Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Crown Jewel प्रीव्यू: शो में होगा एक बड़ा ट्विस्ट और नया रेसलर जीतेगा मैच

Amit Shukla
ANALYST
प्रीव्यू
Modified 21 Dec 2019, 00:53 IST

क्राउन ज्वेल
क्राउन ज्वेल

क्राउन ज्वेल में काफी एक्शन होने वाला है। ऐसा इसलिए है क्योंकि शो में कई नए और अद्भुत मैच होने वाले हैं। आपको मालूम होगा कि डब्लू डब्लू ई (WWE) ने सऊदी अरब के साथ दस सालों का एक करार किया है जिसके आधार पर कंपनी को देश में दो शो करने होते हैं। विंस और उनकी टीम साल की शुरुआत में सऊदी में प्रदर्शन कर चुकी है और ये दूसरा शो है।

इस शो के लिए कंपनी ने अबतक आठ मैचों की घोषणा की है। यहाँ सबसे अच्छी बात ये है कि इसके लिए कई नए और बड़े नामों को मौका दिया गया है। इनमें बॉक्सिंग हैवीवेट चैंपियन और जिप्सी किंग के नाम से जाने जानेवाले टायसन फ्यूरी तथा मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में ब्रॉक लैसनर को फर्स्ट राउंड टीकेओ में हराने वाले केन वैलासकेज का नाम अहम है।

ये भी पढ़ें: WWE Crown Jewel 2019: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

क्राउन ज्वेल में कई बड़े नाम भी शिरकत कर रहे हैं और उनके बारे में हम आगे बात करेंगे। इस आर्टिकल में हम आपको हर मैच से जुड़ी बातें बताने वाले हैं:

#8 20 मैन बैटल रॉयल (जीतने वाला सुपरस्टार यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स के खिलाफ मुकाबला लड़ेगा)

20 मैन बैटल रॉयल
20 मैन बैटल रॉयल

कंपनी ने जब भी सऊदी अरब में शो किया है तो उसमें एक बैटल रॉयल जरूर हुआ है। इस बार भी कंपनी ने एक 20 मैन बैटल रॉयल का एलान किया है जिसमें जीतने वाले को मौजूदा यूनाइटेड स्टेटस चैंपियन से लड़ने का मौका मिलेगा। ये मौका काफी अहम है और हर रेसलर इसका फायदा उठाना चाहेगा। इस मैच में हम्बर्टो कारिलो काफी लोक्रप्रिय नाम हैं क्योंकि पिछले हफ्ते मेन रोस्टर का हिस्सा बनने के बाद से ही इन्होने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 9 NEXT
Published 31 Oct 2019, 09:00 IST
Advertisement
Fetching more content...