Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप:द फीन्ड ने किया रॉलिंस को लहूलुहान,रोमन को लगी गंभीर चोट,रॉक को लेकर बड़ी खबर

SENIOR ANALYST
न्यूज़
1.45K   //    07 Oct 2019, 20:15 IST

Enter caption

WWE Hell in a Cell: रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन ने जीता मैच 

डब्लू डब्लू ई (WWE) हैल इन ए सैल में रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन बनाम ल्यूक हार्पर-एरिक रोवन का मैच उम्मीदों पर पूरी तरह खरा उतरा। इस मुकाबले में एक्शन,ड्रामा और रोमांच देखने को मिला। मुकाबले के बाद काफी जबरदस्त पल देखने को मिला जिसका किसी को अंदाजा नहीं था।


Hell in a Cell में मिले WWE को नए चैंपियन,जीतने का तरीका पूर्व जापानी रेसलर जैसा 

हैल इन ए सैल को ज्यादा कामयाब बनाने के लिए डब्लू डब्लू ई (WWE) ने अंतिम पलों में काफी सारे मुकाबलों को कार्ड में शामिल किया। जैसे रैंडी ऑर्टन और अली का मैच, ओसी क्लब बनाम वाइकिंग रेडर्स -स्ट्रोमैन का मुकाबला। इसके अलवा विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को मैच कार्ड में डाला गया था।


द फीन्ड ने किया यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस को लहूलुहान, हथौड़े का भी हुआ इस्तेमाल

हैल इन ए सैल में हमें कई शानदार मुकाबले देखने को मिले। शो के शुरू होने से पहले तक डब्लू डब्लू ई (WWE) ने सिर्फ 4 मुकाबलों की घोषणा की थी लेकिन आखिरी समय पर कई और मुकाबले शो में जुड़ते हुए नज़र आए। शो का मेन इवेंट सैथ रॉलिंस और ब्रे वायट के बीच हुआ था। इस मैच में फैंस को काफी सारी उम्मीदें थी। फैंस को लगा था कि इस मैच में वायट नए चैंपियन बन जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन ने फीन्ड को कड़ी टक्कर दी और इससे दोनों रेसलर्स के किरदार को नुकसान नहीं हुआ।


WWE न्यूज़: शार्लेट फ्लेयर ने रचा रेसलिंग की दुनिया में इतिहास

हैल इन ए सैल में शार्लेट फ्लेयर ने बेली के खिलाफ हुए स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच में चैंपियन को हराकर 10वीं बार विमेंस चैंपियनशिप जीत ली है। ये ऐसा करने वाली पहली महिला रेसलर बन गई हैं।


Hell in a Cell के ऑफ एयर होने के बाद फैंस भड़के, AEW समेत पैसे रिफंड के लगाए नारे

हैल इन ए सैल अब खत्म हो चुका है लेकिन ये उतना अच्छा नहीं था जितना सोचा जा रहा था। पहले मैच कार्ड में सिर्फ चार मुकाबले थे लेकिन अंतिम पलों में कुछ और मैच को शामिल किया गया। पूरे कार्ड में सिर्फ एक मैच फैंस को ज्यादा पसंद आया लेकिन उसके बाद जो हुआ शायद विंस मैहमैहन ने कभी सोचा नहीं होगा।


Hell in a Cell में 41 साल के सुपरस्टार ने वापसी करते हुए जीता टाइटल

डब्लू डब्लू ई (WWE) के सबसे रोमांचक पीपीवी में से एक हैल इन ए सैल सैक्रामेंटो, कैलिफ़ोर्निया के गोल्डन 1 सेंटर में हुआ। शो में इस बार फैंस को कुल आठ मैच देखने को मिले। इस दौरान शो में फैंस को 24/7 चैंपियनशिप का टाइटल चेंज भी देखने को मिला। पीपीवी के दौरान बैकस्टेज सैगमेंट में टमिना ने कार्मेला को हराकर अपने करियर में पहली बार 24/7 चैंपियनशिप जीती। हालांकि शो में आगे वो अपनी बेल्ट आर ट्रुथ के खिलाफ हार गई थीं। उन्होंने अपने करियर में 20वीं बार ये बेल्ट जीती है।  


