Create
Notifications

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 14 मई, 2019

Enter caption
PANKAJ

WWE न्यूज़: Money in the Bank लैडर मैच में हुआ बड़ा बदलाव, स्ट्रोमैन को किया गया बाहर

इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ लंदन, इंग्लैंड में पहले से शूट कर ली गई थी। ये शो मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू से पहले का आखिरी शो था और पिछले हफ्ते के मुकाबले काफी अच्छा भी था। इस शो में कई शानदार मुकाबले और सैगमेंट्स दिखे और इसके साथ मनी इन द बैंक के कार्ड में बड़ा बदलाव भी हुआ। पिछले हफ्ते रिकोशे ने भी लैडर मैच में बने रहने के लिए रॉबर्ट रूड को हराया था। हालाँकि ब्रॉन स्ट्रोमैन ऐसा करने के कामयाब नहीं रहे।


WWE ने गोल्डबर्ग और द अंडरटेकर के बीच ड्रीम मैच की घोषणा की

7 जून को सऊदी अरब में WWE का सुपर शोडाउन पे-पर-व्यू होगा। इस इवेंट के लिए सबसे बड़े मैच की घोषणा WWE द्वारा कुछ समय पहले की गई। WWE के 2 बड़े लैजेंड्स गोल्डबर्ग और द अंडरटेकर के बीच मैच होगा। WWE की स्टेटमेंट में बताया गया है कि 7 जून को जेद्दाह के किंग अब्दुल्ला स्पोर्ट्स सिटी स्टेडियम में सुपर शोडाउन का आयोजन किया जाएगा।


WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच ने अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगाई

पिछले कुछ महीनों से खबर आ रही थीं कि यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच रिलेशनशिप में हैं। सैथ रॉलिंस ने पहले भी इस बात के हिंट दिए थे लेकिन अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट करके दोनों के रिलेशनशिप की पुष्टि कर दी।


WWE न्यूज़: सऊदी अरब में होगा सुपर शोडाउन, दिग्गजों के बीच होगा महा मुकाबला

एक बार फिर से सऊदी अरब में WWE अपना बड़ा इवेंट करने वाला है। कुछ वक्त पहले सऊदी में WWE ने ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल और क्राउन ज्वेल शो किया था। वहीं इस बार का शो 7 जून को होने वाला है लेकिन अब इस शो का नाम सामने आ गया है जबकि कुछ मुकाबले भी बुक कर दिए हैं।


WWE न्यूज़: सुपर शोडाउन में अंडरटेकर के खिलाफ मैच को लेकर गोल्डबर्ग ने अपनी प्रतिक्रिया दी

WWE ने सऊदी अरब के शो के लिए द अंडरटेकर और गोल्डबर्ग के बीच ड्रीम मैच की घोषणा कर दी है। WWE का यह शो 7 जून 2019 को होने वाला है। अंडरटेकर को सोशल मीडिया में रुचि नहीं है, शायद इसलिए वह तो उनके मैच पर प्रतिक्रिया नहीं देंगे। लेकिन गोल्डबर्ग ने इंस्टाग्राम पर इस मैच को लेकर अपनी राय रखी और बताया कि यह उनके लिए बहुत कठिन निर्णय था।


WWE न्यूज: Raw सुपरस्टार ने नए कैरेक्टर में की शानदार वापसी

इस हफ्ते रॉ का आयोजन यूनाइटेड किंगडम में हुआ था, क्योंकि WWE रोस्टर फिलहाल यूरोप के टूर पर है। मनी इन द बैंक अब केवल एक सप्ताह दूर रह गया है, इसलिए कुछ दिलचस्प और नई चीजें होना लाज़िमी है।


WWE न्यूज़: Raw सुपरस्टार ने खुद को WWE से रिलीज किए जाने की मांग की

हाल ही में WWE को बहुत नुकसान हो रहा है, क्योंकि कई सारे रैसलर्स WWE से जाने का प्लान बना रहे हैं। कुछ समय पहले रिपोर्ट आई थी कि लियो रश के बर्ताव से बैकस्टेज रैसलर्स परेशान है। लेकिन अब रैसलिंग आब्जर्वर न्यूज़लैटर की रिपोर्ट के अनुसार लियो रश ने WWE से रिलीज की मांग की है।


WWE को अब मेरी कोई जरूरत नहीं है: जॉन सीना

16 बार वर्ल्ड चैंपियन ने कहा,"मुझे कंपनी में अपना नाम बनाने का मौका सिर्फ इसलिए मिला क्योंकि ब्रॉक लैसनरने कंपनी को छोड़ दिया था। वहीं स्टीव ऑस्टिन भी कंपनी से दूर थे और रॉक भी हॉलीवुड जा रहे थे। इन सबके अलावा ट्रिपल एच, मिक फोली और अंडरटेकर चोटिल थे। इस स्थिति में एक मौका मिलना सिर्फ इत्तफाक है और उन्हें उम्मीद नहीं थी कि इसका परिणाम क्या होगा। कंपनी ने उनपर विश्वास जताया और उसका नतीजा ये हुआ कि वो इतने सालों तक रैसलिंग कर पाए हैं। लेकिन अभी भी मैं परफॉर्मेंस सेंटर जाकर वहां लोगों से बात करते हैं।"


मनी इन द बैंक लैडर मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन का रहेगा बहुत बड़ा रोल

मनी इन द बैंक पीपीवी के पहले हुए आखिरी रॉ में हमे काफी मजेदार चीजें देखने को मिली। इस हफ्ते रॉ में कुछ ऐसी चीजे भी हुई जिनकी दर्शकों ने आशा भी नहीं की थी।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...