Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 11 जून, 2019

न्यूज़
992   //    11 Jun 2019, 20:00 IST

Enter caption

भविष्य में दोबारा WWE में वापसी करने को लेकर डीन एम्ब्रोज ने दिया बड़ा बयान

जॉन मोक्स्ली जिन्हें पहले WWE में डीन एम्ब्रोज के नाम से जाना जाता था वो अब AEW का हिस्सा है। जब से वो AEW में गए है तब से अपने बारे में और WWE के बारे में वो बड़े खुलासे कर रहे हैं। इस साल अप्रैल में उन्होंने WWE छोड़ दी थी। जॉन मोक्स्ली ने हाल ही में 25 ईयर लेटर पॉडकॉस्ट पर दिए इंटरव्यू में बताया की क्या विंस मैकमैहन उन्हें WWE में लौटने की अनुमति देंगे।

WWE न्यूज: रोमन रेंस के मैनेजर बन सकते हैं पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन

WWE के हॉल ऑफ फेमर रिकी द ड्रैगन स्टीमबोट ने हाल ही में पैनकेक्स और पावरस्लैम्स पॉडकास्ट पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। जहां उनसे उनके करियर और WWE के साथ वर्तमान सेटअप के बारे में कई दिलचस्प सवाल किए गए थे।

ब्रॉक लैसनर द्वारा UFC की बजाय WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट करने की वजह सामने आई

UFC 226 के बाद कई रैसलिंग प्रशंसकों का मानना था कि अगली हैवीवेट चैम्पियनशिप फाइट UFC में ब्रॉक लैसनर और डेनियल कॉर्मियर के बीच होगी। लेकिन डैना वाइट ने घोषणा की कि ब्रॉक लैसनर ने UFC से संन्यास ले लिया और शायद अब वह UFC में नज़र नहीं आएं।

WWE न्यूज़: Stomping Grounds पीपीवी में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में नई शर्त जोड़ी गई

सुपर शोडाउन के बाद हुए रॉ में आकर सैथ रॉलिंस के जश्न मनाने की कई वजहें थी। सुपर शोडाउन इवेंट में सैथ रॉलिंस ना केवल बैरन कॉर्बिन के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करने में सफल रहे थे, बल्कि उन्होंने ब्रॉक लैसनर को भी उनका मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करने से रोका था। 

Raw में ऑफ एयर के बाद सैथ रॉलिंस की गर्लफ्रेंड ने क्या किया?

WWE सुपर शोडाउन के बाद रॉ का पहला एपिसोड था जिसमें आगे की कहानियों पर जोर दिया गया। रॉ का कैमरा बंद होने के बाद विमेंस चैंपियन और सैथ रॉलिंस की गर्लफ्रेंड बैकी लिंच और पूर्व यूएस चैंपियन बैरन कॉर्बिन के बीच टकराव देखने को मिला। कैमरा बंद होने के बाद बैकी लिंच ने अपने टाइटल को लेसी इवांस के खिलाफ डिफेंड किया।

WWE न्यूज: मैच के दौरान Raw का टॉप सुपरस्टार हुआ चोटिल?

इस हफ्ते की रॉ काफी शानदार रही। 6 मैन टैग टीम मैच भी जबरदस्त रहा। द मिज, रिकोशे और ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना सिजेरो, बॉबी लैश्ले और समोआ जो के साथ हुआ। इस मैच में बेबीफेस टीम ने शानदार जीत हासिल की। लेकिन मैच का जो अंत हुआ वो कुछ अच्छा नहीं हुआ। इस मैच के अंत में सिजेरो को इंजरी आ गई।

WWE न्यूज: Raw को मिले नए टैग टीम चैंपियंस

रॉ में द रिवाइवल ने द उसोज और कर्ट हॉकिंस, जैक रायडर को हराते हुए दूसरी बार रॉ टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की। द रिवाइवल ने रैसलमेनिया 35 में टैग टीम चैंपियनशिप गंवा दी थी। शो ख़त्म होने के बाद यह खुलासा हुआ कि द रिवाइवल ने विंस मैकमैहन द्वारा WWE में अगले पांच साल तक रूकने के ऑफर को ठुकरा दिया था।

WWE/AEW न्यूज़: कोडी रोड्स ने WWE और विंस मैकमैहन की तारीफ की

AEW के कोडी रोड्स ने ट्विटर पर एक सवाल-जवाब वाला सेशन रखा था, जिसमें फैंस ने उनसे कई सारे सवाल पूछे। जब एक फैन ने उनसे WWE के बारे में सवाल पूछा तो कोडी ने बहुत रोचक जवाब दिया। उन्होंने खुद के और अपने भाई के WWE में कैरेक्टर के बारे में बात की।

विंस मैकमैहन ने चैंपियन को दिया था Raw में सिर्फ 1 बार आने के लिए करीब 34 करोड का ऑफर

WWE ऐसे ही दुनिया की सबसे बड़ी रैसलिंग कंपनी नहीं बनी है, विंस मैकमैहन के पास अनुभव है इसलिए वो रैसलिंग वर्ल्ड के मास्टरमाइंड कहे जाते हैं। MMA लैजेंड चैल सोनेन ने हाल ही में WWE को लेकर बड़ा खुलासा किया।

Advertisement

WWE न्यूज़: ट्रिपल एच और बुलेट क्लब के सदस्यों का जापान में होगा बड़ा मैच

ट्रिपल एच ने सुपर शोडाउन में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ अपना अंतिम मैच लड़ा था। इसके बाद फैंस सोच रहे हैं कि वह लंबे समय तक WWE की रिंग में दिखाई नहीं देंगे, लेकिन अब वह जापान में एक दिग्गज टीम के साथ मिलकर बड़ा मैच लड़ने वाले हैं। 

WWE Extreme Rules में हो सकता है अहम शर्त के साथ सैथ रॉलिंस का बड़ा मैच

WWE एक्सट्रीम रूल्स 2019, 14 जुलाई (भारत में 15 जुलाई) को होगी। हालांकि WWE का अगला पीपीवी 23 जून (भारत में 24 जून) को स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स है। इसमें सैथ रॉलिंस, बैरन कॉर्बिन के खिलाफ अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करने वाले हैं। वहीं खबरों की माने तो एक्सट्रीम रूल्स का प्रचार अभी से होने लग गया है, जिसमें तीन मुकाबले लगभग पक्के माने जा रहा हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं






Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...