Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 22 मार्च 2018

PANKAJ

केविन ओवंस और सैमी जेन को बड़ा झटका, WWE.com ने हटाई प्रोफाइल

इस हफ्ते स्मैकडाउन में जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन ने केविन ओवंस और सैमी जेन को कंपनी से निकाल दिया था लेकिन अब दोनों के लिए ज्यादा बुरी खबर सामने आई है। ओवंस और जेन की प्रोफाइल को WWE.com से हटा दिया गया है जिसका मतलब साफ है कि कंपनी ने इन दोनों पर कड़ा फैसला लिया है ।


पूर्व चैंपियन डेनियल ब्रायन की रिंग में वापसी की तारीख आई सामने

WWE

ने एलान किया है कि इस साल मई में लंदन में होने स्मैकडाउन के लाइव इवेंट में डेनियल ब्रायन दस्तक देने वाले हैं। इसके अलावा यूके दौरे के लिए दोनों ब्रांड के कई सुपरस्टार्स को कंपनी ने एडवर्टाइज किया है। ये दौरा कुल 9 दिन का होने वाला है।


डेनियल ब्रायन के बड़े एलान के बाद स्मैकडाउन को हुआ साल का सबसे बड़ा फायदा

डेनियल ब्रायन को रिंग में लड़ने के लिए मंजूरी क्या मिली स्मैकडाउन को जैसे कुबेर का खजाना मिल गया हो । जी, हां 20 मार्च को हुए स्मैकडाउन लाइव को साल का सबसे बड़ा फायदा हुआ। ब्लू ब्रांड को 2,888 व्यूअर्स मिले। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड को 2,771 व्यूअर्स मिले थे इस लिहाज से स्मैकडाउन को 116,000 व्यूअर्स का फायदा हुआ है।


WrestleMania के बाद रॉ में जाने की अफवाहों पर बोले WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स ने रॉ में जाने की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए बयान जारी किया। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि ये काफी अच्छा होगा अगर पूरा द क्लब एक साथ होगा। कोई नहीं जानता कि आगे क्या हो सकता है, लेकिन ये काफी मजेदार साबित हो सकता है। लेकिन जहां तक रॉ में जाने की बात है तो मेरा रैसलमेनिया में नाकामुरा से हारने का कोई प्लान नहीं है। मुझे नहीं लगता कि WWE अपने चैंपियन को रॉ में भेजना चाहेगी।"


आंद्रे द जाइंट की डॉक्यूमेंट्री के प्रसारण की तारीख और समय की जानकारी सामने आई

आंद्रे द जाइंट के नाम को रैसलिंग और WWE फैंस जानते हैं। HBO ने आंद्रे द जाइंट की जिंदगी और संघर्ष पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है। कंपनी ने एक प्रोमोशनल पोस्टर जारी कर डॉक्यूमेंट्री रिलीज़ होने की तारीख और समय के बारे में जानकारी दी। 10 अप्रैल को स्मैकडाउन लाइव खत्म होने के बाद रात 10 बजे USA नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा।


पूर्व चैंपियन रे मिस्टीरियो के WWE कॉन्ट्रैक्ट पर बड़ा अपडेट सामने आया

PWInsider की ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक रे मिस्टीरियो ने हाल ही में अलाबामा में कुछ डॉक्टर्स के पास पहुंचे थे।अफवाहें है कि WWE कॉन्ट्रैक्ट को साइन करने से पहले रे मिस्टीरियो खुद को पूरी तरह से फिट रखना चाहते हैं।


गोल्डबर्ग ने ब्रॉक लैसनर और विंस मैकमैहन को लेकर दिया बड़ा बयान

ब्रॉक लैसनर के साथ हुई शानदार फाइट के बारे में गोल्डबर्ग ने कहा कि,"हम लोगों की लड़ाई का जो एंगल था वो काफी अच्छा और सही था। ये काफी अच्छा अनुभव था। मैं इसका सीधा-सीधा क्रेडिट विंस मैकमैहन और ब्रॉक लैसनर को दूंगा। इन्होंने मुझे मौका दिया और मुझे एक बार फिर दुनिया के सामने लाने के लिए समर्थन किया।" फ्यूचर में एक मैच और के बारे में उनका कहना था कि अभी ये हो भी सकता हैं। गोल्डबर्ग ने उन लोगों को भी धन्यवाद दिया जो उऩ्हें कभी नहीं भूले।


"डेनियल ब्रायन के लिए हर चीज मुमकिन और वो किसी को भी चैलेंज कर सकते हैं"

जॉन सीना ने टीएमजी स्पोर्ट्स को हाल ही में इंटरव्यू दिया और यहां उन्होंने डेनियल ब्रायन की रिंग में वापसी को लेकर बात की। जॉन सीना ने कहा कि," वो हर चीज को पॉसिबल कर सकते हैं। नो शब्द उनकी लिस्ट में नहीं है। वो इसके लिए किसी को भी चैलेंज कर सकते हैं। उन्होंने हमेशा यस के साथ काम किया। और दोबारा इसे साबित कर दिखाया। WWE में वो सबसे अच्छे आदमी हैं। उनका दिल बहुत अच्छा हैं। और जब आपका दिल अच्छा होता है तो फिर आप दूसरों की नहीं सुनते और अपना काम करते हैं। डेनियल ने ये ही कर दिखाया और वापसी की।"


बिग कैस को लड़ने की मिली मंजूरी, जल्द हो सकती है रिंग में वापसी

WWE रॉ के कई सारे सुपरस्टार्स चोट की वजह से शो से गायब हैं। इस लिस्ट में डीन एम्ब्रोज़, समोआ जो, बिग कैस और जैफ हार्डी जैसे फेमस सुपरस्टार्स के नाम शामिल हैं। रैसलमेनिया 34 नजदीक आ रहा है, ऐसे कई सुपरस्टार्स की वापसी की तारीख नजदीक आ रही है। ऐसी एक अच्छी खबर बिग कैस के लिए सामने आई है।PWInsider की रिपोर्ट के मुताबिक, बिग कैस को WWE के दौरान बैकस्टेज में देखा गया। रिपोर्ट में ऐसा बताया गया है कि वो लोगों को कह रहे हैं, उन्हें रिंग में वापसी करने के लिए कंपनी द्वारा क्लीयर कर दिया गया है। ऐसा मतलब है कि WWE के डॉक्टरों ने ही उन्हें फिर से रिंग में लड़ने के लिए क्लीयरेंस दिया है और कंपनी की क्रिएटिव टीम ने उनकी वापसी की प्लानिंग पहले ही शुरु कर दी होगी। WWE ने बिग कैस को लगी चोट से पहले उनके लिए काफी बड़ी प्लानिंग की थी, लेकिन सब मिट्टी में मिल गया।


WrestleMania 34 के मैच कार्ड से एक मैच को हटाया गया

केविन ओवंस और सैमी जेन को अगले महीने होने वाले रैसलमेनिया के लिए शिड्यूल किया गया था। शेन मैकमैहन ने इन दोनों के बीच मैच का एलान किया था लेकिन अब इस हफ्ते डेनियल ब्रायन के आने से ये मैच खत्म होता दिखाई दे रहा हैं। अब कार्ड में इस मैच में बहुत बड़ा बदलाव हो सकता हैं। ये मैच पूरी तरह नहीं होने की उम्मीद हैं।


डेनियल ब्रायन ने WWE में अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर किया बड़ा खुलासा

डेनियल ब्रायन से जब इंटरव्यू में इसके बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि,"मुझसे किसी ने ट्वीटर पर पूछा की क्या आपका कॉन्ट्रैक्ट 23 सितंबर को खत्म हो रहा है। तब मैंने सोचा कि ये इसे कैसे पता और इन्हें ये गलत पता हैं। लेकिन मेरा कॉन्ट्रैक्ट 1 सितंबर को खत्म होगा।"


WrestleMania मैच को लेकर अंडरटेकर और ब्रॉक लैसनर की फिटनेस रिपोर्ट सामने आई

रोमन रेंस का मैच रैसलमेनिया 34 में ब्रॉक लैसनर के साथ है। प्रिचार्ड ने कहा कि,"ये आप पर निर्भर करता है कि आप ब्रॉक के साथ कैसे काम करते हैं। वो कुछ ही टाइम के लिए आते हैं। और जब भी आते है तो लोगों को खींच लेते हैं। वो जो भी करते है फैंस उन्हें पसंद करते हैं। वो अपने टैलेंट का इस्तेमाल करना जानते हैं। और वो दूसरों के साथ भी यहीं करते हैं। जो चीज जब करनी होती है वो तब करते हैंं। शायद तभी उन्हें मेन इवेंट में डाला जाता हैं। उनका जैसा टैलेंट शायद ही किसी के पास हो। वैसे WWE ने भी ये सही काम किया है और उनका इस्तमाल भी वो सही तरीके से करते हैं। ब्रॉक लैसनर रैसलमेनिया के लिए पूरी तरह इस समय फिट हैं।"वहीं अंडरटेकर के फिजिकल स्टेटस पर उन्होंने कहा कि हाल ही में मैंने उन्हें देखा और पिछले 10-15 सालों में अंडरटेकर पहली बार अच्छे दिख रहे थे। मैंने उन्हें इससे बेहतर पहले नहीं देखा था। और उनका शरीर अभी भी काफी अच्छा हैं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...