Create
Notifications

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 10 जून, 2019

Enter caption
Ankit

WWE न्यूज़: WWE के वाइल्ड कार्ड रूल को लेकर अहम जानकारी सामने आई

सुपर शोडाउन में आए नतीजों का 10 जून (भारत में 11 जून) को होने वाली रॉ में काफी प्रभाव दिख सकता है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि सैन होज़े में होने वाली रॉ में स्मैकडाउन लाइव सुपरस्टार्स के दिखने की संभावना काफी कम है।

WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस एक बार फिर ब्रॉक लैसनर से लड़ना चाहते हैं

जब से सैथ रॉलिंस ने रैसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीता है, तभी से इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच काफी गहरी दुश्मनी देखने को मिली है।अब जबकि ब्रॉक लैसनर मिस्टर मनी इन द बैंक है और उन्होंने इसका इस्तेमाल करके कई बार सैथ रॉलिंस का फायदा उठाने की कोशिश भी की है। बीस्टस्लेयर भी इन सब में पीछे नहीं हैं और उन्होंने भी एक बार और लैसनर का सामना करने का मन बना लिया है।

WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन को कुल 4 बार हराने वाला एकमात्र रैसलर

WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन को करीब 4 साल हो गये हैं, लेकिन वह अबतक WWE के यूनिवर्सल चैंपियन नहीं बन पाए हैं। ऐसा नहीं है, कि उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मौके नहीं मिले हैं। उन्हें कई बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप का नंबर-1 कंटेंडर बनाया गया है, लेकिन वह अबतक असफल ही साबित हुए हैं।

WWE Stomping Grounds में होने वाले सभी मैचों की पूरी लिस्ट

सुपर शोडाउन के बाद जून महीने का दूसरा WWE पीपीवी स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स होने वाला है। फैंस को ये नाम सुनने में बड़ा अजीब और अटपटा लग सकता है क्योंकि इस पे-पर-व्यू का पहली बार आयोजन किया जा रहा है। WWE स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स 23 जून 2019 (भारत में 24 जून) को वॉशिंगटन के टाकोमा डोम में होगा।

ब्रिटिश विमेन रैसलर ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट करने से मना किया

WWE उन रैसलिंग कंपनी में से है जो नए रैसलर्स को मौका देने में विश्वास रखता है, जिससे उनकी रैसलिंग स्किल्स को और निखारने में मदद होती है। कई रैसलर्स होते हैं जिनका सपना होता है , WWE में रैसलिंग करना लेकिन हाल ही में एक ब्रिटिश महिला रैसलर ने WWE का ये प्रस्ताव ठुकरा दिया।

WWE न्यूज़: WWE से निकाले गए सुपरस्टार ने NJPW में किया डेब्यू

NJPW के डोमिनियन 6.9 शो में पूर्व WWE सुपरस्टार हीडियो इटामी ने कंपनी में डेब्यू करके फैंस को चौंका दिया। उन्होंने 2014 में WWE के साथ बड़ी डील साइन की थी और कई सालों तक NXT में काम किया।

WWE/NJPW न्यूज़: US चैंपियन डीन एम्ब्रोज़ ने अपने भविष्य से जुड़ी बड़ी जानकारी दी

न्यू जापान प्रो रैसलिंग के डोमिनियन इवेंट में नए IWGP US चैंपियन डीन एम्ब्रोज़ ने अपना दूसरा मैच लड़ा। उन्होंने शोटा उमिनो के खिलाफ अपनी US चैंपियनशिप का बचाव किया और उन्हें बहुत आसानी से उमीनो को हरा दिया। उमीनो को हराने के बाद उन्होंने माइक उठाया और एक प्रोमो कट किया। उन्होंने अपने प्रोमो के दौरान NJPW के साथ अपने भविष्य के बारे में बात की। उनके प्रोमो से बहुत सी चीज़ें सामने आई।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...