Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Dream11 Prediction: 3 कारण जिनकी वजह से न्यूजीलैंड श्रीलंका पर जीत हासिल कर सकती है

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
376   //    01 Jun 2019, 11:20 IST

India v New Zealand – ICC Cricket World Cup 2019 Warm Up
India v New Zealand – ICC Cricket World Cup 2019 Warm Up

वर्ल्ड कप 2019 का तीसरा मैच न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच भारतीय समयानुसार 3 बजे से कार्डिफ के सोफिया गार्डन्स में खेला जाएगा। न्यूजीलैंड टीम आईसीसी वनडे रैंकिंग में चौथे स्थान पर है जबकि श्रीलंका 9वें स्थान पर मौजूद है।

दोनों टीमों के प्रदर्शन की बात करें तो न्यूजीलैंड ने पिछले 5 वनडे मैचों में से 4 में जीत हासिल किया था जबकि श्रीलंका ने एक ही मैच में जीत हासिल किया जबकि एक मैच बाधित रहा।

यह भी पढ़ें: Dream11 Prediction: 3 कारण जिनकी वजह से ऑस्ट्रेलिया अफगानिस्तान के खिलाफ जीत हासिल कर सकती है

इस लेख में हम फैंटेसी लीग के लिए उपयुक्त खिलाड़ियों की चर्चा करते हुए वे 3 कारण बताएंगे कि क्यों न्यूजीलैंड की टीम श्रीलंका के खिलाफ मैच जीत सकती है।

#3. वार्मअप मैचों में अच्छा प्रदर्शन:

India v New Zealand – ICC Cricket World Cup 2019 Warm Up
India v New Zealand – ICC Cricket World Cup 2019 Warm Up

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने वार्मअप मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्होंने पहले वार्मअप मैच में भारत के खिलाफ शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए उन्हें 179 रनों पर ही ऑलआउट कर दिया। जबकि बल्लेबाजी करते हुए 37.1 ओवरों में 180 रन बनाकर मैच जीत लिया था।

इसके अलावा दूसरे वार्मअप मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। वेस्टइंडीज के हार्ड हिटर बल्लेबाजों की आक्रामक बल्लेबाजी के कारण न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने 421 रन खर्च कर डाले थे। लेकिन सबसे बड़ी बात यह रही कि उन्होंने 49.2 ओवरों में वेस्टइंडीज की टीम को ऑलआउट कर दिया था, जबकि बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 330 रन भी बना डाले थे।

इसके विपरीत श्रीलंका को दोनों वार्मअप मैचों में क्रमशः दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

न्यूजीलैंड की ओर से वार्मअप मैचों में ट्रेंट बोल्ट ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया था। उन्होंने पहले और दूसरे दोनों वार्मअप मैचों में 4-4 विकेट चटकाए थे। ट्रेंट बोल्ट को फैंटेसी टीम में शामिल करना सबसे उचित रहेगा। इसके अलावा लोकी फर्ग्यूसन या टिम साउदी भी टीम में रखने के योग्य हैं।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...