ब्रॉन स्ट्रोमैन ने टायसन फ्यूरी से पंगा लेकर बहुत बड़ी गलती कर दी, कम से कम आंकड़े तो यही कहते हैं

FOX नेटवर्क पर स्मैकडाउन के प्रीमियर एपिसोड के दौरान WWE फैंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी नाम के बॉक्सर के बीच कहासुनी होते देखी। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच हाथापाई की नौबत आ ही गई थी लेकिन WWE सिक्योरिटी गार्ड्स ने ऐसा होने से रोक लिया। अब टायसन फ्यूरी रॉ में नजर आएंगे, जहां वो इस घटना के बारे में बात कर सकते हैं।


WWE न्यूज़: ऐज की रिंग में वापसी को लेकर बड़ी खबर सामने आई 

Fight Oracle की रिपोर्ट के अनुसार, 11 बार के डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन ऐज को रेसलिंग करने की अनुमति मिल चुकी है। भले ही ऐज इन ख़बरों को नकारते हुए आ रहे हैं लेकिन बैकस्टेज में इस बात की काफी अफवाह है कि उन्हें रिंग में वापसी के लिए हरी झंडी मिल चुकी है।


WWE न्यूज़: Hell In A Cell में रोमन रेंस की चोट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

रोमन रेंस ने हैल इन ए सैल में मैच के दौरान अपने घुटने को चोटिल कर लिया है। इसकी जानकारी खुद रोमन ने एक बैकस्टेज इंटरव्यू में दी। दरअसल मैच में एक समय डेनियल ब्रायन को ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन अनाउंस टेबल पर एक पावरबॉम्ब देने वाले थे। इस दौरान डेनियल ने ल्यूक हार्पर को एक हरिकेनराना दे दिया जबकि एरिक रोवन को रोमन रेंस ने एक स्पीयर दे दिया। स्पीयर देने के बाद ही रोमन ने अपने घुटने को जकड़ लिया था। इसके बारे में ज्यादा जानकारी उस समय तो नहीं पता चली लेकिन बाद में जब रोमन को चलने में दिक्कत महसूस हुई तो इस बात का खुलासा हुआ।

Advertisement

Hell in a Cell के बेकार शो के बाद Raw को लग सकता है तगड़ा झटका

हैल इन ए सैल खत्म हो चुका है। इस बार इस पीपीवी ने काफी निराश किया। फैंस ने जो सोचा था वो बिल्कुल भी यहां पर देखने को नहीं मिला। मैच अच्छे हुए लेकिन स्टोरीलाइऩ के हिसाब से कोई भी कमाल यहां पर देखने को नहीं मिला। हैल इन ए सैल हमेशा अच्छा पीपीवी होता है। कई सरप्राइज यहां पर देखने को मिलते हैं। लेकिन इस बार ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। पहले मैच कार्ड में सिर्फ चार मुकाबले थे लेकिन अंतिम पलों में कुछ और मैच को शामिल किया गया। पूरे कार्ड में सिर्फ एक मैच फैंस को ज्यादा पसंद आया लेकिन उसके बाद जो हुआ शायद विंस मैहमैहन ने कभी सोचा नहीं होगा।


द रॉक ने अपने फैन के 100वें जन्मदिन पर उन्हें कुछ इस अंदाज में बधाई दी

पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन और हॉलीवुड सुपरस्टार द रॉक के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं। द रॉक खुद भी कई बार अपने फैंस के लिए कुछ खास करते रहते हैं। इसी कड़ी में रॉक ने इस बार अपने एक फैन को उसके जन्मदिन पर एक ऐसा तोहफा दिया, जिसे वो हमेशा याद रखेंगी। दरअसल रॉक ने अपनी एक फैन को उनके 100वें जन्मदिन पर वीडियो कॉल कर के उन्हें बधाई दी। उन्होंने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया था।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...