Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप: रोमन को चोट लगने की खबर,भारतीय मूल के रेसलर ने जीता WWE का बड़ा टाइटल

  • WWE में दिनभर की बड़ी खबरें जो आपको जाननी जरूरी हैं।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:49 IST

Enter caption

WWE न्यूज़: रिंग में "शील्ड" भाइयों को मारने वाले सुपरस्टार ने की वापसी,टीम रिक फ्लेयर में हुआ शामिल

क्राउन ज्वेल इवेंट में बस कुछ दिन रहे गए हैं और रिक फ्लेयर की टीम पूरी हो गई है। इस हफ्ते रॉ के दौरान रिक फ्लेयर ने ओपनिंग प्रोमो करते हुए अपने पांचवें और आखिरी मेंबर का नाम बताया। अब इस सुपरस्टार पर सभी फैंस की निगाहें होंगे क्योंकि इस रेसलर को डब्लू डब्लू ई (WWE) का फ्यूचर माना जा रहा है।


पहले गाया बॉलीवुड का सुपरहिट गाना फिर जीता भारतीय मूल के रेसलर ने WWE में टाइटल

डब्लू डब्लू ई (WWE) में इस वक्त एक ऐसा टाइटल है जो सभी फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। जी हां, 24/7 टाइटल जबसे आया है, छोटे-छोटे सैगमेंट्स में इसको बदलते हुए देखा गया है। आर ट्रुथ ने इसे सबसे ज्यादा बार जीता है। जबकि प्रेग्नेंट सुपरस्टार भी इसको अपने नाम कर चुकी हैं। इस हफ्ते भारतीय मूल के रेसलर और सिंह ब्रदर्स के मेंबर सुनील सिंह ने इसको अपने नाम किया ।


WWE Live Event रिजल्ट्स, सिडनी: रोमन को चोट लगने की खबर, पूर्व चैंपियन की चोट की जानकारी WWE ने दी

WWE सुपरस्टार्स ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर हैं। कुछ घंटों पहले सिडनी में लाइव इवेंट देखने को मिला। इसमें बडी मर्फी, पेटन रॉयस और बिली के जैसी ऑस्ट्रेलिया की WWE सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया।


WWE Live Event रिजल्ट्स, सिडनी, 21 अक्टूबर 2019: रोमन रेंस ने लड़ा स्टील केज मैच

डब्लू डब्लू ई (WWE) का लाइव इवेंट इस बार सिडनी में हुआ। इस इवेंट में फैंस को दोनों ब्रांड के सुपरस्टार्स दिखे, हालांकि ब्लू ब्रांड का ज्यादा दबदबा था। रोमन रेंस, डेनियल ब्रायन, विमेंस चैंपियन बेली से लेकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन शिंस्के नाकामुरा ने मैच लड़ा। बडी मर्फी ने धमाकेदार जीत दर्ज की जबकि फैंस को कुल 7 मैच देखने को मिले।


Raw में ऑफ एयर होने के बाद 2 दुश्मनों के बीच हुआ धमाकेदार स्टील केज मैच

इस हफ्ते रॉ का एपिसोड जैसा सोचा वैसा नहीं हुआ। इस बार नए टैलेंट्स को काफी अच्छा मौका दिया गया। मेन इवेंट में स्ट्रीट प्रोफिट्स ने मैच लड़ा। ये मैच ओसी क्लब के मेंबर कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज के खिलाफ था। हालांकि एजे स्टाइल्स रिंग साइड पर थे लेकिन उन्हें केविन ओवेंस ने स्टनर मार दिया। इस तरह ड्राफ्ट के बाद ओवेंस को रेड ब्रांड में देखा गया। मुकाबले को स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने जीता और कैमरा बंद हो गया। हालांकि असली मजा फैंस को ऑफ एयर में देखने को मिला।


WWE न्यूज़: केन वेलासकेज़ और रे मिस्टीरियो टीम बनाकर मेक्सिको में रॉ के इन बड़े सुपरस्टार्स का सामना करेंगे

इस बात की पुष्टि की गई है कि रे मिस्टीरियो, केन वेलासकेज़ के साथ टीम बनाकर मेक्सिको में होने डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरशो में मुकाबला करेंगे। हाल ही में WWE ने शो में होने वाले सभी मैच के बारे में बता दिया है जिसके साथ-साथ यह भी बताया गया है कि केन और मिस्टीरियो रिंग में किन दो सुपरस्टार्स के खिलाफ लड़ेंगे।


WWE न्यूज़: WWE को लग सकता है बड़ा झटका, रैंडी ऑर्टन ने किया कंपनी छोड़कर जाने का इशारा?

