Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 4 नवंबर, 2018

न्यूज़
5.29K   //    04 Nov 2018, 18:55 IST

Enter caption

WWE न्यूज़: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने बड़े मैच से पहले दिया था फैंस को खास संदेश

भले ही सऊदी अरब में हुए क्राउन ज्वेल में ब्रॉन स्ट्रोमैन को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल मैच में हारना पड़ा लेकिन फैंस को ब्रॉन स्ट्रोमैन आज भी एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। क्राउन ज्वेल के बड़े इवेंट के बाद WWE ने स्पेन के मैड्रिड शहर में रॉ का लाइव इवेंट करवाया, जहां मैच से पहले स्ट्रोमैन ने फैंस को खास संदेश दिया

WWE न्यूज़: ट्रिपल एच की सर्जरी पर बड़ा अपडेट सामने आया

सऊदी अरब में हुए क्राउन ज्वेल में चार दिग्गजों को एक साथ रिंग में देखा गया था। ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स का मैच अंडरटेकर और केन के खिलाफ हुआ। ये मैच मेन इवेंट में हुआ था। इस मैच को सबसे ज्यादा सपोर्ट मिला लेकिन मुकाबले के दौरान ट्रिपल एच को चोट आई और कुछ देर के लिए वो मुकाबले से बाहर रहे थे जबकि शॉन माइकल्स ने मोर्चा संभाला।

WWE Live Event रिजल्ट्स, 3 नवंबर 2018,स्पेन: एम्ब्रोज ने किया रॉलिंस पर अटैक

क्राउन ज्वेल इवेंट के बाद WWE रॉ का लाइव इवेंट स्पेन के मैड्रिड शहर में हुआ। रॉ के तमाम बड़े सुपरस्टार्स ने इस शो में हिस्सा लिया। इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप से लेकर रॉ विमेंस चैंपियनशिप तक फैंस को देखने को मिली। जबकि स्ट्रोमैन का कहर सुपरस्टार्स पर जारी रहा। विमेंस डीवीजन के मुकाबले भी शानदार रहे थे। हालांकि डीन एम्ब्रोज का पल को ज्यादा पसंद किया गया।

WWE Live Event रिजल्ट्स, 3 नवंबर 2018, कार्डिफ: चैंपियन स्टाइल्स ने किया धमाकेदार प्रदर्शन

ब्लू ब्रांड का धमाकेदार लाइव इवेंट, क्राउन ज्वेल इवेंट के बाद कार्डिफ में हुआ। स्मैकडाउन के सभी बड़े सुपरस्टार्स इस लाइव इवेंट में मौजूद थे। एजे स्टाइल्स , समोआ जो, रुसेव , रे मिस्टीरियो , जैफ हार्डी, रैंडी ऑर्टन ,बैकी लिंच और कार्मेला जैसे रैसलर्स ने फैंस को अच्छे मैच दिए। इस लाइव इवेंट में स्मैकडाउन की सभी चैंपियनशिप को लड़ा गया। विमेंस डिवीजन से लेकर टैग टीम टाइटल्स, यूएस चैंपियनशिप और WWE चैंपियनशिप।

शेन मैकमैहन के WWE वर्ल्ड कप जीतने की 5 बड़ी वजह

क्राउन ज्वेल इवेंट का शानदार समापन हो चुका है। सऊदी अरब में हुए इस शो कई शानदार मुकाबले देखने को मिले। शो के दौरान वर्ल्ड कप टूर्नामेंट, यूनिवर्सल चैंपियनशिप मुकाबला और अंडरटेकर, केन बनाम ट्रिपल एच, शॉन माइकल्स के मुकाबले मुख्य थे।

टॉप 4 सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर को हराकर अगले यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं

WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप कंपनी का सबसे बड़ा खिताब है लेकिन पिछले एक साल में पार्ट टाइम रैसलर द्वारा इसे जीते जाने के कारण इसकी अहमियत में गिरावट आई है।समरस्लैम 2018 में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। एक लम्बे समय बाद किसी फुल टाइम स्टार के हाथों में ये खिताब दिखाई दिया। फिर ल्यूकीमिया के कारण रेंस को खिताब छोड़ना पड़ा।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...