Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें : 10 दिसंबर 2017

पहली बार WWE रिंग में नजर आए वरुण धवन, ट्रिपल एच का किया शुक्रिया

वरुण धवन ने रिंग में आकर द शील्ड vs समोआ जो, द बार के मैच को अनाउंस किया। उन्होंने रिंग में आकर फैंस से डैनियल ब्रायन के यस चैंट्स करवाए और उसके बाद अनाउंस किया कि अगला मैच द शील्ड Vs द बार और समोआ जो के बीच होगा। वरुण धवन ने WWEसुपरस्टार्स के साथ फोटो को ट्विटर पर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की।


पूर्व WWE चैंपियन बतिस्ता जल्द ही एक नई मूवी में नजर आएंगे

पूर्व WWE चैंपियन बतिस्ता के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। बतिस्ता जल्द ही एक नई मूवी ‘Stuber’ में नजर आएंगे। ये एक एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी। WWE छोड़ने के बाद से ही बतिस्ता ने हॉलीवुड में अपना बड़ा नाम कमाया है और वो कई यादगार फिल्मों में बड़ी भूमिकाएं निभा चुके हैं।


सैथ रॉलिंस औऱ डीन एंब्रोज ने दिल्ली लाइव इवेंट के दौरान किया WWE के दिग्गज के मूव का इस्तेमाल

हाल ही में दिल्ली में हुए WWE लाइव इवेंट के दौरान शील्ड के मेंबर और पूर्व चैंपियन सैथ रॉलिंस ने WWE हॉल ऑफ फेमर हल्क होगन के फेमस को इस्तेमाल करते हुए सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। WWE लगभग एक साल बाद एक बार फिर भारत आई है, जिसमें रॉ के कई बड़े सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया औऱ साथ ही मेन इवेेंट में पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल का सामना द गेम ट्रिपल एच के साथ हुआ था।


"भारत का भविष्य बिल्कुल सही हाथों में हैं"

शनिवार को दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में WWE के COO ट्रिपल एच और पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल के बीच हुए एतिहासिक मैच के बाद हंटर ने मॉर्डन महाराजा की खूब तारीफ की। हंटर ने मैच के बाद कहा, "मॉर्डन डे महाराजा के साथ रिंग को शेयर करके मुझे काफी अच्छा लगा।


रैने यंग ने डीन एंब्रोज द्वारा सोशल साइट्स को इस्तेमाल न करने का कारण बताया

रैने यंग ने सोशल मीडिया में जाकर डीन एंब्रोज के फैंस को उनके जन्मदिन पर विश करने के लिए शुक्रिया कहा। इसके अलावा यंग ने इस बात के बारे में भी बताया कि एंब्रोज ने इंटरनेट पर अपने फैंस के मैसेज पर ध्यान क्यों नहीं दिया। रैने के मुताबिक एंब्रोज न सिर्फ सोशल मीडया से नफरत करते हैं, बल्कि वो मोबाइल फोन रखना भी पसंद नहीं करते।


भारतीय सरजमीं पर ट्रिपल एच के हाथों हारने के बाद जिंदर महल ने क्या कहा ?

दिल्ली में हुए WWE के लाइव इवेंट में ट्रिपल एच का सामना द महाराजा जिंदर महल के साथ हुआ। दोनों ही सुपरस्टार्स ने फैंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। शुरुआत में संभलकर लड़ते हुए ट्रिपल एच और जिंदर ने धीरे-धीरे मैच की रफ्तार बढ़ाई और एक दूसरे को अपने दाव का शिकार बनाया।


ट्रिपल एच ने जिंदर महल के साथ भारतीय फैंस के सामने भांगड़ा किया

कल रात दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में भारतीय फैंस को अपने पसंदीदा WWE सुपरस्टार्स को लाइव परफॉर्म करते हुए देखने का मौका मिला। लाइव इवेंट के दौरान ऐसा बहुत कुछ हुआ, जिसने सबको काफी प्रभावित किया, लेकिन एक चीज जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, वो थे 14 बार WWE चैंपियन रह चुके ट्रिपल एच।


NXT विमेंस चैंपियन एंबर मून ने बताया कि टाइटल जीतने के बाद उन्हें कैसा लगा

WWE अनाउंस बायरन सैक्सटन के साथ खास इंटरव्यू में एंबर मून ने कई विषयों पर चर्चा की, जिसमें उन्होंने बताया कि NXT टाइटल जीतने के बाद वो कैसा महसूस कर रहीं थीं। मून ने बताया कि उन्हें असुका ने मैच के बाद जो सम्मान दिया, उसकी वो सराहना करती हैं, जिसके बाद असुका ने खुद मून को अपने हाथ से NXT विमेंस टाइटल दिया।


जिंदर महल ने ट्रिपल एच के सामने हाथ जोड़कर उनके पैर क्यों छुए ?

WWE

का लाइव इवेंट शनिवार को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में हुआ। शो के लिए WWE द्वारा 9 मैचों का आयोजन किया गया था और सभी मैचों में क्राउड की तरफ से जबरदस्त सपोर्ट मिला। मेन इवेंट में जिंदर महल का सामना ट्रिपल एच के साथ हुआ और ट्रिपल एच ने पैडीग्री देकर जिंदर महल के खिलाफ जीत हासिल की।


दिल्ली लाइव इवेंट के दौरान समोआ जो ने दी डीन एंब्रोज को धमकी

दिल्ली लाइव इवेंट के दौरान फैंस को कई शानदार मैच देखने को मिले और यह एक ऐसा इवेंट था, जिसे फैंस काफी समय तक याद करने वाले हैं। फैंस को सबसे ज्यादा खुशी पहली बार भारत में शील्ड को एक साथ एक्शन में देखकर हुई, जिनका सामना सिक्स मैन टैग मैच में समोआ जो और रॉ टैग टीम चैंपियंस सिजेरो और शेमस की जोड़ी के साथ हुआ।


WWE Live Event नई दिल्ली, 9 दिसंबर 2017

WWE जिंदर महल को चैंपियन बनाकर जिस काम को करना चाहती थी, उसमें वो पूरी तरह से कामयाब रही। WWE का दिल्ली में हुआ लाइव इवेंट बहुत कामयाब रहा। एरीना में मैचों को देखने के लिए भारी तादाद में लोग मौजूद थे। पूरा एरीना सुपरस्टार्स के आने और रिंग में प्रदर्शन के दौरान चीयर कर रहा था।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment