Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 19 दिसंबर 2017

Ankit

Royal Rumble के लिए ब्रॉक लैसनर के प्रतिद्वंदी का एलान कर्ट एंगल ने किया

रॉ में फैंस को जिस पल का इंतजार था वो आ ही गया। ब्रॉक लैसनर ने वापसी की। और आते ही रिंग में धमाल मचाल दिया। इस बीच कर्ट एंगल ने रॉयल रंबल के लिए मैच भी तय कर दिया।


Raw में ब्रॉक लैसनर ने की वापसी, ब्रॉन स्ट्रोमैन और केन पर किया हमला

ब्रॉक लैसनर ने रॉ में शानदार वापसी की। फैंस के लिए लिए चौंकाने वाली वापसी थी। कर्ट एंगल ने रॉ के शो की शुरुआत की। और उन्होंने कहा कि लैसनर यहां मौजूद है और शो के अंत में रॉयल रंबल के लिए उनके प्रतिद्वंदी का एलान होगा। लेकिन इस बीच केन और स्ट्रोमैन भी आ गए। और उन्होंने लैसनर को चुनौती पेश की।


Royal Rumble 2018: रंबल मैच में हिस्सा लेने वाले पहले रैसलर का नाम सामने आया

साल 2018 के रॉयल रम्बल को शुरु होने में करीब 1 महीने से ज्यादा का समय रह गया है। लेकिन WWE ने इसके तैयारी अभी से शुरु कर दी है। रॉ में WWE सुपरस्टार ने एलान किया कि वो रॉयल रम्बल मैच का हिस्सा होंगे और अपनी जीत का दावा किया।


पहले के मुकाबले आज की WWE पर बोले सुपरस्टार जॉन सीना

The Independent को दिए इंटरव्यू में जॉन सीना ने नई फिल्म फर्डिनेंड को प्रमोट किया साथ ही उन्होंने फैंस के एटीट्यूड एरा को मिस करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी।


स्टैफनी मैकमैहन का एतिहासिक एलान, WWE में पहली बार होगा विमेंस रॉयल रम्बल मैच

जब से पेज ने WWE में वापसी की और उनकी टीम एबसोल्यूशन को रोक पाना किसी के लिए भी आसान नहीं रहा है। आज हुई रॉ के दौरान एबसोल्यूशन की तीनों सुपरस्टार्स ने मिलकर पहली बार मैच लड़ा। रॉ में उनका सामना साशा बैंक्स, मिकी जेम्स और बेली के साथ हुआ। ये मैच काफी छोटा रहा।


WWE सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा के कमेंट पर बोले स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन

WWE सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा ने हाल ही में ट्वीट के जरिए स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन के प्रति अपनी भावनाएं स्पष्ट की थी। डेनियल ब्रायन क्लैश ऑफ चैंपियंस में नाकामुरा के मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी थे। अब डेनियल ब्रायन ने शिंस्के के ट्वीट पर जवाब दिया है।


डीन एम्ब्रोज़ के हाथ में लगी गंभीर चोट, हॉस्पिटल ले जाया गया

डीन एम्ब्रोज़ द शील्ड के वो सदस्य हैं, जोकि मैच के दौरान किसी भी पागलपन की हद तक जा सकते हैं। डीन का निकनेम लुनाटिक फ्रिंज उनके किरदार पर बिल्कुल फिट बैठता है। इस बार की WWE रॉ के दौरान डीन एम्ब्रोज़ दर्द से करहाते हुए नजर आए।


जॉन सीना देंगे फैंस को क्रिसमस का तोहफा, अगले हफ्ते Raw में करेंगे वापसी

फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है। सबके चहेते और WWE लैजेंड जॉन सीना अगले हफ्ते रॉ में नजर आएंगे। WWE ने आज शो के दौरान इस बात का एलान किया वो क्रिसमस के दिन होने वाली रॉ में आएंगे। शिकागो में अगली रॉ का आयोजन होगा।


गोल्डबर्ग ने Survivor Series 2016 में ब्रॉक लैसनर को मात्र 90 सेकंड में हराने की वजह बताई

रैसलिंग आईएनसी ने हाल ही में सुपरस्टार गोल्डबर्ग का इंटरव्यू लिया। ये इंटरव्यू फ्लोरिडा में हुआ। इंटरव्यू में गोल्डबर्ग ने कई मुद्दों पर बातचीत की। इसमें 2016 सर्वाइवर सीरीज में ब्रॉक लैसनर के साथ हुआ मैच और WWE में वापसी को लेकर उन्होंने बात की।


WWE सुपरस्टार पेज हुईं पहले विमेंस रॉयल रंबल मैच को लेकर भावुक

इस हफ्ते की रॉ में स्टेफनी मैकमैहन ने एंट्री की और पहले विमेंस रॉयल रंबल मैच की घोषणा की। ये घोषणा किसी ऐतिहासिक पल से कम नहीं थी। ये मैच 28 जनवरी 2018 को रॉयल रंबल पीपीवी में होगा। वहीं WWE ने अपने विमेंस डिवीजन को प्रमोट करने के लिए एक कदम आगे बढ़ाया है।


टाइटल मैच हारने के बाद नटालिया के प्रोमो करने और रोने की संभावित वजह का खुलासा

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में स्मैकडाउन विमेंस WWE चैंपियनशिप के लिए शार्लेट फ्लेयर का मुकाबला नटालिया के साथ हुआ था। इस मैच में नटालिया को हार का सामना करना पड़ा। मैच के बाद नटालिया ने एक प्रोमो दिया और रोने लगीं। रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मैल्टजर ने नटालिया की संभावित रिटायरमेंट को लेकर अपनी राय दी।


Raw के ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

इस हफ्ते की रॉ में रोमन रेंस की कमी जरुर खली लेकिन ब्रॉक लैसनर से दस्तक देकर फैंस को हैरान कर दिया। ब्रॉक लैसनर अपने टाइटल को जनवरी 2018 में होने वाली रॉयल रंबल में डिफेंड करने वाले थे लेकिन इस बार की रॉ से पहले उनके विरोधी का नाम सामने नहीं आया था लेकिन अब फैंस को इस बड़े मैच का इंतजार है।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment