Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE राउंडअप: ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी पर अपडेट, जॉन सीना ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:30 IST
Advertisement

स्मैकडाउन लाइव के ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ? इस हफ्ते की स्मैकडाउन लाइव के बाद डार्क सैगमेंट में शिन्स्के नाकामुरा के साथ हुए मैच के दौरान बैरन कॉर्बिन ने अपने किरदार को तोड़ते हुए क्राउड में बैठे फैन को दिलासा दिया। युवा फैन काफी देर से रो रहा था और मैच के बीच में ही कॉर्बिन ने जाकर उन्हें गला लगाया और एक टीशर्ट गिफ्ट की।


अगले हफ्ते Raw में नजर आ सकते हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन Cageside Seats की रिपोर्ट के अनुसार ब्रॉन स्ट्रोमैन अगले हफ्ते होने वाले मंडे नाइट रॉ का हिस्सा बन सकते हैं और एक बार फिर एक्शन में लौट सकते हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन से ग्रेट बॉल्स ऑफ़ फायर में हारने के बाद रोमन रेंस ने अपना सारा गुस्सा स्ट्रोमैन के ऊपर निकाला और उन्हें बुरी तरह से चोटिल कर दिया। स्ट्रोमैन को एंबुलेंस में डालकर रेंस गाड़ी को लेकर पार्किंग लोट तक लेकर गए और उसके बाद गाड़ी को ऐसी जगह ठोका, जिससे स्ट्रोमैन एम्बुलेंस के अन्दर ही फंस गए और उनके बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं बचा था।
"WWE में ट्रिपल क्राउन जीतने पर हैं मेरी नज़र"
Advertisement
WWE ने ऐलान किया है कि बैटलग्राउंड में विमेंस डिवीजन में फेटल 5 वे मैच होगा और जीतने वाली सुपरस्टार को नेओमी के खिलाफ टाइटल मैच दिया जाएगा।  इस मैच का बैकी लिंच,लाना, टमिला, नटालिया और पूर्व रॉ की चार बार विमेंस चैंपियन शार्लेट हिस्सा होंगी। पूर्व रॉ की विमेंस चैंपियन शार्लेट ने WWE.com के स्मैकडाउन फॉलआउट में इंटरव्यू दिया और अपने इरादें साफ करते हुए कहा कि उनका लक्ष्य अब ट्रिपल क्राउन जीतकर इतिहास रचने पर है।
Raw को हुआ रोमन रेंस, समोआ जो और ब्रॉक लैसनर की बहस से बड़ा फायदा स हफ्ते की रॉ को व्यूअरशिप में फायदा हुआ है। इस बार 3.009 मिलियन व्यूअर्स आंके गए हैं। जो आंकड़े पिछले हफ्ते की रॉ से ज्यादा बेहतर है, लास्ट एपिसोड में रॉ की रेटिंग्स 2.839 मिलयन थी जिसकी तुलना में इस बार 17000 का फायदा हुआ है। ये एपिसोड ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर के ठीक अगली रात हुआ, जिसका फायदा रॉ को जरुर हुआ।
Battleground पीपीवी से पहले स्मैकडाउन लाइव में पंजाबी प्रिजन की झलक दिखाएंगे जिंदर महल जिंदर महल एक दयालु इन्सान हैं यह बात तो साबित हो गई है। ना सिर्फ उन्होंने रैंडी ऑर्टन को दूसरी लगातार बार WWE चैंपियनशिप के लिए रीमैच दिया, लेकिन वो अपने विरोधी को रविवार को बैटलग्राउंड पीपीवी में होने वाले पंजाबी प्रिजन मैच के लिए मानसिक तौर पर तैयार करने के लिए उन्हें इसकी एक झलक दिखाएंगे।
WWE को लेकर भावुक हुए जॉन सीना पिछले 13 सालों में जितना नाम जॉन सीना ने कमाया है, उतना नाम शायद ही किसी और सुपरस्टार ने कमाया हो। एक मजाकिया गिमिक के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाले सीना इतने सालों में कंपनी के सबसे बड़े फेस बन गए। उनकी इतनी इज्जत इसलिए भी होती है, क्योंकि उन्होंने कंपनी का नाम पूरे विश्व में फेमस किया।
Smackdown Live के शुरू होने से पहले से क्या हुआ? WrestlingNews.com की रिपोर्ट के अनुसार अमेरिकन अल्फा ने सिन कारा के साथ टीम बनाकर इस हफ्ते के स्माकडाउन लाइव के एप्सोड के शुरू होने से पहले द एसेंशन और ऐडन इंग्लिश की टीम का सामना सिक्स मान टैग टीम मैच में किया। चैड गैबल और जेसन जॉर्डन सिक्स मान टैग टीम मैच में विजयी रहे औऱ WWE यूनिवर्स भी इस प्रदर्शन से काफी खुश थे।
ब्रॉक लैसनर को SmackDown के लाइव इवेंट के लिए एडवर्टाइज किया गया स्मैकडाउन के लाइव इवेंट के लिए ब्रॉक लैसनर को एडवर्टाइज किया गया है। ये लाइव इवेंट 13 सिंतबर 2017 को ब्लासडेल एरिना, होनालूलू, हवाई में होगा। ये इस साल का चौथा ब्लू ब्रांड का लाइव इवेंट होगा जिमसें ब्रॉक काम करेंगे।
द रॉक ने 2020 में होने वाले यूएस राष्ट्रपति चुनाव के लिए कैंपेन की शुरुआत की एक कैम्पेन कमिटी ने ड्वेन "द रॉक" जॉनसन की ओर से 2020 राष्ट्रपति  चुनाव के लिए आधिकारिक ड्राफ्ट जमा कर दिया है। ये खबर तब सामने आई है, जब कुछ दिनों पहले ही द रॉक ने यूनाइटेड स्टेट्स राष्ट्रपति चुनाव के संदर्भ में अपनी राय जाहिर की थी।
SummerSlam 2017 के मेन इवेंट प्लान का खुलासा हुआ समरस्लैम के लिए WWE ऑफिशियल्स ने आखिरकार प्लान बना लिया है कि उनका मेन इवेंट इस पीपीवी में कैसा होगा। डर्टी शीट्स की इस वीडियो में देख सकते हैं कि फैंस के लिए कंपनी ने समरस्लैम के लिए क्या प्लान बनाया है।
अगले हफ्ते Raw में कर्ट एंगल कर सकते हैं बड़ा खुलासा  WrestlingInc के अनुसार रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल द्वारा रखी गयी शर्त को लेकर कई अफवाहें उड़ रही है। इससे जुड़े कई नाम सामने आ रहे हैं। इस समय कर्ट एंगल एक रहस्यमय टेक्सटिंग स्कैंडल में फंसते नज़र आ रहे हैं और इस स्टोरीलाइन में उनके साथ कोरी ग्रेव्स भी शामिल हैं।
WrestleMania में अंडरटेकर के खिलाफ मैच पर जॉन सीना ने दी बड़ी प्रतिक्रिया जॉन सीना की इस वीडियो में सोशल मीडिया पर हुए सवाल जवाब मौजूद हैं। वहीं इस वीडियो में एक फैन से सुपरस्टार जॉन सीना के सवाल किया अगर रैसलमेनिया में उनका मैच अंडरटेकर के खिलाफ होता तो उस मैच को कौन जीतेगा ? सीना ने कहा कि " मैंने कभी डैडमैन के खिलाफ रैसलमेनिया में मैच नहीं लड़ा है, लेकिन मैं चाहता हूं कि मैच हो , जीत उस मैच में उनकी ही होगी। " Published 12 Jul 2017, 20:34 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit