Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 6 सितंबर 2017

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018
Advertisement

Raw के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बिग शो के लिए दिया दिल को छू देने वाला संदेश

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस हफ्ते रॉ में बिग शो के साथ हुए स्टील केज मैच के बाद सोशल मीडिया पर जाकर उनके लिए दिल को छू देने वाला संदेश दिया। स्ट्रोमैन ने लिखा कि कैसे हर बार आमने सामने आने के बाद हम दोनों एक के बाद एक शानदार मैच लड़े। स्ट्रोमैन ने लिखा कि फैंस को दो जाइंट के बीच इस प्रकार का मैच कहीं भी देखने को नहीं मिलेगा और साथ ही में उन्होंने बिग शो को उनके अंदर से फाइट निकालने के लिए भी शुक्रिया कहा।

6 फुट 7 इंच लंबे रैसलर डोनोवन डाइजैक को WWE ने साइन किया

WWE NXT के ट्विटर अकाउंट और WWE की आधिकारिक वेबसाइट ने पुष्टि की है कि कंपनी ने रैसलिंग के एक बड़े फ्री एजेंट डोनोवन डाइजैक को परफॉर्मेंस सैंटर के लिए साइन कर लिया है।
Advertisement

सोशल मीडिया पर भी देखने को मिली एलेक्सा ब्लिस और नाया जैक्स की लड़ाई

मंडे नाइट रॉ में विमेंस चैंपियनशिप के लिए कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं। पिछले हफ्ते नाया जैक्स ने एलेक्सा ब्लिस पर वार किया था जबकि इस बार नाया जैक्स और एमा ने टीम बनाकर साशा बैंक्स और एलेक्सा ब्लिस को हरा दिया और नो मर्सी पीपीवी के लिए फेटल 4वे मैच में जगह पक्की की। जबकि अब नाया जैक्स ने ब्लिस के लिए ट्विटर पर पोस्ट किया है।

WWE में वापसी करने को लेकर क्रिस जैरिको का बेहद चौंकाने वाला बयान

क्रिस जैरिको हाल ही में The Other Guys Podcast पर नजर आए। पोडकास्ट में बात करते हुए जैरिको ने दोबारा WWE में आने को लेकर सवालों का बड़ी बेबाकी के साथ जवाब दिया। 'द अयातुल्लाह ऑफ रॉक एंड रोला' ने कहा कि अगर वो फिर से रैसलिंग नहीं कर पाए तो उन्हें द्वारा किए गए काम से वो बेहद संतुष्ठ होंगे। क्रिस जैरिको ने कहा, "क्या मैं फिर से रिंग में नजर आऊंगा? शायद। अगर मैं दोबारा रैसलिंग नहीं कर पाया तो भी मुझे कोई मलाल नहीं होगा।

WrestleMania 34 में होना चाहिए था रोमन रेंस और जॉन सीना का मैच

हाल ही में E&C's Pod of Awesomeness के एपिसोड में ऐज ने रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच रॉ में हुए प्रोमो वॉर के बार में अपनी राय रखी। कल रात हुए मंडे नाइट रॉ में रोमन रेंस और जॉन सीना ने एक दूसरे की खूब बेइज्जती की और अब इन दोनों का मैच नो मर्सी पीपीवी में देखने को मिलने वाला है।

Raw में होने के बावजूद भी Smackdown Live में जॉन सीना का उड़ाया गया भद्दा मजाक

जॉन सीना समरस्लैम के बाद स्मैकडाउन से रॉ में चले गए है। क्योंकि वो फ्री एंजेट है। लेकिन आज स्मैकडाउन में काफी चौंकाने वाली बात  हुई। डॉल्फ जिगलर ने अपनी री डेब्यू किया लेकिन उन्होंने जॉन सीना का मजाक उड़ाया।

विंस मैकमैहन के कहने पर डेनियल ब्रायन ने WWE लैजेंड को किया सस्पेंड

इसके बाद डेनियल ने सॉरी बोलते हुए कहा की, तुम्हारे पापा विंस मैकमैहन का कॉल आया था और उन्होंने तुम्हें सस्पेंड किया है। डेनियल ब्रायन ये कहकर चले गए। इसके बाद शेन थोड़ी देर रूक कर भावुक हुए और फिर गए। अब इस स्टोरीलाइन का किसी को समझ नहीं आ रहा है। क्योंकि अगले हफ्ते विंस मैकमैहन भी स्मैकडाउन में आने वाले है। अब वो यहां आकर क्या करने वाले है ये किसी को नहीं पता। फैंस को अब अगले हफ्ते की स्मैकडाउन का इंतजार है।

No Mercy में जॉन सीना के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर रोमन रेंस ने अपना प्लान उजागर किया

WWE रॉ के अगले पीपीवी नो मर्सी में रोमन रेंस का सामना जॉन सीना के साथ होगा। रोमन रेंस के 2012 में हुए WWE डैब्यू के बाद से पहली बार होगा, जब कंपनी के 2 सबसे बड़े सुपरस्टार्स मैच में आमने सामने होंगे। नो मर्सी में होने वाला ये मैच एक सिंगल्स मैच होगा।

अगले हफ्ते SmackDown पर नजर आएंगे विंस मैकमैहन

विंस मैकमैहन लंबे समय के बाद WWE टेलीविजन पर वापसी करने जा रहे हैं। आखिरी बार वो रैसलमेनिया के बाद नजर आए थे, जब उन्होंने सुपरस्टार शेकअप को लेकर एलान किया था और रॉ को कर्ट एंगल के रूप में नया जनरल मैनेजर दिया था।

कार्मेला ने जेम्स एल्सवर्थ को पहले किस किया और बाद में जोरदार थप्पड़ जड़ा

WWE स्मैकडाउन लाइव पर आज विमेंस डिवीजन के मैच में विमेंस चैंपियन नटालिया का सामना कार्मेला के साथ हुआ। कुछ के दौरान जेम्स एल्सवर्थ द्वारा की गई एक हरकत की वजह से कार्मेला बहुत ज्यादा गुस्सा हो गईं और उन्होंने एल्सवर्थ को रिंग में सभी के फैंस भला बुरा कहा।

Raw जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने की स्टील केज मैच की तारीफ

इस हफ्ते की रॉ का मेन इवेंट एक स्टील केज मैच था। इस मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला बिग शो से हुआ था। स्टील केज में एक साथ फैंस को दो जाइंट्स देखने को मिले थे। इस मैच को जीतना पसंद क्राउड ने किया उतना ही पसंद रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने किया। हालांकि मैच काफी भयानक हुआ लेकिन बिग शो की स्किल्स भी देखने को मिली। कर्ट एंगल तो इस मैच को क्लासिक केज मैच तक बोल चुके है।




SmackDown में अगले हफ्ते होंगे तीन टाइटल मैच


स्मैकडाउन के अगले एपिसोड में फैंस को कई रोमांचक मैच देखने को मिलेंगे। अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड का शो लास वैगस में होगा जिसके लिए तीन बड़े टाइटल मैच की घोषणा इस बार के एपिसोड में कर दी गई है। अगले हफ्ते नटालिया और नेओमी के बीच विमेंस चैंपियनशिप मैच होगा, द उसोज और द न्यू डे का टैग टीम टाइटल के लिए मुकाबला होगा जबकि यूएस चैंपियनशिप के लिए टाय डिलिंजर एजे स्टाइल्स से लड़ने वाला हैं।

WWE के पूर्व चैंपियन सैथ रॉलिंस ने किया शील्ड पर बड़ा खुलासा


WWE में द शील्ड ने कदम रखा था तो सभी ने काफी तारीफ की थी। इस टीम ने बड़े बड़े दिग्गजों को अपने आगे ढेर किया था। एक वक्त द शील्ड सबसे खतरनाक टीम हुआ करती थी,जिसमें रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज शामिल थे। हालांकि कुछ साल पहले शील्ड टूट गई जिसको पूर्व चैंपियन सैथ रॉलिंस ने तोड़ दिया था।

Hell in a Cell में सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा को मिला जिंदर महल के खिलाफ टाइटल मैच


स्मैकडाउन के हाल ही के एपिसोड में शिंस्के नाकामुरा ने रैंडी ऑर्टन पर जीत दर्ज  कर जिंदर महल के खिलाफ टाइटल मैच के लिए नंबर वन कंटेंडर बन गए है। अब जिंदर महल अपनी चैंपियनशिप को नाकामुरा के खिलाफ हैल इन ए सैल पीपीवी में डिफेंड करेंगे।

SmackDown में अगले हफ्ते होंगे तीन टाइटल मैच


स्मैकडाउन के अगले एपिसोड में फैंस को कई रोमांचक मैच देखने को मिलेंगे। अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड का शो लास वैगस में होगा जिसके लिए तीन बड़े टाइटल मैच की घोषणा इस बार के एपिसोड में कर दी गई है। अगले हफ्ते नटालिया और नेओमी के बीच विमेंस चैंपियनशिप मैच होगा, द उसोज और द न्यू डे का टैग टीम टाइटल के लिए मुकाबला होगा जबकि यूएस चैंपियनशिप के लिए टाय डिलिंजर एजे स्टाइल्स से लड़ने वाला हैं।



Published 06 Sep 2017, 19:13 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now