WrestleTalk के अनुसार, रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के ब्रायन अल्वारेज ने बताया है कि जल्द ही डब्लू डब्लू ई (WWE) में कुछ सुपरस्टार्स अपने-अपने कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज किए जा सकते है। ये खबर ऐसे समय पर आ रही है जब AEW डायनामाइट की शुरुआत अच्छी हुई है और AEW को बहुत फैंस देखना पसंद कर रहे हैं।


WWE Raw में विमेंस सुपरस्टार्स के मौजूद ना होने का सबसे बड़ा कारण सामने आया

डब्लू डब्लू ई (WWE) ड्राफ्ट 2019 से एक बात तो साफ पता चली है कि अब विमेंस डिवीज़न को अलग नजरिए से देखा जाने लगा है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण यह था कि ड्राफ्ट में सबसे पहला नाम मौजूदा रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का रहा था।

Advertisement

WWE न्यूज़: रैंडी ऑर्टन के AEW में जाने के फैसले को लेकर बैकस्टेज कारण सामने आया 

डेव मैल्टजर ने हाल ही में रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो पर खुलासा किया कि क्यों रैंडी ऑर्टन ने AEW में जाने के संकेत दिए हैं। मैल्टजर ने अनुमान लगाया कि शायद ऑर्टन का डब्लू डब्लू ई(WWE) के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है और वह AEW का नाम इसलिए ले रहे हैं ताकि उन्हें विंस मैकमैहन की कंपनी में अच्छी डील मिल सके। WWE जल्द ही बैकस्टेज ऑर्टन से इस बारे में बातचीत करना शुरू कर सकता है क्योंकि वह अपने सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक को खोना नहीं चाहेगा।


1 मैच के लिए करीब 1,07,00,00,000 रूपये मिलने की रिपोर्ट पर ट्रिपल एच और टायसन फ्यूरी का बयान आया सामने

हाल ही में सामने आई डेली मेल की रिपोर्ट ने रेसलिंग फैंस के कान खड़े कर दिए थे, जिसमें बताया गया कि बॉक्सिंग लैजेंड टायसन फ्यूरी को क्राउन ज्वेल में होने वाले मैच के लिए WWE की तरफ से 15 मिलियन डॉलर मिल रहे हैं। भारतीय रूपयों के हिसाब से ये रकम करीब 107 करोड़ होती है। इतनी फीस तो ब्रॉक लैसनर की पूरी साल की भी नहीं है।


WWE ले सकता है सऊदी अरब में होने वाले Crown Jewel 2019 के लिए ऐतिहासिक फैसला

सऊदी अरब में होने वाले क्राउन ज्वेल पीपीवी के लिए तैयारियां शुरू हो गई है। ये इवेंट हमेशा की तरह धमाकेदार होता है। लेकिन यहां विमेंस मैच नहीं होते हैं। इस बार जून में हुए सुपर शोडाउन इवेंट में नटालिया और एलेक्सा का मैच होना था। उन्हें वहां ले भा जाया गया था लेकिन लास्ट वक्त पर इसे कैंसल कर दिया गया था। आने वाले क्राउन ज्वेल में ये उम्मीद जताई जा रही है कि विमेंस मैच यहां पर होगा।


WWE न्यूज: रैंडी ऑर्टन के WWE कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

इंस्टाग्राम में एक विवादित पोस्ट डालने की वजह से इस समय रैंडी ऑर्टन चर्चा में है। AEW में उनके जाने के बारे में लोग अब बात करने लगे हैं। एक अन्य अफवाह में ये भी बात सामने आई है कि कई और सुपरस्टार्स भी कंपनी से रिलीज हो सकते हैं। रैंडी ऑर्टन को लेकर एक बात जरूर सामने आई है। फाइट फुल यूट्यूब के जरिए ये बात पता चली है कि रैंडी ऑर्टन का डब्लू डब्लू ई (WWE) कॉन्ट्रैक्ट साल 2020 में खत्म होगा।


WWE न्यूज: मैकइंटायर को जल्द मिल सकता है बड़ा पुश

मैकइंटायर ने इस हफ्ते रॉ में शानदार वापसी की। रिकोशे के खिलाफ उन्होंने मैच लड़ा। डेव मैल्टजर और ब्रायन एल्वारेज ने इस रॉ के बारे में बातचीत की। मैल्टजर ने यहां पर मैकइंटायर और रिकोशे के बैकस्टेज प्लान के बारे में बताया।


Raw में एजे स्टाइल्स को शानदार स्टनर मारने को लेकर केविन ओवेंस ने दिया बड़ा बयान

केविन ओवेंस ने इस हफ्ते डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ में एजे स्टाइल्स को स्टनर मारकर सभी को चौंक दिया। उनके इस स्टनर की वजह से द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को जीत हासिल हुई। मेन इवेंट में ये कारनाम हुआ। जिस वजह से ल्यूक गैलोज और एंडरसन को हार का सामना करना पड़ा था। केविन ने आकर मैच में दखल दिया और शानदार स्टनर के साथ शो का अंत किया।

Published 22 Oct 2019, 20:14 IST
Advertisement
Fetching more content...