Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 12 जुलाई, 2019

Enter caption
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 12 Jul 2019, 20:30 IST
न्यूज़
Advertisement

AEW न्यूज़: डीन एम्ब्रोज़ ने WWE वापसी को लेकर कही बड़ी बात

हाल ही में The Store Horseman को दिए एक इंटरव्यू में मोक्सली से जब पूछा गया कि क्या वो कभी WWE में वापस जाने के बारे में सोचेंगे, तो उन्होंने कहा,

"आजकल एक मुहावरा ट्रेंड कर रहा है, वह यह है कि कभी भी किसी चीज के लिए ना मत कहो (Never Say Never)। लेकिन मैं स्पष्ट शब्दों में कह दूँ कि फिलहाल की परिस्थितियों को देखते हुए तो ऐसा कभी नहीं होगा कि मैं वहाँ वापस जाने के बारे में कभी सोचूँ। परंतु आज से 10 साल या 15 साल बाद स्थिति अलग हो सकती है। मगर यह भी सच है कि जिस WWE को मैंने छोड़ा है, वहाँ वापसी करने से बेहतर तो मैं परचून की दुकान पर काम करना पसंद करूंगा।"

अगले महीने रिलीज़ हो रही रोमन रेंस की पहली हॉलीवुड फिल्म के बारे में पूरी जानकारी

WWE में 'द ग्रेट वन' के नाम से जाने जाने वाले द रॉक और उनके कज़न रोमन रेंस की फिल्म Hobbs and Shaw 2 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। पहली बार होगा, जब रोमन रेंस बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। ये रोमन रेंस के करियर की पहली हॉलीवुड फिल्म होने जा रही है।


WWE न्यूज़: SummerSlam के लिए द अंडरटेकर के प्लान का खुलासा हुआ 

द अंडरटेकर 15 जुलाई को होने वाले एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में डब्लू डब्लू ई(WWE) रिंग में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जहां वह उनके रेसलमेनिया प्रतिद्वंदी रह चुके रोमन रेंस के साथ मिलकर शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर की टीम का सामना करने वाले हैं। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर के अनुसार, द अंडरटेकर अगले महीने होने वाले समरस्लैम में भी मैच लड़ सकते हैं, हालांकि, अभी भी डैडमैन के विरोधी का खुलासा होना बाकी है।


Advertisement

WWE न्यूज़: Raw सुपरस्टार ने कंपनी छोड़ने के संकेत दिए 

पिछले कुछ समय से यह ख़बरें आ रही थी कि द रिवाइवल डब्लू डब्लू ई (WWE) से खुश नहीं है और इस बात की ज्यादा संभावना है कि वह WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट नहीं साइन करेंगे। भले ही, द रिवाइवल इस वक़्त रॉ टैग-टीम चैंपियंस हैं, लेकिन हाल में स्कॉट डॉसन द्वारा ट्वीट किये गए ट्वीट के बाद एक बार फिर इस जोड़ी के WWE छोड़ने की अटकलें लगाई जाने लगी है।


SummerSlam में पॉल हेमन और एरिक बिशफ बड़ा बदलाव कर सकते हैं 

ऐसा माना जाता है कि डब्लू डब्लू ई (WWE) के अंदर बहुत सी स्टोरीलाइन्स को पहले से ही तैयार कर लिया जाता है। लेकिन WrestleVotes की रिपोर्ट के मुताबिक पॉल हेमन और एरिक बिशफ को WWE में मिली नई एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर की जिम्मेदारी के कारण पहले से तय स्टोरीलाइन को बदल सकते हैं ।


"एडी गुरेरो को हमेशा याद करते हुए ब्रॉक लैसनर की आंखें हो जाती है नम"

डब्लू डब्लू ई (WWE) पूर्व चैंपियन रहे एडी गुरेरो को हमसे दूर गए करीब 14 साल बीत चुके हैं, लेकिन आज भी साथी रेसलर्स के मन में उनके लिए उतना प्यार है जितना पहले हुआ करता था। एक इंटरव्यू में एडी गुरेरो की पत्नी और पूर्व WWE जनरल मैनेजर रही विकी गुरेरो ने खुलासा किया है कि ब्रॉक लैसनर अपने साथी रेसलर को कितना याद करते हैं।


WWE न्यूज़: केविन ओवेंस के प्रोमो और शेन मैकमैहन के प्लान को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

शेन मैकमैहन एक लंबे समय के लिए रिंग में नज़र आ रहे हैं और उसकी वजह से रेटिंग्स में काफी गिरावट देखी जा रही है। ऐसा माना जा रहा है कि विंस मैकमैहन अब क्रिएटिक और दर्शकों की बात को समझते हुए शेन को टीवी से बाहर करने वाले हैं। इसी प्रयास में केविन ओवेंस ने स्मैकडाउन में वो सैगमेंट किया जिसमें उन्होंने शेन को ज़्यादा टीवी टाइम के लिए ज़िम्मेदार बताया। इसके साथ ही अच्छे रेसलर्स को मौका ना मिलने का कारण भी।


प्रो रेसलिंग दिग्गज ने डीन एम्ब्रोज के AEW से जुड़ने पर किया बड़ा खुलासा

डब्लू डब्लू ई (WWE) के दिग्गज और ऑल एलीट रेसलिंग के वरिष्ठ सलाहकार जिम रॉस ने हाल ही में AEW फाइट फॉर द फॉलेन से पहले बस्टेड ओपन रेडियो के साथ खास बातचीत की। इंटरव्यू के दौरान रॉस ने खुलासा किया कि उनके मुताबिक जॉन मोक्सली क्यों ऑल एलीट रेसलिंग के लिए सबसे बड़े लाभ के रूप में उभरे हैं।


जॉन सीना ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की अजीब फोटो डालकर फैंस को चौंकाया

जॉन सीना डब्लू डब्लू ई (WWE) के दिग्गज सुपरस्टार्स में से एक है। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने कई सालों तक WWE को अपने दम पर चलाया है। फिलहाल वह WWE से बाहर है और हॉलीवुड में काम कर रहे हैं। वह समरस्लैम के आसपास WWE में वापसी कर सकते हैं।जॉन सीना हमेशा ही अपने इंस्टाग्राम पर अजीब-अजीब फ़ोटो डालते रहते हैं। कुछ समय पहले उन्होंने विराट कोहली की हाथ मिलाते हुए एक तस्वीर डाली थी जिसे फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था।


WWE ने रोमन रेंस और अंडरटेकर की टैग टीम का नाम और टी शर्ट लॉन्च की

डब्लू डब्लू ई (WWE) के आने वाले पीपीवी एक्सट्रीम रूल्स में रोमन रेंस अंडरटेकर के साथ टैग टीम बनाकर शेन मैकमेहन और ड्रू मैकइंटायर का सामना करेंगे। यह एक 'नो होल्ड्स बार्ड' मैच होगा जिसके लिए WWE ने रोमन और अंडरटेकर की ड्रीम टीम के लिए नए टीशर्ट और टीम के नाम का खुलासा किया है।


WWE न्यूज: ड्रेक मेवरिक ने फ्रिज में रखी 24/7 चैंपियनशिप बेल्ट, फैंस को याद आए सीएम पंक

डब्लू डब्लू ई (WWE) 24/7 चैंपियन ड्रेक मेवरिक ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनका 24/7 टाइटल रेफ्रिजरेटर के अंदर रखा हुआ है।आपको याद दिला दें 2011 में सीएम पंक ने भी मनी इन द बैंक टाइटल जीत कर कुछ ऐसा ही किया था और उसके बाद WWE छोड़ने का फैसला किया था। मेवरिक ने ऐसा ही कुछ किया और ऐसा लगा कि ये सीएम पंक के लिए एक ट्रिब्यूट था।


WWE दिग्गज ब्रेट हार्ट ने हॉल ऑफ फेम स्पीच के दौरान हुए हमले को लेकर दिया बड़ा बयान

ब्रेट हार्ट ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कई सारे विषयों पर बात की। डब्लू डब्लू ई (WWE) हॉल ऑफ फेम सेरेमनी में ब्रेट हार्ट के साथ एक अजीब हादसा हुआ, जब उन पर एक फैन ने हमला कर दिया था। उस हादसे के दौरान ब्रेट हार्ट का ध्यान सिर्फ उनके पूर्व टैग टीम पार्टनर जिम नाइडहार्ट को सम्मानित करने पर था।

Published 12 Jul 2019, 20:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit