Create

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 5 दिसंबर, 2018

Ankit
Enter caption

WWE न्यूज़: महीनों बाद WWE इवेंट में पहुंचे रोमन रेंस

रोमन रेंस को ल्यूकीमिया (एक तरह का कैंसर) होने की खबर ने पूरी दुनिया के रैसलिंग फैंस को झकझोर दिया था। बीमारी की वजह से रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़नी पड़ी, जोकि उन्होंने अगस्त महीने में ब्रॉक लैसनर को हराकर हासिल की।

भारत आए WWE सुपरस्टार मैट हार्डी के साथ स्पोर्ट्सकीड़ा का एक्सक्लूज़िव इंटरव्यू

WWE सुपरस्टार मैट हार्डी प्रमोशनल टूर के लिए इन दिनों भारत आए हुए हैं। सबसे पहले मैट हार्डी मुंबई पहुंचे, जहां उन्होंने फैंस से मिलने के अलावा पत्रकारों से भी बातचीत की। स्पोर्ट्सकीड़ा टीम के संवाददाता रिजु दासगुप्ता ने मैट हार्डी के साथ खास बातचीत कर कई सारे मुद्दों पर उनके विचार जानें

WWE न्यूज: अगले हफ्ते Smackdown में होगा दो बड़े सुपरस्टार्स के बीच WrestleMania 34 का रीमैच

914 दिन तक NXT में चैंपियन रहने और अपना दबदबा कायम करने क बाद असुका मेन रोस्टर में आई थी। लेकिन ये सब तक सन्न रहा गया जब रैसलमेनिया 34 में शार्लेट फ्लेयर ने असुका को फिगर 8 लगाकर हरा दिया। असुका इस मूव को सह नहीं पाई थी। पूरी दुनिया तब चौंक गई जब शार्लेट फ्लेयर ने असुका की विनिंग स्ट्रीक को तोड़ दिया। लेकिन अब एक सवाल और सामने आ गया है कि क्या अब शार्लेट फ्लेयर एक बार फिर असुका को हरा पाएंगी?

WWE न्यूज़: SmackDown के बैकस्टेज अंडरटेकर को देखा गया, पूर्व चैंपियन भी था मौजूद

इस हफ्ते स्मैकडाउन ने एक धमाकेदार शो दिखाया जो रॉ से कई ज्यादा पंसद किया गया। रॉ का रंग जहां फीका दिखा तो ब्लू ब्रांड के सुपरस्टार्स ने फैंस को जबरदस्त मैच दिए। हर लिहाज से ब्लू ब्रांड इस हफ्ते रॉ से आगे रहा। वहीं स्मैकडाउन के बैकस्टेज में अंडरटेकर के साथ कई दिग्गजों को देखा गया था।

WWE न्यूज़: SmackDown में मैच जीतने के बाद एजे स्टाइल्स के साथ क्या हुआ?

इस हफ्ते स्मैकडाउन के मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स और द मिज का मैच हुआ। हालांकि ब्लू ब्रांड में जब ब्रायन, मिज टीवी पर थे तब स्टाइल्स और उनकी बहस हुई। जिसके बाद इसे स्टाइल्स को मेन इवेंट में डाला लेकिन ब्रायन कमेंट्री टेबल पर थे। स्टाइल्स भले ही मैच जीत गए लेकिन मुकाबले के बाद स्टाइल्स की हालत काफी गंभीर दिखी।

WWE न्यूज़: Raw को हुआ 25 सालों में सबसे बड़ा नुकसान

ऐसा लग रहा है कि जैसे जैसे 2018 साल खत्म होने जा रहा है वैसे वैसे रॉ की रेटिंग्स गिरती जा रही है। अब रॉ को 25 सालों में पहली बार इतनी घटिया रेटिंग्स मिली है। 3 दिसंबर (भारत में 4 दिसंबर) को हुई रॉ को बिल्कुल भी पंसद नहीं किया और कंपनी को सालों में पहली बार इतना बड़ा नुकसान झेलना पड़ा।

WWE न्यूज़: डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर की जोड़ी को तोड़ने की संभावित वजह

WWE में अक्सर होता है कि जिस भी टीम के रैसलर एक साथ मिलकर सालों तक लड़ते हैं, उन्हें कभी न कभी अलग किया ही जाता है। उसके बाद एक रैसलर हील तो वहीं एक फेस बन जाता है। WWE रॉ में इस हफ्ते डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर की जोड़ी अलग हुई। रैसलिंग फैंस को पता था कि ये जोड़ी टूटेगी, लेकिन इतनी जल्द टूटेगी, इस बात के बारे में कम ही लोगों ने सोचा होगा।

"बॉबी लैश्ले को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच के लिए तैयार करना चाहिए"

WWE में वापसी करने से पहले बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा कई बार जाहिर की। फैंस को लगता था कि लैश्ले के WWE में आने के बाद उनका ब्रॉक लैसनर के साथ ड्रीम मैच हो सकता है। बॉबी लैश्ले ने रैसलमेनिया के बाद वापसी की और तब से अब तक उनका द बीस्ट के साथ मैच होने को लेकर कोई प्लान नहीं दिख रहा है।

WWE न्यूज़: पूर्व हैवीवेट चैंपियन ने ब्रॉक लैसनर की बेइज्जती की

मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में जूनियर डोस सैंटॉस का नाम बहुत ही सम्मान के साथ लिया जाता है। ब्राजील के इस फाइटर ने UFC के कई धुरंधरों को धूल चटाई है और हैवीवेट चैंपियन भी रहे हैं। 2008 में UFC डेब्यू करने वाले जूनियर डोस सैंटॉस ने ब्रॉक लैसनर की बेइज्जती करते हुए कहा कि पता नहीं क्यों ब्रॉक लैसनर को UFC चैंपियनशिप फाइट में उतारने की तैयारी की जा रही है।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment