WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 5 मार्च, 2019

Ankit
Enter caption

WWE न्यूज़: महीनों बाद फिर साथ आई द शील्ड

WWE का पे-पर-व्यू फास्टलेन इस रविवार (भारत में सोमवार) को होने वाला है। फास्टलेन 2019 से पहले अंतिम मंडे नाइट रॉ का एपिसोड समाप्त हो चुका है। रॉ का यह एपिसोड काफी दिलचस्प रहा क्योंकि इस दौरान लंबे समय के बाद टीम शील्ड के सभी सदस्य एक होते नजर आए।

WWE न्यूज: WrestleMania 35 में होने वाले Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच ने लिया नया मोड़

रैसलमेनिया जैसी बड़े WWE इवेंट में लड़ने का हर रैसलर का सपना होता है। कुछ ऐसा ही फिलहाल बैकी लिंच के साथ हो रहा है। बैकी लिंच हार मानने को तैयार नहीं हैं, इसी कारण मैकमैहन परिवार ने बैकी लिंच को एक मौका देने का निर्णय लिया है।

WWE न्यूज़: Fastlane के लिए द शील्ड के मैच का एलान

WWE और रैसलिंग की दुनिया का सबसे ताकतवर और प्रभावशाली ग्रुप शील्ड फिर से साथ आ गया है। जी हाँ, इस ग्रुप का मुकाबला बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर की टीम से इस संडे (भारत में सोमवार) को होने वाले फास्टलेन शो में होगा।

WWE न्यूज़: शील्ड के रीयूनियन के बाद Raw में क्या हुआ?

इस हफ्ते WWE रॉ का एपिसोड किसी ड्रीम शो से कम नहीं था क्योंकि रोमन रेंस ने अपने दिल की बात तो कही साथ ही अपनी टीम शील्ड को एक साथ फिर से जोड़ लिया। हालांकि रोमन रेंस के लिए शील्ड का रीयूनियन किसी अग्नीपरिक्षा से कम नहीं था क्योंकि डीन एम्ब्रोज का गुस्सा नाक पर बैठा था।

WWE न्यूज़: WWE चैंपियन पर बुरी तरह से भड़कीं स्टैफनी मैकमैहन

WWE रॉ के अंत को लेकर स्टैफनी मैकमैहन रोंडा राउजी से काफी नाराज़ हैं और इसके बारे में उन्होंने बैकस्टेज इंटरव्यू में जानकारी दी। इस हफ्ते शो का अंत जिस तरह से हुआ वो काबिले-तारीफ था। एक शो का अंत एक ऐसे सैगमेंट से होना, जिसमें फैंस पूरी तरह से उम्मीद कर रहे हो ज़्यादा एक्शन, और अद्भुत कहानी की, और उसे उसी तरह से करना ये दर्शाता है कि कंपनी हर काम को काफी अच्छे तरीके से करती है।

मुंबई में हो रहे WWE ट्राइआउट में हिस्सा लेने वाले भारतीयों की लिस्ट

WWE द्वारा मुंबई में ट्राइआउट (नए रैसलरों के चुनाव के लिए ट्रायल) करवाया जा रहा है। इसमें भारत के 70 से ज्यादा लोग हिस्सा ले रहे हैं, जो भविष्य में WWE रैसलर बनना चाहते हैं। ये WWE द्वारा आयोजित कराया गया अब तक का सबसे बड़ा ट्राइआउट है।

WWE न्यूज़: WrestleMania 35 के बाद रोमन रेंस के मैच का एलान हुआ

रैसलमेनिया अभी आया भी नहीं है लेकिन कंपनी ने 14 जुलाई 2019 को होने वाले एक्सट्रीम रूल्स शो के लिए दो मुकाबले की घोषणा कर दी है जो कि फिलेडेल्फिया में होगा, जिसमें सैथ रॉलिंस बनाम ड्रू मैकइंटायर तथा रोमन रेंसबनाम बैरन कॉर्बिन देखने को मिलेगा। यहाँ ये देखना दिलचस्प है कि इस समय डीन एम्ब्रोज़ रैसलमेनिया के बाद वाले किसी भी शो के लिए एडवर्टाइज़ नहीं है।

नशे की हालत में WWE रैसलर को मैच लड़ने की इजाजत देने पर गई लैजेंड की नौकरी: रिपोर्ट

हाल ही में WWE ने टाय डिलिंजर, हीडियो इटामी, टीजेपी को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखाया। उसी दौरान खबरें सामने आ रही थी कि WWE ने अपने अधिकारी और पूर्व WCW लैजेंड अर्न एंडरसन को कंपनी से बाहर कर दिया है। अब एंडरसन को कंपनी से निकाले जाने को लेकर एक बड़ी ही अहम जानकारी सामने आ रही है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं