Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 19 जून, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
934   //    19 Jun 2019, 20:15 IST

Enter caption

WWE Stomping Grounds के लिए नए चैंपियनशिप मैच का एलान हुआ 

कुछ हफ्ते इस मैच के होने के संकेत मिलने के बाद, ऐसा लग रहा है कि हैवी मशीनरी को पहली बार स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी में स्मैकडाउन लाइव टैग-टीम मैच में लड़ने का मौका मिलेगा। बी-टीम के साथ मैच के दौरान यह घोषणा की गई थी कि वे लोग स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी में डेनियल ब्रायन और रोवन को उनके टैग-टीम टाइटल के लिए चुनौती देने वाले हैं।


फेमस सुपरस्टार बना 'लड़की', जीता WWE का बड़ा टाइटल

इस हफ्ते के स्मैकडाउन में आर ट्रुथ ने फिर से 24/7 चैंपियनशिप को खो दिया जब ड्रेक मैवरिक ने आश्चर्यजनक रूप से उन पर हमला कर यह टाइटल जीत लिया।24/7 चैंपियनशिप टाइटल पिछले महीने ही WWE में लायी गई है और इस चैंपियनशिप टाइटल पर बहुत से सुपरस्टार की नजरें हैं। वर्तमान में आर ट्रुथ सबसे लंबे समय तक इस टाइटल को अपने पास रखा था और यह टाइटल उन्होंने सबसे ज्यादा बार जीता है लेकिन कई बार इस टाइटल को हार चुके हैं।


AEW न्यूज़: All Out पे-पर-व्यू की सारी टिकटें सिर्फ 15 मिनट में बिकीं

ऑल एलीट रैसलिंग (AEW) की घोषणा के बाद से ही रैसलिंग फैंस के साथ-साथ सुपरस्टार्स के सामने नए अवसर आ गए हैं। AEW ने अपने पहले ही पीपीवी डबल और नथिंग के जरिए खूब सुर्खियां बटोरीं। अब कंपनी का ध्यान अपने अब तक के सबसे बड़े पीपीवी ALL OUT पर टिक गया है। इस पीपीवी का आयोजन 31 अगस्त 2019 (भारत में 1 सितंबर के दिन) को होगा।


SmackDown में सैथ रॉलिंस और कोफी किंग्सटन के टैग टीम मैच के बाद क्या हुआ?

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स से पहले स्मैकडाउन का एपिसोड हुआ जिसको फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया। सैथ रॉलिंस वाइल्ड कार्ड के रुप में ब्लू ब्रांड में आए और उन्होंने मैच भी लड़ा। यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन के साथ जोड़ी बनाकर केविन ओवेंस और सैमी जेन को 3 आउट ऑफ 2 फॉल में ढेर किया जिसके बाद कैमरा बंद हुआ । स्मैकडाउन के ऑफ एयर में भी फैंस को जबरदस्त मैच देखने को मिला।


WWE Stomping Grounds में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में ब्रॉक लैसनर हो सकते हैं गेस्ट रेफरी 

23 जून को WWE के नए पीपीवी स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स का WWE टीवी पर डेब्यू होने जा रहा है और सैथ रॉलिंस vs बैरन कॉर्बिन के बीच होने जा रहा यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच ,इस पे-पर-व्यू को हैडलाइन कर सकता है।


रिंग के बाहर फैन की गलत हरकत का शिकार हुईं रैसलर को Impact Wrestling ने रिलीज़ किया

प्रोफेशनल रैसलिंग में सुपरस्टार्स का किसी कंपनी में आना-जाना लगा ही रहता है। आजकल रैसलर्स के पास बहुत सारे विकल्प होते हैं, जिसकी वजह से वो एक से दूसरी कंपनी में जाते रहते हैं। लेकिन जब कोई बड़ा और चर्चित चेहरा किसी कंपनी को छोड़कर जाता है, तो उस वजह से रैसलिंग जगत में खूब बातें होने लगती हैं।


WWE न्यूज़: SmackDown के बैकस्टेज देखी गई रोंडा राउजी और उनकी दोस्त

रैसलमेनिया 35 के बाद से ही पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी WWE से बाहर हैं। कुछ समय पहले रिपोर्ट्स आ रही थी कि वह WWE से कुछ समय के लिए आराम लेने वाली है लेकिन बाद में बताया गया कि उन्हें अपने हाथों में गंभीर चोट आई है।


WWE न्यूज: 'ब्रॉक लैसनर ने UFC से रिटायरमेंट लेकर अच्छा फैसला लिया'

इंस्टाग्राम के जरिए वाइट ने द बीस्ट के संन्यास को लेकर कहा है कि,"मुझे बुरा नहीं लगा कि उसने मुझे एकदम से यह खबर सुनाई। उन्होंने यहां काफी अच्छा समय बिताया है। इस बिजनेस में टिके रहने के लिए आपको हमेशा अपना 100 प्रतिशत देना होता है, लैसनर के दिमाग में क्या चल रहा था इस पर चर्चा अब ख़त्म हो जानी चाहिए और मैं मानता हूं कि उन्होंने रिटायर होकर अच्छा फैसला लिया है।"


ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की 'गलती' सुधारते हुए किया खास ट्वीट

ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन ने कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को मजाकिया रूप से चेतावनी दी। दरअसल रणवीर सिंह ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने ब्रॉक लैसनर के लिए उपयोग किये जाने वाले कुछ शब्दों का इस्तेमाल कर लिया। इसपर पॉल हेमन ने उन्हें जवाब देते हुए एक रोचक ट्वीट किया।

Advertisement

अपनी शादी के दिन WWE 24/7 टाइटल डिफेंड करने पर मजबूर होगा चैंपियन

20 मई, 2019 को WWE लैजेंड मिक फोली ने रॉ में आकर 24/7 चैंपियनशिप का अनावरण किया। फोली ने बताया कि इस टाइटल को किसी भी समय, किसी भी जगह डिफेंड किया जा सकता है। लोगों ने WWE के इस टाइटल की तुलना हार्डकोर चैंपियनशिप के साथ की। शुरुआत में फैंस ने इस टाइटल के डिजाइन की वजह से खूब खिल्ली उड़ाई।


All Elite Wrestling की पहली ट्रांसजेंडर रैसलर के बारे में हर छोटी-बड़ी जानकारी

हाल ही में नायला रोज ने स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड से बात करते हुए बताया कि वह ऑल एलीट रैसलिंग की पहली ट्रांसजेंडर सुपरस्टार कैसे बन गईं। उनके इस रिकॉर्ड के बारे में किसी को भी नहीं पता था, उन्होंने चुपके से इस रिकॉर्ड को कायम किया।


WWE न्यूज़: AEW के बड़े सुपरस्टार ने WWE पर लगाया बड़ा आरोप

AEW सुपरस्टार कैनी ओमेगा ने गेमस्पॉट को हाल ही में एक इन्टरव्यू दिया। जहां उन्होंने AEW पीपीवी ऑल आउट में उनका सामना करने वाले जॉन मोक्स्ली के बारे में बात की और कहा किस प्रकार WWE ने जॉन मोक्स्ली का सही उपयोग ना कर उसे दबाया।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...