Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Dream11 Prediction: 3 कारणों से ऑस्ट्रेलिया अफगानिस्तान के खिलाफ जीत हासिल कर सकती है

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
397   //    01 Jun 2019, 12:39 IST

Enter caption
Enter caption

वर्ल्ड कप 2019 का चौथा मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच काउंटी ग्राउंड, ब्रिस्टल में खेला जाएगा। इस मुकाबले को लेकर अफगानिस्तान के नए-नवेले कप्तान गुलबदीन नाइब का मानना है कि अफगानिस्तान टीम ऑस्ट्रेलिया को पटखनी दे सकती है। गौरतल हो कि ऑस्ट्रेलिया टीम आईसीसी वनडे रैंकिंग में 5वें स्थान पर है जबकि अफगानिस्तान टीम 8वें स्थान पर मौजूद है।

दोनों टीमों के प्रदर्शन पर नजर डालें तो ऑस्ट्रेलिया ने अपने पिछले सभी 5 मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेले थे और सभी में जीत हासिल किया था, जबकि अफगानिस्तान ने अपने पिछले 5 मैचों में से 2 में जीत हासिल किया था जबकि एक मैच बाधित रहा।

अफगानिस्तान टीम की ओर नजर डालें तो इस टीम में विस्फोटक सलामी बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद और हज़रतुल्लाह ज़ज़ई मौजूद हैं जो किसी भी गेंदबाज के सामने विस्फोटक बल्लेबाजी करने की क्षमता रखते हैं। इसके अलावा मोहम्मद नबी, राशिद खान, मुजीब उर रहमान और अशगर अफगान जैसे कई अच्छे खिलाड़ी हैं जो ऑस्ट्रेलिया टीम को पटखनी देने की काबिलियत रखते हैं।

यह भी पढ़ें: Dream11 Prediction: 3 कारण जिनकी वजह से न्यूजीलैंड श्रीलंका पर जीत हासिल कर सकती है 

लेकिन आज हम आपको उन 3 कारणों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी वजह से ऑस्ट्रेलिया टीम अफगानिस्तान के खिलाफ जीत हासिल कर सकती है, साथ ही हम फैंटसी लीग के लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ियों के बारे में भी बात करेंगे।

#3. शानदार तेज गेंदबाजों की उपस्थिति:

Australia v Sri Lanka – ICC Cricket World Cup 2019 Warm Up
Australia v Sri Lanka – ICC Cricket World Cup 2019 Warm Up

ऑस्ट्रेलिया टीम ने अपने दोनों वार्मअप मैचों में जीत हासिल किया था। इन दोनों मैचों में तेज गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था। इसके साथ ही ब्रिस्टल ग्राउंड की सामने की बाउंडरी थोड़ी छोटी है जबकि अगल-बगल की बाउंडरी लंबी है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज शॉर्ट पिच गेंद फेंककर अफगानी बल्लेबाजों को खूब छका सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया टीम की ओर से मिचेल स्टार्क, पेट कमिंस तेज गेंदबाजी विभाग का प्रतिनिधित्व करेंगे जबकि जेसन बेहरेन्डोर्फ या केन रिचर्डसन उनका साथ देते हुए नजर आ सकते हैं।

फैंटसी लीग के लिए ऑस्ट्रेलिया की ओर से तेज गेंदबाजों में मिचेल स्टार्क और पेट कमिंस को टीम में रखना उचित होगा, जबकि स्पिन गेंदबाजों में एडम जम्पा को भी टीम में रखा जा सकता है।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...