Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 7 नवंबर 2017

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:28 IST
Advertisement

ऑफ एयर होने के बाद Raw में क्या हुआ ?

WrestlingInc.com के मुताबिक, रॉ के ऑफ एयर होने के बाद नए टैग टीम चैंपियन शेमस और सिजेरो रिंग के बाहर आए और फिर डीन, सैथ के साथ उनकी कहासुनी हुई। शेमस और सिजेरो मेन इवेंट मैच में पहले प्रीमियर लीग की टीम लीवरपूल की जर्सी रिंग पहनकर आए थे।ऑफ एयर होने के बाद रिंग की तरफ आते हुए उन्होंने लीवरपूल का सॉन्ग गाया। दोनों ही टीमों के बीच माइक पर नोंकझोंक हुई, लेकिन हाथापाई की नौबत नहीं आई।

शार्लेट ने द अंडरटेकर की पत्नी मिशेल मैक्कूल को मैच के लिए चैलेंज किया


मिशेल मैक्कूल 2 बार की WWE विमेंस चैंपियन रह चुकी हैं। 2011 में रिटायरमेंट लेने के बाद से वो टैक्सस में अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। रैसलमेनिया 33 में जब द अंडरटेकर ने रिटायरमेंट ली, तब वो अपने पति को सपोर्ट करने के लिए रिंग साइड मौजूद थीं। पूर्व WWE विमेंस चैंपियन शार्लेट ने मिशेल मैक्कूल से एक मैच लड़ने की बात कही, जिसे द अंडरटेकर की पत्नी ने स्वीकार कर लिया।

अगले हफ्ते रॉ में नजर आएंगे रोमन रेंस


WWE ने इस बात की पुष्टी कर दी है कि रोमन रेंस टीवी पर सर्वाइवर सीरीज से पहले होने वाले रॉ के आखिरी शो में वापसी करेंगे। अगले हफ्ते की रॉ जॉर्जिया से 13 नवंबर को लाइव आएगी। शील्ड के एक साथ आने के कुछ समय बाद ही रोमन रेंस को वायरल के कारण एक्शन से दूर रहना पड़ा। रेंस के अलावा ब्रे वायट और बो डैलस भी वायरल के कारण ही टीवी पर नजर नहीं आ रहे थे।

लाइव इवेंट के दौरान SmackDown का बड़ा सुपरस्टार हुआ चोटिल


स्मैकडाउन के लिए अच्छी खबर सामने नहीं आई है। मैड्रिड में हुए स्मैकाउन हाउस शो के दौरान सुपरस्टार सिनकारा चोटिल हो गए है। ये हादसा तब हुआ जब वो मल्टी पर्सन मैचअप में थे। सिनकारा का जिनका असली नाम जॉर्ज एरियास हैं। वह WWE में 2009 से रैसलिंग कर रहे हैं। शुरुआत में वह बिना मास्क के काम किया करते थे  लेकिन बाद में 'सीना कार' एर्गो 'फेसलेस' लुचाडोर करेक्टर की वजह से लोकप्रिय हुए।

साल 2018 में WWE में कम पीपीवी देखने को मिल सकते हैं


डेव मेल्टजर ने हाल ही में रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो में कहा कि WWE इस साल के मुकाबले में अगले साल कम पीपीवी कराने का मन बना रही है। अभी के लिए अगले साल के लिए सिर्फ तीन पीपीवी का ही एलान हुआ है। रॉयल रंबल पीपीवी फिलाडेलफिया से 28 जनवरी को लाइव आएगा, रैसलमेनिया 8 अप्रैल को न्यू ऑरलियंस से लाइव आएगा और समरस्लैम 19 अगस्त को न्यू यॉर्क के ब्रुकलिन से लाइव आएगा।

Raw में WWE रिंग के दो सबसे खतरनाक रैसलर्स का हुआ आमना-सामना


आज रॉ का एपिसोड काफी शानदार हुआ। ब्रॉन स्ट्रोमैन और केन को बहुत दिनों से फैंस आमने-सामने देखना चाहते थे। और आज ऐसा ही हुआ। इन दोनों का मुकाबला हुआ और बाजी ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मारी।

Survivor Series के लिए द शील्ड के प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया?


आज हुए रॉ के मेन इवेंट मैच के दौरान जो हुआ वो काफी चौंकाने वाला था। मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस, डीन एंब्रोज और शेमस, सिजेरो के बीच टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। ये मैच काफी लंबा और काफी शानदार था। लेकिन इस मैच के बीच में स्मैकडाउन की टैग टीम न्यू डे आ गई। न्यू डे के आने की कीमत सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज को चुकानी पड़ी। ये दोनों टैग टीम चैंपियनशिप हार गए। अब इसका साफ-साफ मतलब है कि आगे फ्यूचर के लिए इन दोनों टीमों के लिए कुछ बड़ा प्लान तैयार किया जा रहा हैं।

सर्वाइवर सीरीज से पहले अगले हफ्ते Raw के अंतिम एपिसोड में नजर आएंगे ब्रॉक लैसनर


सर्वाइवर सीरीज में चैंपियन vs चैंपियन मैच के लिए ब्रॉक लैसनर का मुकाबला जिंदर महल के साथ होगा। इस मैच के लिए फैंस काफी उत्सुक हैं। एक तरफ होंगे सबसे खतरनाक यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर और दूसरी तरफ भारतीय मूल के WWE चैंपियन जिंदर महल। जिंदर महल ने करीब चार हफ्ते पहले सर्वाइवर सीरीज के लिए ब्रॉक लैसनर को चुनौती दी थी। इसके बाद अगले एपिसोड में आकर ब्रॉक लैसनर ने उनका चैलेंज स्वीकार किया था। खासतौर पर तब से जिंदर महल ने ब्रॉक लैसनर को काफी कुछ कह दिया है।

Survivor Series के लिए कर्ट एंगल ने टीम Raw का किया एलान


सर्वाइवर सीरीज को बस दो हफ्ते बांकी है। सर्वाइवर सीरीज के लिए स्मैकडाउन की टीम लगभग तय हो चुकी हैं। लेकिन रॉ में सिर्फ कर्ट एंगल और ब्रॉन स्ट्रोमैन का ही नाम तय हुआ था। आज रॉ के एपिसोड में कर्ट एंगल ने अपने सभी साथियों का एलान कर दिया।

WWE SmackDown के लिए बैकी लिंच और एल्सवर्थ के बीच इंटरजैंडर मैच का एलान


WWE रॉ के बाद स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड भी इंग्लैंड के मैनचैस्टर में होगा। WWE ने स्मैकडाउन लाइव के लिए एक अलग तरह के मैच का एलान किया है। WWE की प्रेजेंटर कैथी कैली ने बताया कि स्मैकडाउन लाइव में इंटरजैंडर मैच देखने को मिलेगा, जिसमें बैकी लिंच का सामना जेम्स एल्सवर्थ के साथ होगा।

Clash of The Champions पे-पर-व्यू में WWE करेगी भारी बदलाव ?


रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर के मुताबिक, WWE अगले महीने होने वाले क्लैश ऑफ द चैंपियंस पीपीवी में भारी बदलाव कर सकती है। डेव के अनुसार, पीपीवी के मेन इवेंट में तब्दीली देखने को मिल सकती है। पहले खबरें सामने आई थी कि TD गार्डन में होने वाले इस पीपीवी में जिंदर महल का सामना एजे स्टाइल्स के साथ WWE चैंपियनशिप के लिए होगा।
Published 07 Nov 2017, 19:57 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit