Create
Notifications
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 5 जून, 2019

  • ब्रॉक लैसनर को रिटायर करने की धमकी देने वाला सुपरस्टार सुपर शोडाउन में करेगा धमाकेदार डेब्यू?
न्यूज़
Modified 05 Jun 2019, 20:00 IST

Enter caption

स्मैकडाउन में गोल्डबर्ग ने धमाकेदार एंट्री कर अंडरटेकर का सामना किया

स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में फैंस को WWE एटिट्यूड एरा के दो टॉप सुपरस्टार्स के बीच टकराव देखने को मिला। आपको बता दें द अंडरटेकर ने अपने करियर में पहली बार स्मैकडाउन लाइव में गोल्डबर्ग का सामना किया। सऊदी अरब के जेद्दाह में 7 जून को होने वाला सुपर शोडाउन इवेंट काफी खास होने वाला है। 

WWE न्यूज: Stomping Grounds पीपीवी के लिए रोमन रेंस के मैच का एलान हुआ

WWE ने इस साल बैकलैश को हटाकर स्टॉम्पिंग ग्राउंड (Stomping Ground) नाम के नए शो को उनकी पीपीवी वाली सूची में जोड़ दिया है। हर साल बैकलैश पीपीवी रैसलमेनिया के बाद होता था लेकिन WWE ने इस शो को कैंसिल ही कर दिया। WWE ने इस साल मनी इन द बैंक से शुरुआत की।

WWE न्यूज: ब्रॉक लैसनर को रिटायर करने की धमकी देने वाला सुपरस्टार सुपर शोडाउन में करेगा धमाकेदार डेब्यू?

NXT टेकओवर के सफल समापन के बाद अब WWE सुपर शोडाउन को भी यादगार बनाने की भरपूर कोशिश करेगी। इस शो में WWE कई सारे सुपरस्टार्स को रिंग में प्रदर्शन करने का मौका देने वाली है। WWE का यह शो 7 जून 2019 को सऊदी अरब में होने जा रहा है।

Super ShowDown में होने वाले अंडरटेकर Vs गोल्डबर्ग के मुकाबले का नतीजा हुआ लीक?

आखिरीकार अंडरटेकर और गोल्डबर्ग का मैच होने जा रहा है। 7 जून को सऊदी अरब में होने वाले सुपर शोडाउनइवेंट में ये दिग्गज लड़ने वाले हैं। लगभग 15 सालों में पहली बार ये दोनों एक साथ रिंग में लड़ते दिखेंगे। इस हफ्ते की रॉ में टेकर ने धमाकेदार प्रोमो किया जबकि स्मैकडाउन में WCW के लैजेंड गोल्डबर्ग ने पलटवार किया। हालांकि स्मैकडाउन में टेकर ने दस्तक दी लेकिन कोई लड़ाई नहीं देखी गई।

WWE छोड़ने के 1 महीने बाद ही डीन एम्ब्रोज बने चैंपियन

WWE के पूर्व सुपरस्टार डीन एम्ब्रोज़ जिन्हें जॉन मोक्सली के नाम से जाना जाता है उन्होंने WWE छोड़ने के बाद कुछ दिनों पहले सभी को हैरान करते हुए AEW डबल और नथिंग पीपीवी में डेब्यू किया था। जॉन मोक्सली द्वारा AEW का हिस्सा बनने के बाद उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी और इस बात का खुलासा हुआ था कि वो इसके अलावा भी वो दूसरे प्रोमोशन में काम करेंगे।

WWE न्यूज़: Stomping Grounds पीपीवी के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का हुआ एलान

स्मैकडाउन लाइव विमेंस चैंपियन बेली मोमेंट ऑफ़ ब्लिस सैगमेंट में नजर आई। हालांकि एलेक्सा ब्लिस रॉ का हिस्सा है, लेकिन उन्होंने वाइल्ड कार्ड रूल का फायदा उठाते हुए बेली को उनके टाइटल के लिए चैलेंज कर दिया।

WWE न्यूज़: डीन एम्ब्रोज़ और यंग बक्स ने 'शील्ड' का मजाक बनाया

बिंग द एलीट के नए एपिसोड में यंग बक्स ने पूर्व WWE चैंपियन जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज) के साथ मिलकर नई शील्ड बनाने की कोशिश की। यह सैगमेंट काफी ज्यादा रोचक था, AEW ने एक बार फिर से WWE को टक्कर की पूरी कोशिश की है।

"मुझे मेरे AEW के पहले मैच के बाद WWE के कई सुपरस्टार्स ने मैसेज किया था"

AEW का पहला पीपीवी धमाकेदार रहा जिसमें डस्टिन रोड्स (गोल्डस्ट) ने अपना मैच अपने भाई कोडी रोड्स के खिलाफ लड़ा। इस मुकाबले में डस्टिन और कोडी रोड्स ने अपना बेहतरीन मैच लड़ा | इस मैच के ख़त्म होने के बाद उन्होंने बताया की उन्हें WWE के 30 सुपरस्टार्स ने मैसेज क्यों किया था।

Raw में अंडरटेकर और ब्रॉक लैसनर के आने से हुआ WWE को फायदा

WWE ने घोषणा की थी कि ब्रॉक लैसनर 4 जून को होने वाले रॉ में आकर अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करेंगे और इसी झूठ के कारण WWE के दर्शकों की संख्या में काफी बढ़ोतरी देखने को मिली। 4 जून को हुए रॉ को औसत 2.40 मिलियन दर्शकों ने देखा जो कि 27 मई को हुए रॉ से काफी ज्यादा थी।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 05 Jun 2019, 20:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit