Create

WWE राउंड अप: सऊदी अरब के लिए हुआ ऐतिहासिक एलान,Crown Jewel के बड़े मैच का रिजल्ट हुआ लीक?

Ankit
क्राउन ज्वेल
क्राउन ज्वेल

WWE न्यूज़: Crown Jewel में होने वाले बड़े मैच का रिजल्ट लीक हुआ?

क्राउन ज्वेल 2019 में अब तक का सबसे बड़ा टैग टीम टर्मोइल मैच होने जा रहा है जिसमें 9 टीमें हिस्सा लेने वाली है। आपको बता दें, इस मैच में जीतने वाले टीम को 2019 वर्ल्ड कप का खिताब मिलेगा, साथ ही उन्हें 'द बेस्ट टैग टीम इन द वर्ल्ड' के नाम से भी नवाजा जाएगा।

WWE न्यूज़: पेज को कबुकी वॉरियर्स के मैनेजर के पद से हटाने का कारण सामने आया

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड के दौरान द कबुकी वॉरियर्स ने अपने मैनेजर पेज पर हमला करते हुए हील टर्न ले लिया। इसी के साथ विमेंस टैग टीम चैंपियंस के साथ पेज का कार्यकाल अब समाप्त हो चुका है। डेव मैल्टजर ने रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के हालिया एपिसोड पर इस ओपनिंग सैगमेंट के बारे में बात करते हुए कहा कि पेज को इस एंगल से इसलिए हटाया गया ताकि वह किसी और टीम को मैनेज कर सके।

WWE न्यूज़: दिग्गज रेसलर का प्लेन हुआ खराब, ब्रॉक लैसनर ने की मदद?

पिछले 24 घंटों के अंदर जिस दिग्गज सुपरस्टार की खबर बहुत ज्यादा चल रही है वह कोई और नहीं बल्कि हॉल ऑफ फेमर हल्क होगन है क्योंकि जब यह क्राउन ज्वेल पीपीवी के लिए अमेरिका से सऊदी अरब की यात्रा पर अपने प्लेन से जा रहे थे तब आइसलैंड में उनके प्लेन का टायर फट गए और इस वजह से उन्हें वहाँ प्लेन की लैंडिंग करनी पड़ी।

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के बारे कुछ अहम जानकारी जो आपको जाननी जरुरी है

ब्रॉक लैसनर डब्लू डब्लू ई (WWE) के सबसे प्रसिद्ध सुपरस्टार्स में से एक हैं। WWE में आजतक उनके जैसा सुपरस्टार नहीं आया जो अपने प्रतिद्वंदी को बड़ी आसानी से पराजित कर दे। द बीस्ट के नाम से जाने जाने वाले इस सुपरस्टार ने अपने करियर के शुरुआती दौर में ही कई सारे दिग्गज सुपरस्टार्स को पछाड़ दिया था।

ब्रॉक लैसनर के हाथों पिटाई खाने वाले डोमिनिक के WWE में आने को लेकर आई बड़ी अपडेट

डब्लू डब्लू ई (WWE) दिग्गज और पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रे मिस्टीरियो ने अपने बेटे के WWE फ्यूचर को लेकर बड़ी जानकारी दी। मिस्टीरियो ने बताया कि डोमिनिक 2020 से WWE के परफॉर्मेंस सेंटर से ट्रेनिंग करना शुरु करेंगे। WWE में डोमिनिक को कई मौकों पर देखा गया है, 2005 में एडी गुरेरो के साथ स्टोरीलाइन के दौरान उनका अहम किरदार रहा था।

WWE न्यूज़: Crown Jewel 2019 में विलन बन सकते हैं यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस

क्राउन ज्वेल 2019 में सैथ रॉलिंस, द फीन्ड के खिलाफ अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। Fightful Select के सीन रॉस ने हाल ही में अपने रिपोर्ट में बताया कि डब्लू डब्लू ई (WWE) हमेशा से ही सऊदी अरब में टाइटल रीमैच कराना चाहती थी जहां उस मैच के दौरान दोनों ही सुपरस्टार्स के कैरेक्टर में भारी बदलाव देखने को मिल सकता है।

WWE सऊदी अरब में होने वाले Crown Jewel में रचेगा बड़ा इतिहास, किया ऐतिहासिक एलान

31 अक्टूबर 2019 वो तारीख है जब डब्लू डब्लू ई (WWE) सऊदी अरब में वो इतिहास रचेगा जो आज तक कोई रेसलिंग कंपनी नहीं कर पाई है। क्राउन ज्वेल को भारतीय फैंस इस पीपीवी गुरुवार को रात 10:30 बजे से लाइव देख सकते हैं, इसका प्रसारण टेन नेटवर्क पर होगा।

WWE में भारतीय मूल के सुपरस्टार्स के साथ टीम बनाना चाहते हैं पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने हाल ही में स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड के जस्टिन बैरासो के साथ बातचीत की और इस हफ्ते के NXT को प्रमोट किया। फिन बैलर ने यह भी कहा कि अगर आने वाले समय में किसी भी ब्रांड में अगर टीम बनाने का मौका मिला तो वह ऑथर्स ऑफ पेन को बैलर क्लब का हिस्सा बनाना चाहेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment