Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर को देख चौंक गया था युवा रेसलर और गंभीर हालत में हॉस्पिटल पहुंचा रिंग का बड़ा दिग्गज 

  • WWE के चार बड़े पीपीवी की लिस्ट की बात की जाए तो रॉयल रंबल, रेसलमेनिया, समरस्लैम और अंत नें सर्वाइवर सीरीज आता है।
न्यूज़
Modified 07 Mar 2020, 20:00 IST

W WE राउंड अप
W WE राउंड अप

WWE Elimination Chamber 2020 को भारत में कितने बजे और कहां लाइव देख सकते हैं?

एलिमिनेशन चैंबर 2020 का काउंटडाउन शुरु हो गया है और रेसलमेनिया से पहले ये WWE लास्ट पीपीवी है। हालांकि इसमें रोमन रेंस जैसे सुपरस्टार का मैच नहीं है लेकिन फैंस के रोमांच के लिए काफी सारे मुकाबले बुक कर दिए गए हैं।

WrestleMania 36 के रिंग में जिगरी दोस्त बनेंगे जानी दुश्मन?

साशा बैंक्स और बेली के मैच का इंतजार पूरा WWE यूनिवर्स पिछले साल से कर रहा है। लेकिन अभी तक इन दोनों का मैच नहीं हो पाया। जब भी लगा कि अब मैच हो सकता है उससे पहले ये दोनों दोस्त बन गए। बेली और साशा बैंक्स बहुत अच्छे दोस्त हैं।

Elimination Chamber 2020 में दिग्गज का मुकाबला मौजूदा WWE चैंपियन से होगा

WWE स्मैकडाउन सुपरस्टार डेनियल ब्रायन का मुकाबला एलिमिनेशन चैंबर में WWE क्रूजरवेट चैंपियन ड्रू गुलक के साथ होगा। डेनियल ब्रायन ने स्मैकडाउन के एपिसोड में गुलक को चैलेंज किया था और इसके बाद इस मैच को ऑफिशियल कर दिया गया है।

WWE WrestleMania 36 में होगा जॉन सीना और ब्रे वायट की 6 साल पुरानी दुश्मनी का अंत

पिछले हफ्ते दिग्गज जॉन सीना ने WWE स्मैकडाउन में दस्तक देकर ये कहा था कि रेसलमेनिया 36 का वो हिस्सा नहीं होंगे। इसी के साथ वो भावुक होते हुए स्टेज तक पहुंच गए थे लेकिन वहां लाइट्स बंद हुई और फीन्ड ने एंट्री मारी। फीन्ड ने जॉन सीना को रेसलमेनिया के लिए चैलेंज किया जिसको 16 बार के चैंपियन ने स्वीकर किया

WWE में ट्रिपल एच से पंजा लड़ाने वाले स्कॉट स्टाइनर को गंभीर हालत में हॉस्पिटल ले जाया गया

Advertisement

FightFul के सीन रॉस ने बताया कि पूर्व WWE सुपरस्टार स्कॉट स्टाइनर इम्पैक्स रेसलिंग की टेपिंग के दौरान लोकर रुम में बेहोश हो गए जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। रिपोर्टस के मुताबिक उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। हालांकि पूर्व WWE रेसलर टॉमी ड्रीमर ने स्कॉट की हालत पर प्रतिक्रिया दी है।

लगभग 1 महीने बाद होगी ऐज की Raw में वापसी, रैंडी ऑर्टन ने किया था जानलेवा हमला

WWE द्वारा इस साल आयोजित रॉयल रंबल 2020 फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आया था क्योंकि इस इवेंट में कई शानदार मैच देखने को मिले थे। इसके साथ ही कंपनी के दिग्गज सुपरस्टार ऐज ने भी वापसी की और वह इस पीपीवी के अंदर रॉयल रंबल मेंस मैच का हिस्सा बने लेकिन वह इस मैच को जीत नहीं सके।

"WWE में ब्रॉक लैसनर को देख...मेरा बचपन का सपना पूरा हो गया था"

ब्रॉक लैसनर कौन हैं और क्या करते हैं ये सभी जानते हैं। लाखों-करोड़ों दिलों पर राज़ करने वाले ब्रॉक लैसनर को WWE के सुपरस्टार्स भी प्यार करते हैं। जिन्होंने हाल ही में करियर शुरु किया है, ब्रॉक लैसनर उनके लिए प्रेरणा है। ऐसा ही कुछ अब NXT के क्रूजरवेट चैंपियन जॉर्डन डेवलिन ने बताया।

WWE SummerSlam 2020 की तारीख और जगह का ऐलान हुआ

WWE के चार बड़े पीपीवी की लिस्ट की बात की जाए तो रॉयल रंबल, रेसलमेनियासमरस्लैम और अंत नें सर्वाइवर सीरीज आता है। अब समरस्लैम 2020 की तारीख का ऐलान हो गया और कंपनी ने पोस्टर भी रिलीज कर दिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं। 

Published 07 Mar 2020, 20:00 IST
Advertisement
Fetching more content...