WWE न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 21 जनवरी 2019

Ankit
Enter caption

WWE न्यूज़: भविष्य में Raw, SmackDown में और ज्यादा देखने को मिलेंगे 'विवादित सैगमेंट'

रॉ के पिछले एपिसो़ड में WWE यूनिवर्स के लिए काफी सारा सरप्राइज था, जिसमें ब्रॉक लैसनर को फिन बैलर के रूप में नया चैलेंजर मिला और एलेक्सा ब्लिस के साथ हुई घटना ने एटिट्यूड एरा की याद दिलाई। RingsideNews.com ने रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो की रिपोर्ट का हवाला देते हुए लिखा है कि आने वाले समय में और ज्यादा इस तरह के सैगमेंट WWE में देखने को मिल सकते हैं।

WWE न्यूज़: डीन एम्ब्रोज़ और आर ट्रुथ ने मिलकर रैने यंग को बुरी तरह से डराया

WWE सुपरस्टार टीवी पर हील और फेस किरदारों को निभाकर अपनी स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाते हैं। कैमरे से दूर ये सभी सुपरस्टार आम जिंदगी में आप और हमारे जैसे ही हैं। जिनकी खुद की पर्सनल लाइफ होती है, बीवी-बच्चे, परिवार और दोस्तों का साथ होता है। आम लोगों की तरह ही ये सुपरस्टार्स भी अपनी जिंदगी बिताते हैं।

WWE न्यूज़: विमेंस Royal Rumble के लिए 9 रैसलरों के नामों की घोषणा

WWE ने कुछ समय पहले घोषणा की थी कि रविवार को हर आधे घंटे बाद ट्विटर पेज पर विमेंस रॉयल रंबल के लिए रैसलरों के नामों को उजागर किया जाएगा। इस कड़ी में WWE ने सोशल मीडिया पर 9 नई रैसलरों के नामों से पर्दा उठाया।

WWE न्यूज़: पंजाबी रैसलर को लगी गंभीर चोट, हो सकते हैं WrestleMania 35 से बाहर

AOP (ऑथर्स ऑफ़ पेन) को डेब्यू के बाद से ही टैग टीम डिवीजन के मेन इवेंट के लिए पुश दिया गया था। AOP टैग टीम को NXT से प्रमोट कर मेन रोस्टर पर लाया गया था लेकिन अब हो सकता है कि वो इन-रिंग एक्शन में नहीं देखें जाएं और कुछ महीनों के लिए बाहर कर दिए जाएं।

WWE न्यूज़: "विंस मैकमैहन फिर से मेरे रास्ते में आए तो उन्हें दोबारा मारूंगा"- एजे स्टाइल्स

कुछ समय पहले फैंस को यह पता लगा था कि WWE के मालिक विंस मैकमैहन अगली स्मैकडाउन लाइव में रिंग में वापसी करने वाले हैं। स्मैकडाउन में डेनियल ब्रायन और एजे के बीच रंबल से पहले फेसऑफ होगा, जिसमें विंस मॉडरेटर (बिचौलिए) की भूमिका निभाएंगे

WWE न्यूज़: WWE चैंपियनशिप मैच के दौरान रिंग की रस्सी टूटी

WWE में हर हफ्ते स्मैकडाउन और रॉ के मैचों के दौरान रैसलर्स कई बार रिंग में उतरते हैं। रॉ और स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स USA की कई जगहों पर लाइव इवेंट्स करते हैं और अपने दर्शकों के लिए बेहतरीन मैच प्रस्तुत करते हैं।इस हफ्ते हुए लाइव इवेंट में डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स रिंग में हेड टू हेड हो रहे थे। इन दोनों के बीच मैच ओमाहा, नेब्रास्का में चल रहा था। इन दोनों की रिंग में मैच के दौरान कुछ ही बातें हो पाई थी और उतने में रिंग की रस्सी (मिडल रोप) टूट गई।

Royal Rumble के विजेता और उनके द्वारा रिंग में मैच जीतने के लिए बिताए गए समय की पूरी लिस्ट

WWE रॉयल रंबल मैच जुए की तरह होता है, इसमें किसी रैसलर की किस्मत बहुत अच्छी होती है तो किसी की बहुत ही ज्यादा खराब होती है। कई सारे रैसलरों को मैच जीतने के लिए खूब पसीना बहाना पड़ता है, जबकि कुछ रैसलर चंद मिनटों में ही मैच जीत जाते हैं।

WWE न्यूज़: बतिस्ता ने कंपनी में वापसी का संकेत दिया

'द एनिमल' बतिस्ता को रिंग में मैच लड़े हुए करीब 5 साल का समय गुजर गया है। दुनिया भर के लाखों फैंस बतिस्ता को फिर से रिंग में वापसी करते हुए देखना चाहते हैं। हाल ही में बतिस्ता ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया।

WWE से नाराज चल रहे रैसलरों को रोकने के लिए कंपनी ने चली बड़ी चाल

AEW ने WWE को काफी कड़ी टक्कर दी है, और अब कंपनी अपने नाखुश रैसलर्स को बाहर जाने से रोकने के लिए उन्हें एक पुश देने की तैयारी कर रही है। AEW को टोनी और शाहिद खान से समर्थन मिला हुआ है और इस कंपनी में कोड़ी रोडस और यंग बक्स एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट के पद पर काम कर रहे हैं। इस समय ऐसा कहा जा रहा है कि ये नई कंपनी हर आनेवाले रैसलर को WWE के जितना पैसा दे रही है ताकि रैसलर्स उनके साथ जुड़े ना की उस रैसलिंग कंपनी के साथ जो बिज़नेस में एक लंबे समय से है।

WWE न्यूज़: विमेंस टैग टीम टाइटल मैच के लिए नियमों की हुई घोषणा

क्रिसमस के मौके पर जब पूरी मैकमेहन फैमिली रिंग पर एक साथ आई थी उस दौरान कंपनी के चेयरमैन विंस मैकमेहन ने ये घोषणा की थी कि जल्द ही विमेंस टैग टीम मैच के लिए टाइटल जल्द ही दर्शकों के सामने लाए जाएंगे। ये घोषणा उन सब बड़ी घोषणा में से एक थी जो कि मैकमेहन फैमिली ने रिंग पर आकर की थी।