WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 21 अप्रैल, 2019

Enter caption

5 साल बाद सीएम पंक की हुई रैसलिंग रिंग में वापसी, विरोधी को मारा GTS

MKE रैसलिंग शो में दो रैसलर्स के बीच मैच हो रहा था लेकिन तभी एक मास्क पहना हुआ रैसलर आता है और एक रैसलर पर हमला करके GTS लगा देता है। ये मूव पंक का फिनिशर है। शुरुआत में फैंस को नहीं लग रहा था कि ये रैसलर पंक होंगे लेकिन ROH के रैसलर सिलस यंग ने अपने ट्वीट से कंफर्म किया कि वो रैसलर कोई और नहीं बल्कि सीएम पंक ही थे।


रिटायरमेंट से वापसी कर स्टैफनी मैकमैहन के खिलाफ मैच लड़ने को तैयार है पूर्व रिकॉर्ड चैंपियन

निकी ने खुलासा किया कि इस वक़्त उनका सारा ध्यान अपनी सभी कंपनियों को अगले स्तर पर ले जाने का है। उन्होंने आगे कहा, "मैं सभी लोगों को बताना चाहती हूं, कि मैं अब थक चुकी हूं। अभी मुझे ऐसा लगता है कि मुझे अपने जीवन और कंपनियों को प्राथमिकता देने की जरुरत है। वे सभी नंबर एक हैं, और साथ-ही-साथ ये पोडकास्ट भी, क्योंकि मुझे आप लोगों से जुड़ना काफी पसंद है।"


Double or Nothing में कोडी रोड्स के खिलाफ लड़ेगा WWE छोड़कर जा चुका लैजेंड

पिछले कुछ समय से AEW (ऑल एलीट रैसलिंग) के पहले शो Double or Nothing को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित नज़र आ रहे हैं। शो में कोडी रोड्स के प्रतिद्वंदी को लेकर लगातार रहस्य बना हुआ था। लॉस वेगास में होने वाले इस शो के लिए अब कोडी रोड्स के अपोनेंट की घोषणा हो गई है। इस शो में कोडी रोड्स का सामना पूर्व WWE सुपरस्टार और बड़े भाई गोल्डस्ट (डस्टिन रोड्स) से होगा। डस्टिन रोड्स कोडी के बड़े भाई हैं और दोनों WWE में टैग टीम के रूप में भी लड़ चुके हैं।


The Shield's Final Chapter को कब, कहां और कितने बजे लाइव देखा जा सकता है ?

Sierra...Hotel..India...Echo...Lima...Delta, WWE में शील्ड की एंट्री पर सुनाई देने वाले ये शब्द फैंस सोमवार के बाद शायद कभी नहीं सुन पाएंगे। द शील्ड का आखिरी मैच कराने के लिए एक खास इवेंट का आयोजन किया जा रहा है, जिसका नाम है The Shield's Final Chapter. इस इवेंट में द शील्ड (रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज़) आखिरी बार साथ लड़ते हुए नजर आने वाली है। द शील्ड का सामना ड्रू मैकइंटायर, बॉबी लैश्ले और बैरन कॉर्बिन के साथ होगा।


SmackDown में कंपनी ने निकाले जा सकते हैं रोमन रेंस

रोमन रेंस अगले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के दौरान कंपनी से निकाले जा सकते हैं, जिसकी जानकारी इस समय WWE की वेबसाइट के द्वारा दी गई है। वेबसाइट के मुताबिक,''विंस मैकमैहन ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में शो के सबसे ज़बरदस्त रैसलर की घोषणा की, और इससे पहले कि फैंस इलायस के नाम को स्वीकार कर पाते, रोमन रेंस ने आकर चेयरमैन पर वार कर दिया। इसके बाद रोमन ने स्मैकडाउन को अपना यार्ड बताया, लेकिन क्या उन्हें इस हफ्ते कंपनी से निकाला जा सकता है?''


WWE ने बिना किसी जानकारी के डेनियल ब्रायन का नाम लाइव इवेंट्स से हटाया

डेनियल ब्रायन रैसलमेनिया 35 में कोफ़ी किंग्सटन के खिलाफ मैच के बाद से ही चोटों से जूझ रहे हैं। और WWE ने इस मामले में अभी तक कुछ नही कहा है। WWE ने फैंस को यह तक नही बताया है कि इस वक़्त उनकी स्थिति क्या है, और उनकी चोट कितनी गम्भीर है।


WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ का उड़ाया मज़ाक

बैरन कॉर्बिन, इन्स्टाग्राम के जरिए साझा की गई तस्वीर में अपने ससुर के साथ सिगार पी रहे हैं। लेकिन कॉर्बिन ने इस पोस्ट के साथ ऐसा कुछ भी लिख दिया है, जिसके कारण उन्हें आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है। उन्होंने लिखा,"मुझे द शील्ड को एक बार फिर से रिंग में हराने के बाद इसी तरह के आराम की जरूरत है। क्योंकि वो बार-बार दिखावे के लिए वापस आते रहते हैं।"


रोमन रेंस ने डीन एम्ब्रोज़ को WWE में रोकने के लिए दबाव ना डालने की वजह बताई

"मैंने कभी भी डीन को कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू करने के लिए नही कहा। मैं उसे खुश देखना चाहता हूँ और मुझे लगता है कि वो इस समय सही जगह पर हैं और खुश हैं। जिंदगी में खुश रहना ही सब कुछ होता है। जिंदगी में बहुत से उतार-चढ़ाव आएंगे, लेकिन जो चीज़ सबसे ज्यादा महत्व रखती है, वो ये है कि आप कितना खुश हैं। ये हम सब के लिए सबसे जरूरी चीज़ है। हम एक दूसरे के लिए भी यही चाहते हैं।"


सीएम पंक द्वारा रिंग में वापसी करने की बड़ी वजह आई सामने

सीएम पंक के फैंस के लिए आज के दिन की शुरुआत एक अच्छी ख़बर से हुई है। फैंस, सीएम पंक द्वारा रिंग में वापसी करने की ख़बर मात्र से ही झूम उठे हैं और यह पूरी तरह सच है। वो रिंग में तो उतरे ही और साथ ही साथ 'गो टू स्लीप' मूव का भी प्रयोग किया।


2 पूर्व चैंपियंस कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद जा सकते हैं WWE से दूर

रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि WWE ने दोनों को अपने-अपने कॉन्ट्रैक्ट फिर से साइन करने को कहा है, लेकिन ऐसा लग नहीं रहा है कि 'गुड ब्रदर्स' कंपनी में और रुकना चाहते हैं। ल्यूक गैलोज़ WWE में अपने दूसरे रन में हैं, और दुर्भाग्य से उनके लिए यह पहले की तरह निराशाजनक रहा है।