Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 8 मई 2018

  • दिनभर की जरूरी खबरें जिन्हें आपको जानना जरूरी है।
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

रोमन रेंस और सैमी जेन को हराने और MITB के लिए क्वालीफाई करने के बाद फिन बैलर ने क्या कहा?


इस हफ्ते MITB के लिए क्वालीफई मैच हुआ, इसमें रोमन रेंस, फिन बैलर और सैमी जेन का ट्रिपल थ्रेट मुकाबला फैंस को देखने को मिला। फिन बैलर के लिए पहले लग रहा था कि इस मैच में वो एक जोबर के रुप में है। मैच में पहले रोमन रेंस ने अपनी पकड़ बनाई हुई थी लेकिन फिर बैलर ने वापसी करते हुए जबरदस्त जीत दर्ज की।  हालांकि फिन बैलर की जीत में जिंदर महल ने काफी बड़ी भूमिका निभाई है क्योंकि अंतिम पलों में महल ने रोमन रेंस को खींच लिया था। अब अपनी जीत पर बैलर ने बड़ी बात बोली है।

Money in the Bank पीपीवी के लैडर मैचों को लेकर कर्ट एंगल ने बड़ी जानकारी दी


इस हफ्ते कर्ट एंगल ने रॉ का आगाज करते हुए पहले मनी इन द बैंक के लिए मैचों का ऐलान किया उसके बाद बड़ी जानकारी फैंस को दी। कर्ट एंगल ने बताया कि इस साल MITB में दो लैडर मैच होंगे, ये मैच मैंस और विमेंस के होंगे जिसमें दोनों ब्रांड के सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे। बताया जा रहा है कि इस बार 8 सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे। जिसमें 4 रॉ के जबकि 4 स्मैकडाउन के होंगे।

Money in the Bank लैडर मैच के लिए क्वालीफाई करने के बाद भी रिपोर्टर पर भड़के ब्रॉन स्ट्रोमैन


WWE रॉ में केविन ओवंस को हराकर स्ट्रोमैन ने मनी इन द बैंक लैडर मैच के लिए क्वालीफाई किया। बैकस्टेज जाने के बाद WWE के रिपोर्टर/प्रेजेंटर माइक रोम ने ब्रॉन स्ट्रोमैन से सवाल किया। बीच सवाल में ही स्ट्रोमैन ने बात काट दी और गुस्से में कहा, "मुझे मनी इन द बैंक के लिए कोई न्यौता नहीं दिया गया था। मुझे मौका मिला था और उसे मैंने हासिल किया, जैसा मैं हर हफ्ते करता हूं। मुझे जब भी मौका मिलता है, मैं उस पर खरा उतरता हूं। मनी इन द बैंक लैडर मैच में सभी सुपरस्टार्स का बुरा हाल कर दूंगा और MITB कॉन्ट्रैक्ट जीतकर ही रिंग से निकलूंगा।"

Raw में रोमन रेंस पर हमला करने के बाद जिंदर महल का बड़ा बयान


द मॉडर्न डे महाराजा ने रॉ खत्म होने के बाद सोशल मीडिया के जरिए रोमन रेंस के यार्ड को लेकर बात की। पूर्व WWE चैंपियन ने कहा कि उन्होंने रोमन रेंस के यार्ड पर कब्जा कर लिया है और अब ये मॉडर्न डे महाराजा का साम्राज्य है।

Avengers फिल्म की रिकॉर्डतोड़ कामयाबी पर विंस मैकमैहन ने बतिस्ता को बधाई दी


WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन ने अवेंजर्स की जबरदस्त कामयाबी पर पूर्व सुपरस्टार बतिस्ता को बधाई दी। विंस मैकमैहन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "द एनिमल बॉक्स ऑफिस पर भी कामयाबी के झंड़े गाड़ रहे हैं। बतिस्ता और फिल्म की पूरी टीम को अवेंजर्स फिल्म की रिकॉर्ड तोड कामयाबी पर हार्दिक बधाई।"

SmackDown Live के लिए WWE ने तीन बड़े मैैचों का एलान किया


WWE ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी कि डेनियल ब्रायन का मुकाबला रूसेेव के साथ और द मिज का मुकाबला यूएस चैंपियन जैफ हार्डी के साथ होगा। विमेंस डिवीजन में शार्लेट फ्लेयर का मुकाबला पेटन के साथ होगा। ये वो ही जिन्होंने शार्लेट फ्लेयर को विमेंस चैंपियनशिप के लिए हराया था। इन्होंने इनके मैच में दखलअंदाजी दी थी जिस वजह से शार्लेट को अपनी चैंपियनशिप गंवानी पड़ी थी। कार्मेला ने मनी इन द बैंक इन्हीं की वजह से सफलतापूर्वक कैश इन कराई थी। इन तीनों के मैच क्वालीपाईंग मैच होंगे। मनी इन द बैंक के लिए ये मैच होंगे।












Published 08 May 2018, 19:46 IST
Advertisement
Fetching more content...