Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE दिग्गज हुआ गिरफ्तार, रोमन रेंस का खौला खून, जॉन सीना को मिला सफलता का श्रेय

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें
WWE में दिनभर की बड़ी खबरें
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 18 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

WWE NXT रिजल्ट्स: रोमन रेंस को हराने वाले चैंपियन की हुई बुरी हालत, दिग्गज ने अपने साथी पर किया जबरदस्त तरीके से हमला

NXT का एपिसोड काफी शानदार रहा। WWE ने पीपीवी के बाद कई अच्छे मैच और सैगमेंट तय किये थे।


WWE के पूर्व रेसलर ने बताया कि कैसे बतिस्ता की नौकरी जाने वाली थी

पूर्व WWE सुपरस्टार निक डिंसमोर (Nick Dinsmore) ने कुछ पलों को याद करते हुए कहा कि बतिस्ता (Batista) WWE में अपनी नौकरी गंवाने वाले थे जबकि उन्होंने मेन रोस्टर में डेब्यू तक नहीं किया था।साल 2002 में बतिस्ता ने Ohio Valley Wrestling को छोड़ दिया था और WWE के रोस्टर में कदम रखा। तब बतिस्ता डी वॉन डडली के साथ आते थे। कुछ वक्त बाद बतिस्ता ने रैंडी ऑर्टन, रिक फ्येलर और ट्रिपल एच के साथ एवोल्यूशन टीम में काम किया। बतिस्ता ने टीम से अलग होते हुए सिंगल्स मैच लड़े और ट्रिपल एच के खिलाफ फ्यूड किया।

ये भी पढ़ें: WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को 47 साल के दिग्गज ने बताया सबसे तगड़ा रेसलर


AEW Dynamite रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली को जानलेवा मुकाबले का मिला चैलेंज, 61 साल के दिग्गज पर हुआ चौंकाने वाला अटैक

AEW डायनामाइट का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया साबित हुआ। कई सारे शानदार मैच देखने को मिले और उन्होंने अपने अगले पीपीवी के लिए स्टोरीलाइन आगे बढ़ाई।


Advertisement

''मैंने WWE में 3 साल फेस के रुप में काम करने के बाद विंस मैकमैहन से कहा था मुझे विलेन बना दो लेकिन उन्होंने मना किया''

पूर्व WWE सुपरस्टार निक डिंसमोर (Nick Dinsmore) ने खुलासा किया कि विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने उनके सुझाव को मना कर दिया क्योंकि उन्होंने कहा था कि वो हील बनना चाहते हैं लेकिन वो किरदार में बदलाव नहीं करना चाहते हैं।


"WWE में विंस मैकमैहन को किसी की परवाह नहीं और इस वजह से कई लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है"

WWE में विंस मैकमैहन(Vince McMahon) जो चाहते हैं वही होता है। क्रिस हीरो(Chris Hero) ने इस बार WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के बारे में बडा़ खुलासा किया है। क्रिस हीरो ने कहा कि WWE चेयरमैन को प्रो रेसलिंग की चिंता नहीं है बल्कि जो वो चाहते हैं वहीं वो करते हैं। खैर ये बात तो सभी को पता है कि विंस मैकमैहन हमेशा से अपने मन की ही करते आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जिनके Elimination Chamber मैच जीतने से रोमन रेंस को कोई परेशानी नहीं होगी और 3 जिनका जीतना रोमन के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकता है


"जॉन सीना की सफलता देखकर ही मुझे WWE में आगे बढ़ने का रास्ता नजर आया"

रेसलिंग की दुनिया में जॉन सीना(John Cena) का बहुत बड़ा नाम हैं। जॉन सीना ने अपार सफलता यहां हासिल की है और अब वो पार्ट टाइमर का रोल यहां निभा रहे रहे हैं। हाल ही में पूर्व WWE सुपरस्टार क्रिस मास्टर्स(Chris Masters) ने खुलासा किया कि जॉन सीना की WWE में सफलता का आने वाली जनरेशन पर कितना प्रभाव पड़ा और उन्होंने इसमें खुद को भी शामिल किया।


41 साल के पूर्व WWE सुपरस्टार को किया गया गिरफ्तार, कई आरोप लगने के बाद जेल की हवा खानी पड़ी

WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। पूर्व WWE सुपरस्टार टैडी हार्ट(Teddy Hart) को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया है। WWE में प्रसिद्ध हार्ट फैमिली के सदस्य टैडी है और इस खबर को सुनकर कई लोग परेशान हो गए है। साल 1998 में टैडी हार्ट ने WWE साइन किया था और उस समय वो काफी छोटे थे।


रोमन रेंस के 'भाई' ने उनके हील रन को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान, कहा- करियर और सिस्टम पर उन्हें पूरा भरोसा

इस साल रंबल मैच में करीब दो महीने बाद WWE रिंग में सैथ रॉलिंस(Seth Rollins) ने वापसी की थी। इसके बाद ब्लू ब्रांड में भी वो नजर आए। रोमन रेंस का ब्लू ब्रांड में इस समय सबसे बड़ा नाम हैं। अभी तक रोमन रेंस(Roman Reigns) का हील रन काफी शानदार रहा है। सैथ रॉलिंस ने भी हाल ही में द बंप के शो में रोमन रेंस की जमकर तारीफ की है।


फैन के ट्वीट पर भड़के WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, करारा जवाब देकर की बोलती बंद

रोमन रेंस(Roman Reigns) की चर्चा इस समय पूरे रेसलिंग वर्ल्ड में हो रही है। पिछले साल रोमन रेंस ने हील टर्न लेकर सभी को चौंका दिया था। हाल ही में सोशल मीडिया में एक फैन ने रोमन रेंस से उनके प्रॉपर हील के बारे में सवाल पूछा था। फैन ने कहा कि रोमन रेंस को "lovey dovey" वाली चीजें छोड़कर एक पूरा हील बनना चाहिए। रोमन रेंस ने भी इसका जवाब अपने फैंस को शानदार अंदाज में दिया।


"मैं WWE फैंस को बहुत याद कर रहा हूं क्योंकि वो मेरा स्वागत रिंग में शानदार तरीके से करते"

इस साल रंबल मैच में सैथ रॉलिंस(Seth Rollins) ने वापसी की और चार सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया। WWE रोस्टर में सैथ रॉलिंस का बहुत बड़ा नाम है और इसके बाद उन्होंने पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में भी कदम रखा। हाल ही में WWE द बंप शो में उन्होंने हिस्सा लिया और अपनी वापसी के बारे में बताया। सैथ रॉलिंस ने करीब दो महीने बाद WWE में वापसी की थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 18 Feb 2021, 21:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now