क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 7 सितम्बर 2020

आंद्रे रसेल
आंद्रे रसेल

"अगर आंद्रे रसेल आईपीएल में तीसरे नंबर पर बैटिंग करें तो वो दोहरा शतक भी बना सकते हैं"

कोलकाता नाइट राइडर्स के चीफ मेंटर डेविड हसी ने दिग्गज बल्लेबाज आंद्रे रसेल को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर आंद्रे रसेल को 60 गेंद खेलने का मौका मिले तो उनके पास इतनी क्षमता है कि वो आईपीएल में दोहरा शतक भी जड़ सकते हैं। डेविड हसी के इस बयान से पता चलता है कि आंद्रे रसेल इस आईपीएल सीजन बैटिंग ऑर्डर में ऊपर खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

आईपीएल 2020 - दिल्ली कैपिटल्स के असिस्टेंट फिजियो को कोरोना पॉजिटिव पाया गया

आईपीएल पर कोरोना का साया लगातार मंडरा रहा है। सीएसके के कई सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब दिल्ली कैपिटल्स के असिस्टेंट फिजियो को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। दिल्ली कैपिटल्स ने एक मीडिया रिलीज जारी कर इसकी जानकारी दी। दिल्ली आईपीएल की तीसरी टीम है जो कोरोना का शिकार हुआ है।

आईपीएल 2020 - डेविड हसी ने टॉम बैंटन की तुलना केविन पीटरसन से की

कोलकाता नाइट राइडर्स के चीफ मेंटर डेविड हसी ने टीम के नए युवा बल्लेबाज टॉम बैंटन की काफी तारीफ की है। डेविड हसी ने टॉम बैंटन को केकेआर का एक्स फैक्टर बताया है। यहीं नहीं उन्होंने बैंटन की तुलना इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और स्टायलिश बल्लेबाज केविन पीटरसन से की है।

शिखर धवन को टेस्ट टीम में वापसी का भरोसा है

भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन टेस्ट टीम से बाहर चल रहे हैं और इसको लेकर उनकी प्रतिक्रिया आई है। शिखर धवन ने कहा है कि मैं टेस्ट टीम से बाहर जरुर हूँ लेकिन वापसी की उम्मीद नहीं छोड़ी है। शिखर धवन ने भारत के लिए अंतिम बार इंग्लैंड के खिलाफ द ओवल में टेस्ट मैच खेला था। यह 2018 की बात है। शिखर धवन को टीम में वापसी की उम्मीद है।

मिचेल स्टार्क ने जोस बटलर को रोकने की जरूरत बताई

मिचेल स्टार्क ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के लिए रणनीति में बदलाव लाने की सलाह दी है। मिचेल स्टार्क ने कहा है कि इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज जोस बटलर को रोकना होगा। मिचेल स्टार्क ने जोस बटलर को एक ताकतवर खिलाड़ी बताया है।

जोस बटलर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 से हुए बाहर

जोस बटलर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मैच से बाहर हो गए हैं। जोस बटलर निजी कारणों से बायो सिक्योर्ड बबल छोड़ परिवार के पास गए हैं। जोस बटलर ही वह खिलाड़ी है जिसने ऑस्ट्रेलिया की टीम को दो टी20 मैच हराने में खासा योगदान दिया। जोस बटलर पिछले टी20 मैच में नाबाद 77 रन बनाकर मैन ऑफ़ द मैच रहे थे।

मेरे आने के समय टीम हार की राह पर थी - मिस्बाह उल हक

मिस्बाह उल हक ने कहा है कि मेरे कोच बनने के समय पाकिस्तान की टीम टी20 क्रिकेट में नम्बर एक होने के बाद भी हार के रास्ते पर थी। मिस्बाह उल हक ने कहा कि टीम नीचे जा रही थी और हम जानते थे ऐसा क्यों हुआ। मिस्बाह उल हक ने इसका कारण बताते हुए कहा कि हमारे कुछ बड़े खिलाड़ी उस समय फॉर्म में नहीं थे इसलिए नम्बर एक होने के बाद भी टीम टी20 अंतरराष्ट्रीय में हार रही थी।

बेन स्टोक्स आईपीएल के शुरुआती चरण से हो सकते हैं बाहर

राजस्थान रॉयल्स आईपीएल में बेन स्टोक्स के बिना ही आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत करेगी। बेन स्टोक्स आईपीएल की शुरुआत में कुछ मैचों से बाहर रह सकते हैं। खबरों के अनुसार बेन स्टोक्स कुछ समय और अपने पिता के साथ न्यूजीलैंड में ही बिताएंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now