Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें : 3 दिसंबर 2017

फोर्ड कंपनी द्वारा किए गए केस पर जॉन सीना ने प्रतिक्रिया दी

हमने आपको बताया था कि फोर्ड मोटर कंपनी ने करार तोड़ने की वजह से जॉन सीना के ऊपर केस कर दिया था। जॉन सीना ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। 16 बार के WWE चैंपियन सीना ने इंस्टाग्राम पर 1980 की फोर्ड मस्टैंग GT कार की फोटो पोस्ट की।


WrestleMania 34 में डैब्यू मैच लड़ सकती हैं MMA की फोर हॉर्सविमेन

केजसाइड सीट्स की रिपोर्ट की मुताबिक, रैसलमेनिया 34 में MMA की फोर हॉर्सविमेन (रोंडा राउज़ी, शायना बैज़लर, मरीना शफीर, जैसमिन ड्यूक) मैच लड़ती हुई नजर आ सकती हैं। अगर अफवाहों पर यकीन करें, तो ये मैच MMA की फोर हॉर्सविमेन और WWE की फोर हॉर्सविमेन (शार्लेट, बैकी लिंच, साशा बैंक्स और बेली) के बीच हो सकता है।


कर्ट हॉकिंस की WWE में हार की स्ट्रीक 140 मैचों की हुई

कर्ट हॉकिंस के बीते कुछ महीनें अच्छे नहीं गुजरे, जिसमें वो कुछ अच्छा ढूंढने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन उनकी हार की स्ट्रीक रूकने का नाम ही नहीं ले रही। हॉकिंस ने 6-मैन टैग मैच में डैश विल्डर और कर्टिस एक्सल के साथ टीम बनाई, और हीथ स्लेटर, रायनो और अपोलो क्रूज के साथ WWE हाउस शो के लिए यूटा के सॉल्ट लेक सिटी में लड़े।


शेमस ने अपनी चोट के ऊपर बड़ा अपडेट दिया

WWE

सुपरस्टार और रॉ टैग टीम चैंपियन के एक पार्ट शेमस ने अपने यूट्यूब चैनल "कैल्टिक वॉरियर वर्कआउट" पर खुलासा करते हुए बताया कि वो चोटिल होने के बावजूद पिछले छह महीने से काम कर रहे हैं।


द उसोज ने क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में होने वाले टैग टीम चैंपियनशिप मैच के एलान के बाद नाराज़गी दिखाई

स्मैकडाउन लाइव के अगले एक्सक्लूसिव पीपीवी क्लैश ऑफ चैंपियंस में टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिलेगा। हालांकि इस एलान के बाद चैंपियंस ने सोशल मीडिया पर जाकर इस हैरान कर देने वाले फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी। WWE के इस एलान के बाद द उसोज, द न्यू डे और चैड गेबल-शेल्टन बेंजामिन की जोड़ी ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी। द उसोज ने इस तरह से रिएक्ट किया कि जैसे वो एक बेबीफेस हैं और गेबल-बेंजामिन की जोड़ी हील है।


द रॉक ने विंस मैकमैहन को लेकर कही दिल छूने वाली बात

द रॉक ने मिस्टर मैकमैहन के स्टेटमेंट को अपनी टाइमलाइन पर देखा और उसके बाद उन्होंने ट्वीट किया, "11 साल की उम्र में मैने विंस से हाथ मिलाए, 25 साल की उम्र में मुझे WWE का पहला कॉन्ट्र्रैक्ट मिला और आज तक विंस मेरे सबसे अच्छे मेंटर हैं और मैं उनकी सलाह को कभी भी झुकला नहीं सकता।"


स्मैकडाउन लाइव के बड़े सुपरस्टार से भिड़े रैंडी ऑर्टन

जैक रायडर के लिए पिछला हफ्ता WWE और उसके बाहर कुछ खास नहीं रहा है। पहले उनके टैग टीम पार्टनर मौजो राउली ने उन्हें धोखा देते हुए स्मैकडाउन लाइव में उनके ऊपर हमला किया था। अब अचानक से RKO देने के लिए जाने वाले रैंडी ऑर्टन ने भी उनके ऊपर निशाना साधा। फैंस इन दोनों के बीच हुए ट्विटर वॉर को नीचे देख सकते हैं:


इस हफ्ते रॉ में होगा पेज और साशा बैंक्स का मैच

WWE

ने इस बात का आधिकारिक तौर पर इस बात का एलान किया कि इस हफ्ते रॉ में वापसी के बाद पेज का पहला मैच साशा बैंक्स के साथ होगा। WWE ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी।


WWE इंडिया टूर के बाद जिंदर महल का क्या होगा ?

जिंदर महल जो अपने आप को "मॉर्डन डे महाराजा" के रूप में कहते हैं। उनका रैसलमेनिया 33 से अब तक का सफर शानदार रहा है। महल ने मई के महीने में WWE चैंपियनशिप को हासिल करने के लिए बैकलेश में रैंडी ऑर्टन को हराकर विजय प्राप्त की। महल की ऑर्टन के साथ दो अलग-अलग अवसरों पर लड़ाई चुकी है।


पूर्व WWE चैंपियन डॉल्फ जिगलर ने कंपनी छोड़ने को लेकर बड़ी बात कही

एक और WWE सुपरस्टार जल्द ही कंपनी छोड़ सकता है। डॉल्फ जिगलर, ऐज और क्रिश्चियन के पोडकास्ट में गेस्ट के रूप में मौजूद थे जहां उन्होंने कंपनी और रैसलिंग को लेकर अपने भविष्य के बारे में चर्चा की। डॉल्फ जिगलर कंपनी के साथ 2004 से जुडे हुए हैं। इस दौरान उन्होंने अपने करियर में विभिन्न उतार-चढ़ाव को देखा। उन्होंने स्पिरिट स्क्वॉड के हिस्से के रूप में अपनी करियर शुरू की, लेकिन उन्हें यह ग्रुप टूटने के बाद सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में पहचान मिली।


WWE Live Event रिजल्ट्स सॉल्ट लेक सिटी, 2 दिसंबर 2017

WWE रॉ का लाइव इवेंट अमेरिका के यूटा शहर में हुआ। सॉल्ट लेक सिटी में हुए लाइव इवेंट में रॉ के ज्यादातर बड़े सुपरस्टार्स नजर आए। मेन इवेंट मैच में द शील्ड का सामना टैग टीम चैंपियन शेमस, सिजेरो और समोआ जो की तिकड़ी के साथ हुआ। शो के दौरान टैग टीम, क्रूजरवेट, विमेंस डिवीजन के मैच देखने को मिले। WWE रॉ के 2 मॉन्स्टर ब्रॉन स्ट्रोमैन और केन के बीच टक्कर हुई।


WWE Live Event रिजल्ट्स मैरिडा, 2 दिसंबर 2017

WWE स्मैकडाउन की टीम लैटिन अमेरिकी देशों के दौरे पर हैं। जहां वो अलग-अलग देशों में लाइव इवेंट कर रही है। पेरू के बाद स्मैकडाउन की टीम का कारवां मैक्सिको के मैरिडा पहुंचा। मैक्सिको में हुए इस लाइव इवेंट में स्मैकडाउन के ज्यादातर स्टार्स ने हिस्सा लिया। शो के दौरान टैग टीम, विमेंस, यूएस चैंपियनशिप और WWE चैंपियनशिप दाव पर लगी हुई थी।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment