Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 20 जून, 2017

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:30 IST
Advertisement

रोमन रेंस ने SummerSlam को लेकर किया बड़ा एलान रोमन रेंस ने आज हुई रॉ की शुरुआत की और खुद के समरस्लैम प्लान के बारे में जानकारी दी। रोमन रेंस ने रॉ में आकर एलान किया कि वो समरस्लैम में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे।


ऑफ एयर होने के बाद Raw में क्या हुआ ? ऑफ एयर होने के बाद रॉ में डीन एम्ब्रोज़ और द मिज़ के बीच नॉन टाइटल मैच हुआ। इस मैच में डीन एम्ब्रोज़ ने डर्टी डीड्स मारकर द मिज़ के खिलाफ जीत हासिल की। डार्क मैच में द मिज़ ने नए साथी बो डैलस और कर्टिस एक्सल ने मदद करने की कोशिश की, लेकिन डीन एम्ब्रोज जीत पाने में कामयाब रहे। इस हफ्ते की रॉ इंडियाना के फॉर्ड सैंटर में हुई।
WWE 2K18 गेम के कवर सुपरस्टार होंगे सैथ रॉलिंस WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने ESPN के स्पोर्ट्ससेंटर में शिरकत की और एलान किया कि वो WWE 2K18 गेम के कवर सुपरस्टार होंगे। उसके बाद सैथ रॉलिंस ने ट्वीट करके भी इस बात की जानकारी साझा की। WWE 2K18 गेम 17 अक्टूबार 2017 को रिलीज होगा।
Advertisement
डैनियल ब्रायन ने शेन मैकमैहन से मिली खास सलाह के बारे में बताया पिता होने को लेकर शेन मैकमैहन से मिली सलाह पर बोलते हुए डैनियल ब्रायन ने कहा, "सबसे अच्छी सलाह मुझे शेन मैकमैहन से मिली। जब ब्री बैला प्रेग्नेंट थी, तब उन्होंने मुझे काफी अच्छी जानकारी देकर कर कहा कि जब तुम पिता बन जाओ, तो सबसे पहले ब्री का ख्याल रखना।"
WWE में अपनी वापसी के लिए बात-चीत कर सकते हैं सुपरस्टार शेल्टन बेंजामिन पहले कहा जा रहा था कि पिछले साल WWE में शेल्ट बेंजामिन ब्रांड के अलग होने पर आएंगे और स्मैकडाउन लाइव का हिस्सा बनेंगे लेकिन ये सिर्फ अफवाहें ही रहे गई। शेल्टन को कंधे में चोट आई थी जिसके कराण उनकी सर्जरी हुई और उन्होंने वापसी नहीं की। बेंजामिन को क्लीन चिट इस साल मार्च में मिल गई थी लेकिन उन्हें WWE ने साइन नहीं किया उस वक्त शेल्टन एक फ्री एजेंट थे। Prowrestling Sheets के मुताबिक अगर WWE शेल्टन बेंजामिन को साइन करते हैं तो वो स्मैकडाउन का हिस्सा बन सकते हैं।
कंपनी WWE रॉ को स्मैकडाउन से ज्यादा बढ़ावा देता है: डेनियल ब्रायन ब्रायन ने हाल में fox sports के साथ बात की, जिसमें 4 बार के WWE चैंपियन ने इस मुद्दे पर अपनी बात रखी और कहा, "असल में ये ही होता है। स्मैकडाउन के लिए कुछ नहीं छोड़ा जाता और इसी वजह से ब्लू ब्रांड को अंडरडॉग कहा जाता है। WWE हमेशा ही रॉ को ज़्यादा महत्व देती है और स्मैकडाउन उसके बाद ही आता है।"
पूर्व WWE सुपरस्टार की जान जाते-जाते बची पूर्व WWE सुपरस्टार जस्टिन गेब्रियाल ने Wrestling Epicenter से बातचीत के दौरान बताया कि कैसे हाल में बेस जंपिंग एक्सिडेंट की वजह से उन्हें अब 6 से 12 महीनों तक का एक्शन मिस करना पडे़गा। गेब्रियाल ने इसके अलावा अपने ब्रोकन एंकल के बारे में बताया और यह भी कहा कि कैसे उस हादसे के कारण उनकी उंगली भी जड़ से अलग हो गई।
अंडरटेकर की बेटी ने WWE सुपरस्टार रोमन रेंस पर दिया अपना रिएक्शन WWE की पूर्व डिवाज चैंपियन मिशेल मैककूल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें उनकी बेटी का रोमन रेंस के खिलाफ रिएक्शन देखने को मिला। अंडरटेकर की बेटी " काया" का रिएक्शन देखकर लग रहा है कि वो रोमन रेंस की बड़ी फैन नहीं है क्योंकि रेंस ने इस साल रैसलमेनिया में अंडरटेकर को हराया था।
Raw के एपिसोड में बिना फाइट किए सैथ रॉलिंस को लगी चोट सैथ रॉलिंस को आज बिना फाइट किए हुए चोट लग गई। उनके चेहरे पर शो के बाद टांके लगाए गए है। दरअसल आपको ये तो पता ही है कि इस समय सैथ रॉलिंस की लड़ाई ब्रे वायट के साथ शुरू हो चुकी है। आज रॉ में सैथ रॉलिंस WWE 2K18 गेम के कवर बारे में बोलने आए थे। उन्होंने इस बारे में काफी चर्चा की। इस दौरान बीच में ब्रे वायट ने भी दखलअंदाजी की। अंत में ब्रे वायट अपने ही अंदाज में जब रिंग में आ रहे थे तो सैथ रॉलिंस रोप के ऊपर से उनके ऊपर कूद गए। जिस कारण उनके गाल में चोट लग गई। बाद में शो के बाद इसमें टांके लगाए।
अगले हफ्ते Raw के एपिसोड में नजर आएंगे सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर ब्रॉक लैसनर के फैंस के लिए बड़ी खबर आज के रॉ के एपिसोड से सामने आई है। रैसलमेनिया के बाद पहली बार दो हफ्ते पहले ब्रॉक लैसनर रॉ में आए। इसके बाद अब वो अगले हफ्ते रॉ के एपिसोड में फिर नजर आएंगे। WWE ने ऑफिशियस इस बार की घोषणा की।
Raw में एंजो और कैस पर अटैक करने वाले शख्स के नाम का खुलासा हुआ इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में बड़ा खुलासा हुआ जिसका इंतजार काफी समय से था। कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स ने कुछ वीडियो दिखाई उससे साफ हो गया है कि बैकस्टेज हो रहे अटैक के पीछे कौन है। वीडियो फुटेज में साफ हो गया कि एंजो पर बैकस्टेज अटैक किसी और ने नहीं बल्कि उनके पार्टनर और दोस्त बिग कैस ने ही किया था।
WWE में वापसी के बाद रॉ के लाइव इवेंट में ब्रे वायट से भिड़ सकते हैं जॉन सीना WrestlingInc की रिपोर्ट के अनुसार WWE जॉन सीना को 15 जुलाई को हंटिंग्टन में होने वाले लाइव इवेंट के लिए एडवर्टाइज किया जा रहा है। जैसे की सबको पता है कि जॉन सीना WWE टीवी पर लंबे ब्रेक के बाद 4 जुलाई को नज़र आएँगे। इसी बीच सीना को रॉ के हाउस शो के लिए ब्रे वायट के विरोधी के रूप में प्रोजेक्ट किया जा रहा है। Published 20 Jun 2017, 17:37 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit