Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 5 अगस्त 2017

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:29 IST
Advertisement

जॉन सीना पिछले 10 सालों में सिर्फ 14 बार ही क्लीन तरह से हारे हैं

इस बात से हर कोई वाकिफ है कि WWE के सबसे बड़े फेस जॉन सीना बहुत कम ही क्लीन मैच हारते हैं। क्लीन हार का मतलब बिना किसी बाहरी दखल और कोई भी चीटिंग के बिना। Givemysport में छपे आर्टिकल के अनुसार पिछले 10 सालों में सिर्फ 14 बार ही क्लीन तरह से हारे हैं। सिर्फ 13 सुपरस्टार ही सीनेशन के लीडर को क्लीन तरह से हरा पाए हैं और ट्रिपल एच इकलौते ऐसे सुपरस्टार हैं, जिन्होंने सीना को दो बार क्लीन तरह से हराया है।

30 दिन के सस्पेंशन झेलने के बाद अगले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में वापसी कर सकते हैं जेम्स एल्सवर्थ

जेम्स एल्सवर्थ अगले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में वापसी कर सकते हैं, क्योंकि उनके ऊपर लगा सस्पेंशन ख़त्म हो चुका है। उन्हें 4 जलाई को हुए स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में डेनियल ब्रायन ने 30 दिन के लिए सस्पेंड कर दिया था। एल्सवर्थ ने भी अपने सस्पेंशन के ख़त्म होने के बाद ट्वीट किया था, जिसे की बाद उन्होंने डिलीट भी कर दिया।
Advertisement

SummerSlam 2017 पर सुपरस्टार्स की हो सकती है बड़ी एंट्रेंस

WWE समरस्लैम 2017 पर एक बड़े एंट्रेंस की तैयारी करने में लगी है। कंपनी ने इसका इशारा CFO$ और ली इंग्लैंड जूनियर का एकसाथ एक वीडियो पोस्ट कर के इशारा दिया। इसमें उन्होंने लिखा, “लगता है @cfos_official और @leeenglandjr न्यू यॉर्क सिटी में कुछ करने वाले हैं।”

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर के डीमन किंग के अवतार पर अपडेट

डर्डी शीट्स नेटवर्क  की "डीएस ब्रेकिंग न्यूज  " में बताया गया है कि बहुत जल्द फिन बैलर का डीमन किंग का अवतार सभी के सामने आना वाला है। इससे पहले पिछले साल फिन बैलर का ये अवतार देखने को मिला था।

"2014 में कंपनी से निकाले जाने पर मुझे काफी दुख हुआ था"

WWE चैंपियन ने हाल ही में Ottawa Citizen के साथ रैसलिंग के कई मुद्दों पर बात की, जिसमें 2014 में कंपनी से निकाले जाने वाला मुद्दा मुख्या था। महल ने कहा," मुझे बहुत से चीजों का दुख है। मैंने मौके का पूरा फायदा नहीं उठाया। मैंने इस बात को सोच रखा था कि अगर मुझे दूसरा मौका मिला, तो मैं उसमें अपनी पूरी जान लगा दूंगा। मैं उस मौके के लिए 110 प्रतिशत देने के लिए तैयार था। हालांकि मैंने मुझे जो दोबारा मौका मिला है, मैंने उसका भरपूर फायदा उठाया। मैंने WWE चैंपियन बनने के लिए काफी मेहनत की और अब जब मैं चैंपियन बन गया हूँ, तो मैंने अपने ऊपर और भी ज्यादा काम करना शुरू कर दिया है। "

हैलिफैक्स में हुए लाइव इवेंट में सैथ रॉलिंस का हिस्सा ना लेना का कारण सामने आया

WWE का लाइव इवेंट हाल ही में हैलिफैक्स में हुआ था लेकिन कुछ कारणों के चलते पूर्व चैंपियन सैथ रॉलिंस इस शो का हिस्सा नहीं बन पाए थे। हालांकि पहले किसके पास जानकारी नहीं थी कि किस वजह से सैथ पहुंच नहीं पाए लेकिन उन्होंने ना आने का कराण बता दिया

SummerSlam पीपीवी इस साल 6 घंटे तक चलेगा

रैसलिंग आब्जर्वर न्यूज़लेटर के अनुसार समरस्लैम का रन टाइम साढ़े 5 घंटे से लेकर 6 घंटे तक लम्बा हो सकता है। समरस्लैम को WWE के साल के सबसे बड़े पीपीवी में से एक माना जाता है। रॉयल रंबल रैसलमेनिया और सर्वाइवर सीरीज के साथ समरस्लैम, WWE के 4 सबसे बड़े पीपीवी में से एक है।

रैंडी ऑर्टन ने ट्विटर पर यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर पर साधा निशाना

इसमें कोई शक नहीं है कि रैंडी ऑर्टन और ब्रॉक लैसनर WWE के बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं और निश्चित रुप से वह भविष्य में WWE हॉल ऑफ फेमर लिस्ट में शामिल होंगे। हाल ही में ऑर्टन ने WWE क्रिएटिव ह्यूमर के ट्विटर अकाउंट के ट्वीट को रीट्वीट किया, जिसके बाद ऐसा लगता है जैसे रैंडी ऑर्टन WWE क्रिएटिव ह्यूमर के फैन हैं।

पूर्व चैंपियन सीएम पंक की वापसी पर बोले सुपरस्टार समोआ जो

सुपरस्टार समोआ जो  ने हाल ही  में यूके सन को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कई अहम मुद्दों पर चर्चा की साथ ही सीएम पंक की WWE  में वापसी पर भी कहा। समोआ जो और सीमए पंक ने ROH में एक साथ काफी काम किया है। ROH के शुरुआती दिनों में समोआ जो और सीएम पंक ने फैंस को कई यागदार मैच दिए है, इन दोनों दिग्गज को रिंग में एक साथ काफी पसंद किया जाता था। साल 2004 के दौरान डेव मेल्टजर ने इन्हें 5 स्टार रेटिंग दी थी ।

सुपरस्टार एवा मैरी को किया WWE ने रिलीज, ट्विटर पर सामने आया सुपरस्टार्स का रिएक्शन

WWE सुपरस्टार एवा मैरा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके साफ किया कि उन्हें WWE ने अब रिलीज कर दिया है। कंपनी ने टोटल डीवाज, सोशल मीडिया अकाउंट से उन्हें हटा दिया गया है। WWE में एवा मैरी का करियर कुछ 4 साल का रहा है। एवा को आखिरी बार WWE टीवी पर अगस्त 2016 को देख गया था। जिसके बाद उन्होंने अपने करियर को हॉलीवुड की तरफ मोड़ लिया था। वहीं एवा मैरी को रिलीज करने का फैसला कोई हैरान कर देने वाला नहीं था।

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस vs जॉन सीना: आंकड़ों में कौन है बेहतर?

जॉन सीना और रोमन रेंस। एक सुपरस्टार 15 साल से WWE में अपना झंडा गाड़े हुए है और दूसरा महज 5 साल में ही अपनी छाप छोड़ चुका है। लेकिन टॉप पर हमेशा एक ही स्टार हो सकता है। WWE का रोस्टर बढ़ते जा रहा है लेकिन कुछ ही सुपरस्टार्स ऐसे हैं जो WWE को ग्लोबली रिप्रेजेंट करते हैं। सिर्फ कुछ ही सुपरस्टार्स को प्रमोशन में होने का मौका मिलता है और सिर्फ गिने-चुने सुपरस्टार्स को वर्ल्ड टाइटल के लिए चैलेंज करने का मौका मिलता है। Published 05 Aug 2017, 20:31 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit