Create
Notifications

WWE WrestleMania के मेन इवेंट का हुआ ऐलान, रोमन रेंस की हुई 'बेइज्जती', दिग्गज सुपरस्टार लेगा हील टर्न ?

WWE
WWE
reaction-emoji
निशांत द्रविड़

WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस को दिग्गज ने धमकी देते हुए की 'बेइज्जती', 21 सुपरस्टार्स को हराकर फेमस सुपरस्टार ने जीता ऐतिहासिक मैच

स्मैकडाउन (SmackDown) के इस हफ्ते का एपिसोड काफी अच्छा रहा। जे उसो ने आंद्रे द जायंट बैटल रॉयल मैच की ट्रॉफी जीती। वहीं ऐज ने अपने सेगमेंट में रोमन रेंस की बेइज्जती भी की।

WrestleMania 37 में 6 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़कर WWE दिग्गज ऐज रचेंगे इतिहास

ऐज ऐसे सुपरस्टार बन जाएंगे जो काफी लंबे गैप के बाद WrestleMania के मेन इवेंट में हिस्सा लेंगे। WrestleMania 37 से पहले ऐज ने WrestleMania 24 के मेन इवेंट में अंडरटेकर के खिलाफ मैच लड़ा था।

2 मिनट में गोल्डबर्ग को हराने वाले WWE दिग्गज WrestleMania 37 में लेगा हील टर्न, फैंस को मिलेगा सरप्राइज?

ड्रू मैकइंटायर के लिए पिछला साल काफी शानदार रहा था। उन्होंने WrestleMania से पहले हील टर्न की बात करके चौंका दिया है और अगर ऐसा हुआ तो फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ सकती हैं।

WWE ने WrestleMania 37 के स्टेज का नया शानदार वीडियो पोस्ट किया, नजारा देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा

WWE ने यूट्यूब चैनल पर एक नया वीडियो अपलोड किया है, जिसमें WrestleMania 37 के सेट का क्लोज अप फोटो दिखा है। WrestleMania 37 काफी शानदार होने वाला है क्योंकि इसका मैच कार्ड काफी बेहतरीन है।

"रोमन रेंस जब 3 साल के थे तब मुझे पता लग गया था कि वो बहुत बड़े WWE सुपरस्टार बनने वाले हैं"

Pat McAfee शो में पॉल हेमन ने रोमन रेंस को लेकर अहम खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि जब रोमन रेंस तीन साल के थे तब उनके पिता CWF में काम करते थे। उस समय वहां क्रिएटिव टीम की जिम्मेदारी एडी गिलबर्ट के पास थी और मैं उनका सहायक था। 3 साल की उम्र में भी रोमन रेंस की पर्सनैलिटी शानदार थी और उन्हें देखकर कोई भी कह सकता था कि वो टॉप लेवल पर जाएंगे।

WWE WrestleMania 37 के बाद ड्रू मैकइंटायर का नया प्रतिद्वंदी सामने आया, 98 किलो के सुपरस्टार से होगा मुकाबला?

WrestleMania 37 के बाद Raw में सैथ रॉलिंस की वापसी हो सकती है। इस समय Raw में हील सुपरस्टार्स की भारी कमी हो रही है और शायद इसलिए यह फैसला लिया जा सकता है। Raw में लौटने के बाद सैथ रॉलिंस का सामना ड्रू मैकइंटायर से हो सकता है।

WWE WrestleMania 37 से कुछ घंटे पहले ब्रॉक लैसनर, गोल्डबर्ग और जॉन सीना की वापसी पर अपडेट सामने आया

WrestleMania 37 में कई सुपरस्टार वापसी करके फैंस को चौंका सकते हैं, जिसमें ब्रॉक लैसनर, गोल्डबर्ग और जॉन सीना प्रमुख हैं। हालाँकि WWE की तरफ से कोई ऐलान नहीं किया गया हैं।

WWE ने WrestleMania 37 की पहली नाईट को होने वाले ओपनिंग और मेन इवेंट मैच का खुलासा किया

WrestleMania 37 की पहली नाईट का ओपनिंग मैच ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए होगा। मेन इवेंट में इस बार बियांका ब्लेयर और साशा बैंक्स का मैच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए होगा।

4 महीने बाद WWE SmackDown की बड़ी चैंपियनशिप के लिए हुआ मैच, चैंपियंस ने डिफेंड कर मचाया बवाल

SmackDown में 4 महीने बाद टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। डर्टी डॉग्स का मुकाबला स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स, अल्फा अकेडमी, डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो के साथ हुआ था और उन्होंने चैंपियनशिप को डिफेंड किया।

रोमन रेंस के भाई ने 21 सुपरस्टार्स को मात देकर WWE की ऐतिहासिक ट्राफी हासिल की, नया रिकॉर्ड किया कायम

WWE स्मैकडाउन में इस हफ्ते आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच हुआ। जे उसो ने अंत में नाकामुरा को हराकर यह मैच जीता।

वायट फैमिली के पूर्व सदस्य ने WWE के मौजूदा चैंपियन से लड़ने की इच्छा जताई, ट्रिपल एच से की है खास मांग

WWE सुपरस्टार एरिक रोवन (एरिक रेडबर्ड) ने ट्विटर के माध्यम से ट्रिपल एच को इस बात की जानकारी दी कि वह वॉल्टर के खिलाफ लड़ना चाहते हैं। एरिक रोवन ने ब्रे वायट और दिवंगत रेसलर ल्यूक हार्पर के साथ द वायट फैमिली के सदस्य के रूप में WWE में अपने करियर की शुरुआत की थी।

WWE SmackDown में रोमन रेंस की चेतावनी और दिग्गज की चौंकाने वाली जीत के बाद भड़के फैंस, ट्विटर पर निकाली अपनी भड़ास

SmackDown के इस हफ्ते का एपिसोड ठीक ठाक रहा था। इसके बावजूद कई फैंस ने पीपीवी के पहले अंतिम एपिसोड में काफी ज्यादा खामियां निकाली। कई फैंस मैच के विजेता और एपिसोड की बुकिंग को लेकर भी निराश दिखाई दिए।


Edited by निशांत द्रविड़
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...