Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 17 अगस्त 2017

FEATURED COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:29 IST
Advertisement

SummerSlam में टैग टीम चैंपियन बनते ही डीन एम्ब्रोज ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनने वाले शील्ड के पहले सदस्य बन जाएंगे

इस रविवार होने वाले समरस्लैम पीपीवी में रॉ टैग टीम चैंपियन सिजेरो और शेमस की जोड़ी को चैलेंज करेंगे शील्ड के दो पूर्व मेंबर डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस। इस मैच में अगर जीत डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस की होती है, तो एम्ब्रोज एक ऐसा कारनामा कर लेंगे, जोकि अबतक ना रॉलिंस कर पाए हैं और बिग डॉग रोमन रेंस भी इस कीर्तिमान से बहुत दूर है।

स्टिंग ने WWE में अपने आखिरी मैच के बारे में बताया

WCW आइकॉन स्टिंग, जो WWE में अपने करियर के अंत में आए थे उन्होंने NBC Elmira के साथ हुए इंटरव्यू में अपने आखिरी मैच के अलावा हॉल ऑफ़ फेम करियर के बारे में बात की। उस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने साल 2015 में नाइट ऑफ़ चैंपियंस में WWE चैंपियन सैथ रॉलिंस के खिलाफ लड़ें अपने आखिरी मैच के बारे में बात की और उन्होंने सैथ रॉलिंस की जमकर तारीफ़ भी की।
Advertisement

"द रॉक के वजह से ही मैं आज WWE का हिस्सा हूँ"

नाया जैक्स ने टॉक इस जैरिको के हाल में आए एपिसोड में अपनी कजिन भिया ड्वेन द रॉक जॉनसन के उनके रैसलिंग में आने के योगदान के बारे में बात की। वो रैसलमेनिया 28 में क्राउड का हिस्सा थीं, जब द रॉक और जॉन सीना के बीच वंस इन ए लाइफटाइम मेन इवेंट देखने को मिल रहा था।

SummerSlam से पहले स्मैकडाउन लाइव को हुआ बड़ा नुकसान

Showbuzz Daily की रिपोर्ट के अनुसार स्मैकडाउन लाइव की इस हफ्ते की व्यूवरशिप में हल्का सी गिरावट देखने को मिली, इस हफ्ते शो को 2.530 मिलियन व्यूवर्स मिले। इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के मेन इवेंट में जॉन सीना का सामना WWE चैंपियन जिंदर महल से हुआ था। इस हफ्ते शो के अंत में बैरन कॉर्बिन ने अपना मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को कैशइन किया, लेकिन वो चैंपियन जिंदर महल को हराने में कामयाब नहीं हुए और उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

WWE चैंपियन जिंदर महल ने बैरन कॉर्बिन की नाकामी, जॉन सीना से मैच और नाकामुरा के बारे में बोला

WWE में द मॉर्डन डे महाराजा जिंदर महल अपनी चैंपियनशिप को शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ समरस्लैम पीपीवी में डिफेंड करने वाले है। वहीं इस हफ्ते की स्मैकडाउन में जिंदर महल का मैच 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना के खिलाफ हुआ था। हालांकि बैरन कॉर्बिन ने उस मैच में दखल दिया लेकिन बैरन के साथ भी कुछ ज्यादा अच्छा नहीं हुआ। बैरन अपना ब्रीफकेस कैश करवाने में नाकाम रहे। पीपीवी में अपने मैच से पहले जिंदर महल ने काफी सारी बातें कहीं जबकि अपने मैच और विरोधियों के बारे में कहा।

ब्री बैला ने डेनियल ब्रायन को WWE से बाहर लड़ने के लिए हरी झंडी दी

ब्री बैला ने हाल में "From The Top Rope" पॉडकास्ट में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने अपने पति डेनियल ब्रायन के रिंग में वापसी के ऊपर आखिरकार अपनी राय रखी। डेनियल ब्रायन ने साल 2016 में WWE द्वारा दबाव डालने के बाद रैसलिंग से रिटायरमेंट लेनी पड़ी। वो 2015 में पहले आधे साल तो एक्शन से दूर रहे और वो डॉक्टर से इनरिंग क्लियरेंस के लिए कई मुश्किलों से भी गुजरें।

WWE ने इस साल दिसंबर में होने वाले पीपीवी का एलान किया

WWE स्मैकडाउन का एपिसोड 15 अगस्त को टीडी गार्डन बॉस्टन में हुआ। जिसके बाद वेन्यू ने ट्विटर पर एलान किया कि इसी जगह पर दिसंबर में WWE का पीपीवी क्लैश ऑफ चैंपियन होने वाला है। WWE ने क्लैश ऑफ चैंपियन्स का आगाज पिछले साल सितंबर किया था। हालांकि ये पीपीवी नाइट ऑफ चैंपियन्स से बदला गया था लेकिन इसका तरीका कुछ वैसा ही था, सिर्फ नाम बदला गया था।

बैरन कॉर्बिन द्वारा बुरी तरह मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट हारने की वजह सामने आई

स्मैकडाउन लाइव का कल जिस तरह अंत हुआ उसके पूरा WWE यूनिवर्स हैरान है। जॉन सीना और जिंदर महल के मैच में बैरन कॉर्बिन ने दखलअंदाजी की। जिसके बाद बैरन कॉर्बिन को इसका नतीजा भुगतना पड़ा। जॉन सीना को मारने के चक्कर में बैरन कॉर्बिन ने मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट से होथ धो लिया।

WWE SummerSlam में ब्रॉक लैसनर बन सकते हैं यूनिवर्सल चैंपियन

WWE समरस्लैन पीपीवी के बाद रॉ भी बार्कलेज सेंटर, ब्रुकलिन,न्यू यॉर्क में होने वाली है। हाल ही में वेन्यू ऑफिशिल्स ने ट्वीट कर के जानकारी दी थी कि WWE यूनिवर्सल चैंपियन रॉ लाइव का हिस्सा होंगे। हालांकि काफी फैंस की शिकायतों के बाद उस ट्वीट को हटाया गया।

UFC के अगले पीपीवी में स्पेशल अपीयरेंस देने को लेकर जिंदर महल का बड़ा बयान

अभी हाल ही में ये रिपोर्ट सामने आई थी की WWE चैंपियन जिंदर महल UFC के अगले पीपीवी, UFC 215 में भारतीय मूल के फाइटरअर्जुन भुल्लर का साथ देते नज़र आएंगे। समरस्लैम 2017 में WWE चैंपियन जिंदर महल का सामना किंग ऑफ़ स्ट्रॉन्ग स्टाइल शिंस्के नाकामुरा से होना है और सभी दर्शकों को इस मैच का बेसब्री से इंतज़ार है।

केन ने बताया कौन है उनका पसंदीदा टैग टीम पार्टनर

WWE के हॉल ऑफ फेमर, जिम रॉस द्वारा आयोजित किये गया द रॉस रिपोर्ट के लेटेस्ट एडिशन में सुपरस्टार केन विशेष अतिथि थे। इस पॉडकास्ट पर केन ने होने वाले इलेक्ट्रॉल कंपैगन्स, द अंडरटेकर और पॉल बेरर से अपने रिश्ते और मौजूदा समय मे ब्रॉन स्ट्रोमन की स्थिति के बारे में बात की।

जिंदर महल और बैरन कॉर्बिन के मैच मेें कंट्रोवर्सी आई सामने, वीडियो हुआ वायरल

जिंदर महल और  बैरन कॉर्बिन के बीच हुए मैच को लेकर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें ये दिख रहा है की जब जिंदर ने बैरन कॉर्बिन को पिन किया तो रोप के अंडर थे। और इसके बारे में शो में कुछ नहीं बताया गया है।

MITB कॉन्ट्रैक्ट से कैश इन करने के प्लान के बारे में कार्मेला ने बात की

इस इंटरव्यू में, कार्मेला ने अपने कॉन्ट्रैक्ट से कॅश इन करने के बारे में कहा, "इस मोमेंट पर मेरा प्लान कॉन्ट्रैक्ट को लम्बे समय तक अपने पास बनाए रखने का है। मैं नेओमी के साथ अभी खिलवाड़ कर रही हूं क्योंकि उनके पास टाइटल है, लेकिन किसी को नहीं पता कि वह कब तक चैंपियन रहेंगी। मैं जल्द ही कैश इन कर सकती हूं या नहीं भी कर सकती हूं। मैं कैश इन कर सबको सरप्राइज़ करना चाहती हूं और अपने प्लान का खुलासा अभी नहीं करुंगी।" Published 17 Aug 2017, 19:06 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit