Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 23 मई, 2017

विजय शर्मा
visit

ऑफ एयर होने के बाद Raw में क्या हुआ ? WWE रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड के मेन इवेंट मैच में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस का सामना ब्रे वायट और समोआ जो के साथ हुआ। ऑफ एयर होने के बाद ब्रे वायट और जो ने सैथ रॉलिंस पर अटैक कर दिया। रोमन रेंस ने आकर सैथ रॉलिंस को बचाया। सैथ रॉलिंस को बचाने के लिए आए रोमन रेंस ने 'द ईटर ऑफ द वर्ल्ड' ब्रे वायट और द डैस्ट्रॉयर समोआ जो को सुपरमैन पंच मारे। रोमन रेंस ने उसके बाद ब्रे वायट को स्पीयर दिया। रिंग में अब सिर्फ रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस बचे। इसके बाद रोमन रेंस का म्यूजिक बजा और इस तरह शो का अंत हुआ।


जॉन सीना ने प्रोफेशनल रैसलरों की कम उम्र में मौत की वजह के बारे में बताया

जॉन सीना ने इस मामले पर बोलते हुए कहा, "प्रोफेशनल रैसलिंग में बहुत सारे रैसलर हैं, जो साल के ज्यादातर दिनों में ट्रेवल करते हैं और वो खुद का ख्याल अच्छे से रखते हैं। काफी सारे ऐसे रैसलर्स भी हैं, जो मानते हैं कि जिंदगी सिर्फ आज का नाम है, जो करना है आज में ही करो। अगर आप ये सोच रखेंगे तो चीजें मुश्किल होती ही जाएंगी।"


ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर रोमन रेंस को चेतावनी दी

कोहनी की चोट की वजह से WWE रिंग से करीब 6 महीने के लिए दूर हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। फोटो में ब्रॉन स्ट्रोमैन अपनी कोहनी को दिखा रहे हैं, जिसका ऑपरेशन हुआ है। 33 साल के ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, "ऑपरेशन के बाद कोहनी का हाल कुछ ऐसा हो गया है। ये दर्द उससे काफी कम है, जब मैं ठीक होने के बाद अपने विरोधियों को दूंगा। अभी हमारी दुश्मनी खत्म नहीं हुई है"।


ट्रिपल एच ने मुंबई इंडियंस को IPL 2017 जीतने पर बधाई और एक खास गिफ्ट भेजा

पूर्व WWE चैंपियन और WWE के COO ट्रिपल एच ने मुंबई इंडियंस को रिकॉर्ड तीसरी बार आईपीएल चैंपियन बनने पर बधाई दी। ट्रिपल एच ने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस टीम के लिए एक खास तोहफा भेजा है। 14 बार के WWE चैंपियन ट्रिपल एच ने ट्वीट कर कहा, "मुंबई इंडियंस को आईपीएल चैंपियन बनने पर बधाई। WWE मुंबई इंडियंस के लिए एक खास तोहफा भेज रही है।"


क्रिस जैरिको को जून में होने वाले लाइव इवेंट के लिए एडवर्टाइज किया गया

क्रिस जैरिको को जिन-जिन इवेंट्स के लिए एडवर्टाइज किया जा रहा है वो निम्न है। 28 जून बुधवार: WWE लाइव इवेंट सिंगापुर 30 जून शुक्रवार: WWE लाइव टोक्यो 1 जुलाई शनिवार: WWE लाइव टोक्यो


गोल्डबर्ग की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

अपनी वापसी के बारे में गोल्डबर्ग ने कहा की" पर्सनल और प्रोफेशनल मुझे दोबारा यहां आने के लिए सोचना पड़ेगा। मुझे अपनी फिटनेस भी देखनी है। जिम में जब मैं अपने आप को देखता हूं तो मैं खुद से पूछता हूं की मैं आगे क्या कर सकता हूं? मैं ये सोचता हूं की ये काफी मुश्किल नहीं है। लेकिन कहीं ना कहीं रिंग में वापस जाना असहज भी है। लेकिन कोई चीज कभी खत्म नहीं होती है। मैं फिर से उठने की कोशिश करूंगा। और मौका मिला तो एक बार फिर वापसी करूंगा"।


शेन मैकमैहन कल होने वाली Smackdown में मनी इन द बैंक को लेकर करेंगे बहुत बड़ी घोषणा

स्मैकडाउन लाइव कमिश्नर शेन मैकमैहन कल होने वाली स्मैकडाउन में शिरकत करेंगे। WWE.COM के अनुसार, शेन स्मैकडाउन लाइव में आकर मनी इन द बैंक को लेकर एक बड़ी घोषणा कर सकते हैं।


जिंदर महल को बड़ा पुश मिलते ही Backlash के टिकटों की बिक्री में आई थी भारी गिरावट: रिपोर्ट

जिंदर महल 50वें नंबर के ऐसे सुपरस्टार बन चुके है जिन्होंने WWE चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया है। उन्होंने रैंडी ऑर्टन को हराकर ये टाइटल अपने नाम किया। रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने ये क्लेम किया है कि जिंदर महल को इतने बड़े पुश मिलने के कारण बैकलैश में कंपनी के टिकट ज्यादा नहीं बिक पाए।


मनी इन द बैंक मैच के विजेता बन सकते हैं सुपरस्टार रूसेव

WWE सुपरस्टार रूसेव ने अभी वापसी नहीं की है। लेकिन हमारे सुत्रों के अनुसार ये बात सामने आई है कि बैकस्टेज में सब ये चाहते है कि रुसेव इस साल के मनी इन द बैंक विनर बनें।


Extreme Rules में टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होगा स्टील केज मैच

एक्सट्रीम रूल्स में रॉ के कुछ चैंपियनशिप मैच होने है इस लिस्ट में टैग टीम मैच भी शामिल है। चैंपियन हार्डी बॉयज को अपना टाइटल एक बार फिर से शेमन और सिजेरो के खिलाफ डिफेंड करना है। हालांकि इस बार ये टाइटल इन्हें स्टील केज मैच में बचाना है। इस हफ्ते की रॉ में इस मैच को इस करने का एलान किया गया।


Raw में दी पॉल हेमन ने दस्तक, फिन बैलर को बताया रिंग का सबसे अच्छा सुपरस्टार

एक्सट्रीम रूल्स से इस हफ्ते की रॉ मे यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के मैनेजर पॉल हेमन ने दस्तक दी और पीपीवी के लिए सभी सुपरस्टार्स को चेतावनी दी। हालांकि जब हेमन ने दस्तक दी तब उनके सामने पहले यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर अपना प्रोमो कर रहे थे। जबकि फिन ने भी हेमन को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ अपने तेवर दिखा दिया और उन्हें सावधान कर दिया।


Edited by Staff Editor
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now