Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 29 जून, 2019

  • WWE में दिनभर की जरूरी खबरें जो आपको जाननी जरूरी हैं।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:37 IST

Enter caption

WWE Live Event रिजल्ट्स, टोक्यो : 28 जून, 2019

WWE ने बहुत लंबे समय से घोषणा कर दी थी कि टोक्यो में होने वाले लाइव इवेंट में ट्रिपल एच भी हिस्सा लेने वाले हैं और अब यह शो सफलता पूर्वक समाप्त हो गया है। दरअसल, 28 जून को रयोगोकु एरिना, टोक्यो, जापान में WWE का बड़ा लाइव इवेंट हुआ था। शो के मेन इवेंट में शिंस्के नाकामुरा और यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस के बीच जबरदस्त मैच हुआ था। इसके अलावा भी WWE ने कई सारे बड़े मैचों को बुक किया था। इस लाइव इवेंट में कुल 7 मैच हुए थे जिसमें 4 टाइटल मैच शामिल थे।


WWE न्यूज: टोक्यो में हुए लाइव इवेंट के बाद बड़े चैंपियनशिप मैच का एलान हुआ

असुका और कैरी सेन टोक्यो में एक लाइव इवेंट के दौरान द आइकॉनिक्स बिली के और पेटन रॉयस को हराकर WWE विमेंस टैग-टीम टाइटल की नं 1 कंटेंडर बनी। आपको बता दें WWE की पहली विमेंस टैग-टीम चैंपियंस बेली और साशा बैंक्स 49 दिनों तक चैंपियन रहने के बाद रैसलमेनिया 35 में फैटल 4वे मैच में द आइकॉनिक्स के हाथों अपना टाइटल हार गई थी।


विंस मैकमैहन द्वारा ट्रिपल एच को एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर नहीं बनाने का बड़ा कारण सामने आया

27 जून 2019 का दिन अगले कई दशकों तक याद रखा जाएगा क्योंकि इसी दिन पॉल हेमन और एरिक बिशफ को रॉ और स्मैकडाउन का एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर नियुक्त किया गया है। विंस मैकमैहन द्वारा उठाए गए इस कदम को पूरे रैसलिंग वर्ल्ड से सराहना मिल रही है।


AEW Fyter Fest पे-पर-व्यू को भारत में कब, कहां और कैसे लाइव देखा जा सकता है ?

स्क्रीनरैंट के अनुसार, कुछ समय पहले कैनी ओमेगा ने बताया कि AEW का अगला पीपीवी फायटर फेस्ट फ्री में देखा जा सकता है। इस शो को B/R लाइव पर बिना किसी पैसे दिए देखने का मौका मिलेगा। यह ऑल एलीट रैसलिंग का दूसरा पीपीवी होगा, जिसमें कई सारे बड़े मैच बुक हो चुके हैं।


WWE न्यूज: रोमन रेंस और द रॉक की फिल्म का अंतिम ट्रेलर सामने आया

रोमन रेंस ने कुछ महीनों पहले घोषणा की थी कि वह द रॉक के साथ एक फ़िल्म में काम करने वाले हैं और यह उनकी हॉलीवुड में पहली फ़िल्म होगी। थोड़े समय पहले इस मूवी का अंतिम ट्रेलर आ गया है जिसमें द बिग डॉग भी शामिल है। 


WWE न्यूज: सैथ रॉलिंस ने पॉल हेमन को भेजा धमकी भरा संदेश

WWE ने यह घोषणा की थी कि पॉल हेमन को रॉ का एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर नियुक्त किया गया है, लेकिन इसके साथ ही वह ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट भी बने रहेंगे। जिसका मतलब यह है कि वह WWE के फ्लैगशिप शो में ब्रॉक लैसनर का पक्ष लेंगे और सैथ रॉलिंस ने भी इसी बारे में ट्विटर पर जिक्र किया था।


WWE न्यूज: भारतीय फैंस के लिए बुरी खबर, जिंदर महल गंभीर चोट के कारण एक्शन से हुए दूर

जिंदर महल ने हाल ही में बताया कि 15 जून को हुए WWE के एक लाइव इवेंट के दौरान उन्हें घुटनों में गंभीर चोट आई थी, जिसकी सर्जरी सफलता पूर्वक हो गयी है। कुछ समय पहले महल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली थी जिसमें उन्होंने अपनी इस चोट के बारे में जानकारी दी।


WWE न्यूज: अगले हफ्ते Raw के लिए एक बड़े मैच का एलान हुआ

पिछले कुछ हफ़्तों से ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले के बीच काफी सारे अलग-अलग प्रकार के मैच हो रहे हैं। WWE ने अब तक दोनों के बीच आर्म रैसलिंग और रस्साकशी मैच करवाया है, जिसमें बॉबी लैश्ले स्ट्रोमैन पर भारी पड़े है। 


WWE न्यूज: Raw सुपरस्टार्स ने बनाई नई टीम

कुछ समय पहले रॉ के तीन सुपरस्टार्स ने टीम बनाकर काम किया और देखकर लग रहा है कि अब वह तीनों एक ग्रुप में ही काम करेंगे। दरअसल WWE के मेन इवेंट के एपिसोड में EC3, रॉबर्ट रूड और सिजेरो ने एक टैग टीम मैच में काम किया था। 

Advertisement


WWE न्यूज: ब्रॉक लैसनर के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

रैसलिंग ऑब्ज़र्वर के डेव मेलट्ज़र ने बताया कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर का कॉन्ट्रैक्ट मई या जून 2020 में खत्म हो रहा है। इसका अर्थ है कि अगर वह दोबार कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करते हैं तो वह कंपनी के साथ एक साल तक रहने वाले हैं। 


दो बड़े सुपरस्टार्स को अपनी कंपनी में लाने के लिए WWE और AEW के बीच जद्दोजहद शुरू?

ऑल एलीट रैसलिंग के आने से WWE को काफी बड़ा नुकसान हो रहा है क्योंकि अब सिर्फ फैंस के लिए ही नहीं, बल्कि रैसलर्स के लिए भी अपने भविष्य को चुनने के लिए दो बड़े विकल्प है। इससे उन सुपरस्टार्स को ज्यादा फायदा होगा।

Published 29 Jun 2019, 20:00 IST
Advertisement
Fetching more content...